Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 मई 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:31 IST
Advertisement

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर के लिए WWE जल्द ही मैच करा सकती है

cagesideseats.com के मुताबिक, कल होने वाली या अगले हफ्ते की रॉ में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर मैच का एलान किया जा सकता है। नंबर 1 कंटैंडर के इस मैच को जो भी जीतेगा, उस सुपरस्टार का सामना ब्रॉक लैसनर के साथ Great Balls of Fire पीपीवी में होगा।


यूनिवर्सल चैंपियनशिप के भविष्य को लेकर हुई WWE मीटिंग पर अपडेट

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एपिसोड में डेव मैल्टजर ने हाल ही में हुई WWE मीटिंग के बारे में अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि ब्रॉक लैसनर अगले महीने WWE प्रोग्रामिंग पर नजर आएंगे। आपको बता दें कि गोल्डबर्ग ने मार्च में हुए फास्टलेन पीपीवी में केविन ओवंस को हारया था और WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इसके बाद गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के बीच रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। जिसमें ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर चैंपियनशिप जीती थी।

Advertisement

WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन की ट्विटर पर बबा रे डडली से हुई कहासुनी

WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने हालही में ट्विटर पर WWE  के पूर्व सुपरस्टार बबा रे डडली को गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट किया। हालांकि डलडी का ROH की रिंग में नाम बुली रे है। हालांकि ये ट्वीट एक डाइव पर हुआ जिसके बारे में रैंडी ऑर्टन ने अपनी टिप्पणी दी जिसके बाद से इंडिपेंडट रैसलिंग सर्किट के रैसलिंग कोच किप रॉजर्स ने इसका करारा जवाब रैंडी ऑर्टन को दिया। जिसके तुरंत बाद ही रैंडी ऑर्टन ने भी डडली को निन्दापूर्ण कमेंट किया जिसका जवाब बबा ने दिया।


लैजेंड स्टोन कोल्ड बोले "नहीं करना चाहते WWE के साथ फुल टाइम काम"

WWE हॉल ऑफ फॉम स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने लिलियन गार्सिया के पोडकास्ट "Making Their Way To The Ring "  में शिरकत की और बताया की आखिरी क्यों वो WWE के साथ फुल टाइम काम नहीं करना चाहते। आखिरी बार ऑस्टिन को रिंग में रैसलमेनिया 32 के वक्त देखा गया था जब उन्होंने शॉन माइकल्स और मिक फोली के साथ मिलकर द लीग ऑफ नेशन के रुसेव, एल्बर्टो डेल रियो, वेड बैरेट और शेमस को करारा जवाब दिया था।


द रॉक ने WrestleMania 33 का हिस्सा नहीं बन पाने का कारण बताया

हॉलीवुड मूवी Baywatch के वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान एंटरटेनमेंट रिपोर्टर क्रिस वैन लाइट ने द रॉक का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू के दौरन द रॉक ने रैसलमेनिया 33 में हिस्सा नहीं ले पाने और मूवी में WWE के समय की प्रोमो स्किल्स के अलावा और भी कई बातें की। ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन WWE इतिहास के सबसे बड़े और फेन फेवरेट स्टार्स में से एक हैं। WWE से छुट्टी लेकर उन्होंने फिल्मों में हाथ आजमाया और शानदार काम कर हॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक बन गए।


WWE सुपरस्टार पेज और एलबर्टो पैट्रन की हुई रिंग चोरी

WWE सुपरस्टार पेज और पूर्व WWE स्टार एल्बर्टो पैट्रन के साथ चोरी की बड़ी घटना घटी , दरअसल इस घटना में इन दोनों की शादी की अंगूठी रिंग चोरी हो गई है ये चोरी होटल के कमरे में हुई। होटल का कमरा पेज और पैट्रन के नाम से बुक किया था जहां ये चोरी की वारदात हुई।


WWE Live Event रिजल्ट्स, कोपनहेगन (डेनमार्क): 14 मई, 2017

WWE के यूरोपियन टूर का आखिरी शो डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में हुआ। यूरोपीय टूर के दौरान WWE स्मैकडाउन और रॉ के स्टार्स ने यूरोप के अलग-अलग देशों के शहरों में जाकर लाइव इवेंट्स में हिस्सा लिया और फैंस को एंटरटेन किया।


WWE सुपरस्टार्स कोफी किंग्सटन और बिग ई के भारत दौरे की शानदार तस्वीरें

WWE के पूर्व टैग टीम चैंपियन न्यू डे के कोफी किंग्सटन और बिग ई पिछले दिनों भारत दौरे पर आई। इस दौरान दोनों ही स्टार्स ने कई तरह की प्रमोशनल एक्टीविटीज़ में हिस्सा लिया और मुंबई शहर के अलग-अलग हिस्सों का जायज़ा लिया। न्यू डे के तीसरे सदस्य भारत दौरे पर नहीं आए। भारत आने के बाद कोफी और बिग ई ने IPL के प्री शो एक्सट्रा इनिंग्स टी20 में हिस्सा लिया।


जून में SmackDown पर न्यू डे की वापसी हो सकती है

Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार, जून की शुरुआत में न्यू-डे स्मैकडाउन में वापसी कर सकते हैं। न्यू-डे की वापसी की खबर WWE यूनिवर्स के लिए खुशी की बात है। गौरतलब है कि न्यू-डे के मेंबर कोफ़ी किंग्स्टन को घुटने में लगी चोट के कारण न्यू-डे का अभी तक स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू नहीं हो पाया है।


जैक राइडर की वापसी के बाद हाइप ब्रोज़ हो सकते हैं अलग 

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने दावा किया है कि जैक राइडर अपनी चोट से वापसी के बाद मोजो राउली के साथ टैग टीम बनाकर नहीं आएंगे| दिसंबर 2016 में स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड में जैक राइडर चोटिल हो गए थे| हालाँकि उन्होंने बैटल रॉयल को जीतकर हाइप ब्रोज़ को स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल का नंबर-1 कंटेन्डर बना दिया था, लेकिन ऐसा करते वक़्त उनकी घुटने में चोट आ गई थी, जिसकी वजह से हाइप ब्रोज़ को टैग टीम चैंपियनशिप मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया था|

Published 15 May 2017, 17:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit