Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 मई, 2018

PANKAJ

WrestleMania में जॉन सीना को हराना चाहता हूं: EC3

रैसलमेनिया जैसी बड़ी स्टेज पर लड़ना सभी सुपरस्टार्स का सपना होता है। इंटरव्यू के दौरान EC3 से पूछा गया कि वो किस सुपरस्टार के साथ मैच लड़ने के लिए काफी ज्यादा उतावले हैं। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वो रैसलमेनिया में जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें हराना चाहते हैं। इसके अलावा EC3 ने कहा कि फिलहाल उनका ध्यान NXT चैंपियनशिप जीतने पर है।


WWE यूके चैंपियन पीट डन ने एडम कोल के मुंह पर जूता फेंककर मारा

इस हफ्ते हुए NXT एपिसोड के मेन इवेंट मैच में यूनाइटेड किंगडम (यूके) चैंपियन पीट डन का सामना अपने पुराने साथी रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के साथ हुआ। मैच के दौरान चैंपियन द्वारा चैंपियन पर जूता मारने की घटना सामने आई। यूके चैंपियन पीट डन ने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन एडम कोल के मुंह पर जूता फेंककर मारा।

ट्रिपल एच ने बताया कि कब तक WWE रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे

14 बार के पूर्व WWE चैंपियन ट्रिपल एच ने कहा,"रिंग में होने पर जो एहसास होता है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। रिंग में पत्नी के साथ होना, जोकि स्टैफनी मैकमैहन का पहला रैसलमेनिया मैच था और करीब दशक बाद कर्ट एंगल के खिलाफ लड़ना, WWE में रोंडा राउज़ी का पहला मैच होना, इन सब चीज़ों को बयां कर पाना मुश्किल है।"

Backlash में रोमन रेंस को हारने के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं समोआ जो

रोमन रेंस के खिलाफ 6 मई (भारत में 7 मई) को होने वाले मैच में जीत को लेकर समोआ जो पूरी तरह से आश्वस्त हैं। समोआ जो का मानना है कि वो द बिग डॉग को हरा देंगे। समोआ जो ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे नहीं लगता है कि रोमन रेंस के पास कोई प्लान होगा। मुझे मैच जीतने के लिए उनकी खूब पिटाई करनी पड़ेगी और वो करने के बाद मैच जीत जाऊंगा। मैं मैच में अपनी जीत के चांस को लेकर काफी ज्यादा आश्वस्त हूं।

WWE Backlash पीपीवी में देखने को मिल सकता है एक और धमाकेदार मैच

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि WWE हो सकता है कि क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच यहां करा सकता है। ये मैच सैंड्रिक एलेक्जेंर और मर्फी के बीच हो सकता है। हालांकि ये मैच कार्ड में अभी नहीं जुड़ा है लेकिन जल्द ही इसका एलान हो जाएगा।

WWE ने WrestleMania 34 से जुड़े कई चौंकाने वाले आंकड़े जारी किए

कंपनी द्वारा जारी किए गए आंकड़ों से पता चला है कि रैसलमेनिया 34 मर्सिडीज़ बैंज सुपरडूम में हुआ अब तक का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला इवेंट था। इस इवेंट की वजह से WWE को 14.1 मिलियन (1 मिलियन= 10 लाख) डॉलर की कमाई हुई। रैसलमेनिया को स्टेडियम में आकर कुल 78 हजार 133 लोगों ने देखा था। WWE नेटवर्क पर दुनिया भर के 2.12 मिलियन लोगों ने रैसलमेनिया को लाइव देखा था, जिसकी वजह से ये अब तक की सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रैसलमेनिया बन गई है।

पेज को SmackDown Live की जनरल मैनेजर बनाने की वजह सामने आई

पेज को WWE में ये बड़ा रोल देने की वजह ये भी हो सकती है कि वो गर्दन की गंभीर चोट से जूझ रही हैं। पेज ने कई सालों के अंतराल के बाद WWE में पिछले साल नवंबर में वापसी की थी। लेकिन एक लाइव इवेंट के दौरान उनकी गर्दन की चोट ज्यादा बढ़ गई और WWE के डॉक्टरों ने उन्हें लड़ने के लिए अनफिट घोषित कर दिया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया पर 9 साल पुरानी तस्वीर पोस्ट की

WWE यूनिवर्स ने हमेशा ब्रॉन स्ट्रोमैन को दाढ़ी के साथ देखा है, वो भी बहुत बड़ी और लंबी। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी क्लीन शेव पुरानी फोटो डालकर सभी को चौंका दिया। जिस स्ट्रोमैन को हम WWE में देखते है वो बिल्कुल नजर नहीं आ रहे है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...