Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 7 मई 2018

  • जीत पर बोले रोमन रेंस, लैसनर पर अपडेट और नए लुक में नजर आएंगे सीना
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

Backlash के मेन इवेंट में समोआ जो को हराने के बाद रोमन रेंस ने क्या कहा ?


भले ही कोई रोमन रेंस को पसंद करे या ना करें, लेकिन उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। हार्डकोर रैसलिंग फैंस भले ही रोमन रेंस को किसी भी बात के लिए लताड़ते रहें, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। रोमन रेंस रिंग में आते हैं, शानदार परफॉर्मेंस देकर और मैच जीतकर चले जाते हैं।
ऐसा ही नजारा बैकलैश पे-पर-व्यू के मेन इवेंट मैच के दौरान देखने को मिला, जहां रोमन रेंस की टक्कर समोआ जो के साथ हुई। समोआ जो एक ऐसे WWE रैसलर हैं, जो ब्रॉक लैसनर को भी खूब छका चुके हैं। रोमन रेंस ने बैकलैश में समोआ जो के खिलाफ जीत हासिल की।

Backlash में हुए रोमन रेंस और समोआ जो के मेन इवेंट की स्क्रिप्ट किसने लिखी?


बैकलैश पीपीवी का अंत धमाकेदार हुआ, मेन इवेंट में जोरदार प्रदर्शन करते हुए सुरपस्टार रोमन रेंस ने समोआ जो को ढेर किया। सभी मैचों को फैंस द्वारा पसंद किया गया। चैंपियनशिप मैच से लेकर रेंस के मैच को अच्छा रिस्पोंस मिला। हालांकि कुछ सुपरस्टार्स को मैच के दौरान चोट भी आई लेकिन इन मुकाबलों के स्क्रिप्ट राइटर्स ने फैंस के लिए अच्छी कहानियां लिखी।

रोमन रेंस vs समोआ जो के मैच के दौरान की एक चौंकाने वाली वीडियो सामने आई


बैकलैश के मेन इवेंट मैच के दौरान की एक चौंकाने वाली वीडियो सामने आई है। ट्विटर पर Ryan Falcone नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें मेन इवेंट मैच के दौरान ही एरीना से काफी सारे लोग उठकर जा रहे हैं। वीडियो में एरीना के बहुत सारी सीटें साफतौर पर खाली देखी जा सकती है।

Raw के लिए ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइज नहीं किया गया


ब्रॉक लैसनर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। पहले ये कहा जा रहा था कि बैकलैश के बाद होने वाली रॉ में ब्रॉक लैसनर आएंगे। लेकिन वो नहीं आएंगे। ब्रॉक लैसनर को कल होने वाली रॉ के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है। इस हफ्ते उन्हें यूरोपियन टूर के लिए कोई भी शिड्यूल नहीं किया गया है। शायद उम्मीद ये जताई जा रही है कि वो 21 मई को होने वाली रॉ में आ सकते है।

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ इस्तेमाल की गई चाल को समोआ जो ने रोमन रेंस पर आज़माकर खूब मारा


रेंस और जो के रिंग में आमने-सामने आने के बाद समोआ जो ने वहीं रणनीति अपनाई, जोकि उन्होंने कई महीने पहले ब्रॉक लैसनर के खिलाफ आजमाई थी। पिछले साल हुए ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी में बैल बजने से पहले ही समोआ जो ने ब्रॉक लैसनर पर बुरी तरह से हमला कर दिया था। वो लैसनर को बाहर लेकर गए और उनकी पिटाई की

MITB पीपीवी के लिए होंगे Raw और SmackDown में क्वालीफाइंग मैच


रिंगसाइड न्यूज के मुताबिक इस साल मनी इन द बैंक पीपीवी 2018 में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।  कयास लगाया जा रहा है कि इस बार एक नहीं बल्कि ज्यादा मनी इन द बैंक मैच हो सकते हैं। अफवाहें है कि इस साल 3 MITB मैच पहली बार एक ही रात में देखने को मिलेंगे।

जल्द ही नए लुक में दिखेंगे WWE सुपरस्टार जॉन सीना


WWE के बड़े फेस जॉन सीना आजकल कुछ अलग अंदाज में दिख रहे हैं। रैसलिंग रिंग में भी सीना का लुक थोड़ा बदला हुआ लगा था।  बताया जा रहा है कि सीना फिल्म के लिए अपने नए लुक पर काम कर रहे हैं लेकिन किस फिल्म के लिए ये साफ नहीं हुआ है।

WWE Backlash 2018 में बने रिकॉर्ड और आंकड़ों पर एक नजर


बैकलैश पीपीवी का समापन हो गया। हालांकि ये पीपीवी उतना खास नहीं हुआ। फैंस का नकारात्मक रिएक्शन इसे लेकर देखने को मिला।  हालांकि कई अच्छे मैच इस पीपीवी में हुए। इसके अलावा कई बड़े रिकॉर्ड्स  भी बैकलैश पीपीवी में बने हैं।

Backlash पीपीवी में मैच के दौरान एलेक्सा ब्लिस के कंधे में लगी गंभीर चोट


बैकलैश पीपीवी में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स का मैच था। ये मैच काफी शानदार रहा। मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया। एलेक्सा ने अपना पूरा दम दिखाया। उन्होंने नाया जैक्स की जमकर पिटाई की। लेकिन एलेक्सा ब्लिस को गंभीर चोट लग गई।

Published 07 May 2018, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...