Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 23 जुलाई, 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

जिंदर महल की चैंपियनशिप बादशाहत जल्द ही खत्म हो सकती है

The Dirty Sheets से मिली जानकारी के मुताबिक, WWE जल्द ही जिंदर महल को WWE चैंपियन के रूप में हटा सकती है। रिपोर्ट के अनुसार WWE भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ को ज्यादा मजबूत बनाने के प्लान पर थोड़ा ब्रेक लगा सकती है।

WWE Battleground के भारत में प्रसारण के समय और मैचों की पूरी जानकारी

WWE बैटलग्राउंड पीपीवी का लाइव प्रसारण भारत में नहीं होगा। हालांकि फैंस WWE नेटवर्क पर जाकर सोमवार 24 जुलाई , सुबह साढ़े 5 बजे से पीपीवी का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। मैचों को भारत में रिपीट दिखाया जाएगा जोकि Ten नेटवर्क (अब Sony Ten) पर आएगा।


Advertisement

WWE Battleground: जॉन सीना Vs रुसेव के बीच होने वाले मैच के 5 संभावित नतीजे

एक बार फिर से फैंस को जॉन सीना और रुसेव के बीच मैच देखने को मिलेगा। ये मैच कुछ अलग मैच होगा क्योंकि इस बार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्लैग मैच रखा गया है। स्मैकडाउन का पीपीवी बैटलग्राउंड कुछ देर बाद शुरु होगा तो फैंस को इस मैच पर निगाहें होंगी।


Battleground में फैंस को फेटल 5वे मैच में लग सकता हैं बड़ा झटका

The Dirty Sheets के "DS Breaking News " की वीडियो में बताया गया है कि WWE बैटलग्राउंड में होने वाले स्मैकडाउन विमेंस चैंपियमशिप नंबर वन मैच में कुछ बदलाव हो सकता है। इस बदलाव से फैंस को निराशा हाथ लग सकती है।


WWE सुपरस्टार पेज की बेहद हैरान कर देने वाली फोटो सामने आई

WWE सुपरस्टार पेज की ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट हुई है जिसमें वो पूरी तरह से बदली हुई नजर आ रही हैं। हालांकि फोटो ऐसी है जिससे देखकर काफी फैंस हैरान हो गए हैं। ये तस्वीर आर्टूरो वैलस्को ने पोस्ट की इस तस्वीर में एल्बर्टो डेल रियो भी दिख रहे हैं।सुपरस्टार पेज का WWE करियर अभी भी संदेह में है क्योंकि कुछ वक्त पहले वो ऑर्लेडो के एयरपोर्ट पर लड़ते हुए दिखाई दी थी जिसके बाद से उनपर पुलिस द्वारा चार्ज लगाए गए है।


द रॉक ने Smackdown के नए सुपरस्टार की बात का जवाब दिया

हॉलीवुड के अपने कामों की वजह से द रॉक अब WWE और रैसलिंग बिजनेस में ज्यादा इनवॉल्व नहीं रहते, लेकिन वो बिजनेस में आए नए युवा चेहरों की सराहना करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। रैसलिंग सुपरस्टार माइक बैनेट, जिन्हें माइक कनेलिस के रूप में स्मैकडाउन लाइव में डैब्यू किया है। माइक और उनकी पत्नी मारिया मनी इन द बैंक पीपीवी में नजर आए और तब से ही दोनों स्मैकडाउन पर 'पावर ऑफ लव' की ताकत को फैला रहे हैं।


WWE Live Event रिजल्ट्स फायेटविले, 22 जुलाई 2017: रोमन रेंस Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE मंडे नाइट रॉ का लाइव इवेंट नॉर्थ कैरोलिना के फायेटविले में हुआ। रोमन रेंस एक बार फिर से मेन इवेंट में लौट आए हैं। पिछले हफ्ते के लाइव इवेंट्स में जॉन सीना नजर आए थे, लेकिन इस बार वो शो का हिस्सा नहीं थे।


WWE Live रिजल्ट्स हैम्पटन, 22 जुलाई 2017: डीन एंब्रोज-सैथ रॉलिंस Vs द मिज-कर्टिस एक्सल

WWE लाइव इवेंट इस बार हैम्पटन, वर्जीनिया पहुंचा। यहां पर रेड ब्रांड का हाउस शो हुआ। लाइव इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच लड़ाई देखने को मिली, दोनों की भिड़ंत देखते हुए लगता नहीं है कि है ये जंग जल्द रुकने वाली हैं। उधर, रॉ टैग टीम टाइटल के लिए शेमस-सिजेरो ने ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा, जबकि गोल्डस्ट और आर ट्रुथ का मैच देखा गया।

Published 23 Jul 2017, 20:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit