Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 जुलाई, 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

Great Balls of Fires पीपीवी का नाम रखने वाले इंसान का खुलासा हुआ

रैसलिंग ऑर्ब्जवर को दिए हाल ही में इंटरव्यू में कर्ट एंगल ने बताया कि दरअसल पीपीवी ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर नाम रखने का सुझाव WWE बॉस विंस मैकमैहन का था। आपको बता दें की WWE का एक्सक्लूसिव पीपीवी ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर होने वाला है। कर्ट एंगल ने बताया की विंस मैकमैहन के पास कई सारे नामों की लिस्ट थी लेकिन उनको ये नाम काफी अच्छा लगा और उन्होंने इसे एक पीपीवी तय कर दिया। ये पीपीवी 9 जुलाई को होने वाला है , इससे पहले कहा जा रहा था कि बैड ब्लड का नाम बदला गया है। हालांकि ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर का एलान कर के प्रो-रैसलिंग की दुनिया में विंस ने फिर से हलचर मचा दी है।


"WWE का मैं न्यू फेस ऑफ अमेरिका हूं"

एजे स्टाइल्स लाइव इवेंट में नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए है। इसके बाद उन्होंने कहा कि,"मैं इस खिताब को जीत कर काफी खुश हूं, अब मैं न्यू फेस ऑफ अमेरिका हूं। स्मैकडाउन लैंड ऑफ अपोर्चुनिटी है जैसा की सभी को पता है। काफी सुपरस्टार्स ऐसे मौकों को गंवा बैठते हैं लेकिन मैंने नहीं किया ऐसा। अगर केविन ओवंस रीमैच मांगते है तो मैं तैयार हूं, लेकिन वैसे ही करना पसंद करुंगा जैसे उन्होंने बैटल रॉयल मैच करवा के नंबर वन कंटेंडर मैच करवाया था। अब एजे स्टाइल्स के पास एक WWE का खास खिताब है। "

Advertisement

SmackDown पर रैंडी ऑर्टन अब कुछ समय तक नहीं दिखाई देंगे

रैसलिंग आब्जर्वर के डेव मेल्त्जर के अनुसार, आने वाले हफ़्तों में रैंडी ऑर्टन स्मैकडाउन लाइव पर कुछ समय तक नजर नहीं आएंगे लेकिन WWE बैटलग्राउंड में अपने मुकाबले के लिए वो समय पर वापस भी आ जायेंगे। डेव मेल्त्जर के अनुसार, रैंडी ऑर्टन आने वाले हफ़्तों में रिंग के एक्शन में नजर नहीं आएंगे क्योंकि वो अपनी नई फिल्म "चेंजलैंड" की शूटिंग को पूरा करने थाईलैंड जा रहे हैं जिसका डायरेक्शन सेथ ग्रीन कर रहे हैं। ऑर्टन आने वाले हफ़्तों में स्मैक डाउन लाइव और लाइव इवेंट्स दोनों में नजर नहीं आ पाएंगे। वे स्मैकडाउन लाइव के 18 जुलाई के एपिसोड में वापसी करेंगे जो कि WWE बैटलग्राउंड के लिए "गो होम शो" होगा।


पूर्व WWE रैसलर मि. कैनेडी WrestleMania पर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश करने वाले थे

सैथ रॉलिंस ने इतिहास रच दिया था, जब वह रैसलमेनिया पर मनी इन बैंक कॉन्ट्रैक्ट के तहत मनी को कैश करा चुके थे।Wrestling Inc को दिए एक इंटरव्यू में केन एंडरसन (मि. कैनेडी)  ने यह दावां किया कि असल में वह रैसलमेनिया पर मनी कैश करने के लिए चुने गए थे।


ब्रॉक लैसनर के WWE से जाने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

रैसलिंग  ऑर्ब्ज्वर न्यूजलेटर के डेव मैल्टजर के अनुसार ब्रॉक लैसनर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल ब्रॉक लैसनर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट अगले साल खत्म हो रहा है। लेकिन ब्रॉक लैसनर अब इसे आगे बढा़ कर रिसाइन कर लेंगे। यानि की वो आगे भी इसे बरकरार रखेंगे।


Great Balls of Fire पीवीवी में कोई भी नया चैंपियन देखने को नहीं मिलेगा

रविवार को रॉ का ग्रेट बॉल्स ऑफ पीपीवी होगा। यहां पर कई चैंपियनशिप मैच होंगे। लेकिन सूत्रों के अनुसार ये बात सामने आई है कि इस पीपीवी में कोई भी टाइटल चेंज नहीं होगा। यानि की सभी सुपरस्टार अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे। वैसे ये खबर डीए ब्रेकिंग न्यूज की तरफ से सामने आई है।


WWE ने सुपरस्टार ऑस्टिन एरीज़ को किया रिलीज

WWE ने ट्विटर  पर पोस्ट कर एलान किया है कि उन्होंने सुपरस्टार ऑस्टिन एरीज को रिलीज कर दिया है। WWE ने पूर्व क्रूजरवेट टाइटल नंबर 1 कंटेंडर को बाहर का रास्ता दिखा सभी फैंस को हैरानी में डाल दिया है। हालांकि सभी फैंस को उम्मीद थी की ऑस्टिन एरीज़ क्रूजरवेट चैंपियनशिप को फ्यूचर में जीत सकते थे।


रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर के जरिए उड़ाया ब्रॉक लैसनर का मजाक

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर पर एक रीट्वीट कर ब्रॉक लैसनर का मजाक उड़ाया है। उन्होंने एक फनी जोक मारकर लैसनर का मजाक उड़ाया। ऑरिजिनल ट्वीट WWE क्रिएटिव ह्यूमर के द्वारा भेजा गया था और कहा गया की WWE 2K18 एकदम उचित है, क्योंकि इसमें लैसनर सिर्फ साल में 5 बार खेल सकते है।


"शुरूआती दौर में ब्रॉक लैसनर अपना आपा जल्दी खो बैठते थे"

प्रो रैसलिंग शूट्स के हाल के एपिसोड में सुपरस्टार मैट हार्डी ने शिरकत की। उन्होंने यहां पर रियल लाइफ में ब्रॉक लैसनर के साथ तकरार को लेकर बातचीत की।मैट हार्डी ने कहा की, जब कंपनी ने ब्रॉक लैसनर को बड़ा पुश दिया था तब मुझे भी दिया गया था। इसके बाद बैकस्टेज पर कई बार हम दोनों के बीच कई बातचीत हुई। जब मैं और लैसनर स्मैकडाउन में काम कर रहे थे, तब वो टीम के बादशाह थे। जब बिग शो और पॉल हेमेन ने उन्हें टाइटल से बाहर कर दिया था। एक मेन इवेंट में भी मैंने ब्रॉक लैसनर के साथ काम किया है। 12 मिनट का ये मैच काफी शानदार रहा था। हालांकि इस मैच में ब्रॉक लैसनर की जीत हुई थी। ब्रॉक लैसनर का गुस्सा मेरे लिए कभी शांत नहीं हुआ। वो कई बार अपना आपा खो देते थे। एक सैगमेंट में उन्होंने चीयर से मुझे मार दिया था। लेकिन बैकस्टेज पर इसके बाद हमारे बीच काफी बात हुई।

Published 08 Jul 2017, 19:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit