Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 3 जुलाई, 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

"रोमन रेंस को WWE में चैंपियनशिप बेल्ट की जरुरत नहीं है "

पूर्व WWE सुपरस्टार स्टोन क्लोड स्टीव ऑस्टिन ने हाल ही में अपने पोडकास्ट में रोमन रेंस की तारीफ की और उनके WWE करियर के बारे में काफी कुछ बोला।रैटलस्नैक के मुताबिक रोमन रेंस भी जॉन सीना की तरह बॉस के चहिते बने हुए है जैसे सीना लंबे समय तक फेस है वैसे ही रोमन रेंस भी काफी वक्त तक रेंस फेस रहेंगे। बस रोमन रेंस को जॉन सीना तरह खुद पर हमेशा भरोसा करना होगा।

WWE चैंपियन जिंदर महल पर रायबैक ने लगाए गंभीर आरोप

Conversation With The Big Guy पॉडकास्ट के हाल के एपिसोड में रायबैक ने जिंदर महल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।रायबैक ने कहा कि प्रोफेशनल रैसलिंग में जिंदर महल के साथ हुआ मैच उनकी जिंदगी का सबसे गंदा मैच था। इसके लिए रायबैक ने जिंदर महल पर कई आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने रिंग ऑफ ऑनर और न्यू जापान प्रो रैसलिंग को भी ऐसे मैच कराने के लिए आड़े हाथ लिया।  साथ ही ये भी कहा की यहां भी ऐसे मैच नहीं होते है।


Advertisement

मेन रोस्टर में केविन ओवंस का डेब्यू कराने का आइडिया जॉन सीना का था: ट्रिपल एच

केविन ओवंस के WWE में आने को लेकर ट्रिपल एच ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे जॉन सीना के कहने पर केविन ओवंस का मेन रोस्टर में डेब्यू हुआ। लाइव इवेंट, टैलेंट और WWE क्रिएटिव टीम के एक्सक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट ट्रिपल एच ने कहा कि, जॉन सीना विंस मैकमैहन के पास गए और ओवंस को डेब्यू करान का आ़इडिया दिया। यहीं नहीं यूएस टाइटल के स्टोरीलाइन में उन्हें लाने का आइडिया भी सीना ने दिया था।

समरस्लैम या सर्वाइवर सीरीज़ में रिंग में मैच लड़ सकते हैं कर्ट एंगल

Cage Side Seats की मानें तो WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल समरस्लैम या सर्वाइवर सीरीज़ में रिंग में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। अफवाहों के मुताबिक, WWE रॉ के जनरल मैनेजर को रिंग में उतारने के लिए रैसलमेनिया 34 तक का इंतजार नहीं करने वाली। इस कारण कर्ट जल्द ही रिंग एक्शन में दिखाई दे सकते हैं।

Raw टैग टीम चैंपियनशिप में हॉर्डी बॉयज़ के लिए प्लान में बदलाव हो सकता है

Cageside Seats के मुताबिक हार्डी बॉयज अभी रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप को नहीं जीतने वाले हैं उनके लिए कुछ प्लान बदले जा सकते हैं। अभी रॉ के टैग टीम चैंपियन शेमस और सिजेरो हैं  लेकिन हार्डी बॉयज फिर से अपने टाइटल को हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं।WWE ऑफिशियल्स के अनुसार हार्डी बॉयज को टाइटल जीताने से बेहतर खिताब के लिए चैलेंज करना है।

SmackDown में इस हफ्ते वापसी कर सकते हैं पूर्व यूएस चैंपियन रुसेव

WWE के पूर्व यूएस चैंपियन रुसेव इस साल मार्च से कंधे में लगी चोट के कारण रैसलिंग रिंग से दूर थे जिसकी वजह से रुसेव रैसलमेनिया का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे। अब रुसेव पूरी तरह से फिट है और इस हफ्ते की स्मैकडाउन में वापसी कर सकते हैं।

अल्बर्टो डैल रियो और पेज के ब्रेकअप को लेकर सामने आया नया ट्विस्ट

पेज और एल्बर्टो के रिश्ते को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा चल रही है। और इस बार भी वो चर्चा में फिर आ गए है। रैसलिंग ऑर्बज्वर रेडियो के मुताबिक ये खबर सामने आई है कि पिछले बुधवार को पेज और एल्बर्टो डैल रियो एक बार फिर साथ आ गए है। इससे पहले ये खबर आई थी कि इनका रिश्ता टूट गया है लेकिन अब ये फिर एक साथ आ चुके है।

I tell him he's handsome. He says "I know". ? typical @PrideOfMexico he's like the Ronaldo of wrestling. But way hotter. #IPickHisSuitspic.twitter.com/8ShISRSMvT


— PAIGE (@RealPaigeWWE) July 1, 2017

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नेओमी ने अपनी चैंपियनशिप बैल्ट में LED लाइट्स लगाई

टैक्सस के ओडेसा में हुए लाइव इवेंट के दौरान, नेओमी ने WWE चैंपियनशिप बैल्ट पर LED लाइट्स लगी हुई मिली। नेओमी अपनी गिमिक 'Glow' को एक अलग ही लेवल पर ले गईं। हालांकि इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है कि टीवी पर भी वो LED लगी हुई बेल्ट के साथ नजर आएंगी या वो सिर्फ लाइव इवेंट के दर्शकों के लिए किया गया था।   Published 03 Jul 2017, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit