Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 14 मई 2020

भारतीय टीम
भारतीय टीम

भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे को लेकर इस हफ्ते लिया जा सकता है अहम फैसला

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वो भारतीय टीम और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर इस हफ्ते फैसला लेंगे। भारत और बांग्लादेश दोनों को ही आने वाले समय में श्रीलंका का दौरा करना है, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज होने की उम्मीद काफी कम नजर आ रही है।

महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर पूर्व चयनकर्ता ने दिया बयान

बीसीसीआई की चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एमएसके प्रसाद के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी को टीम में फिनिशर की भूमिका निभाने के बदले ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करनी चाहिए। प्र

युवराज सिंह ने हरभजन सिंह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, महेंद्र सिंह धोनी का भी जिक्र

हरभजन सिंह के ट्वीट पर युवराज ने लिखा," एमएसडी और युवी, आखिरी 10 ओवर में छक्के नहीं लगाने, मैदानी शॉट्स खेलो।" जवाब से पहले युवराज ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया था। हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में #worstdaysofindiancricketundergreg भी टैग किया हुआ था।

मोहम्मद यूसुफ ने विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद यूसुफ ने विराट कोहली को मॉडर्न एरा में तीनों फॉर्मेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया। स्पोर्ट्स्टार के साथ बातचीत में यूसुफ ने कोहली को रोहित शर्मा, स्टीव स्मिथ, जो रूट और केन विलियमसन से बेहतर बताया, लेकिन यह भी कहा कि बाकी चारों खिलाड़ी भी शानदार हैं।

मैंने अभी तक एमएस धोनी से नहीं पूछा कि मुझे क्यों ड्रॉप किया गया- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा है कि उन्होंने अभी तक महेंद्र सिंह धोनी से इस बारे में सवाल नहीं किया है कि उन्हें शतक बनाने के बावजूद भारतीय टीम से क्यों बाहर किया गया था। तिवारी ने इस बारे में फैनकोड ऐप पर दिए एक वीडियो इंटरव्यू में बात की है।

वेस्टइंडीज में क्रिकेट की वापसी, 22 मई से विंसी प्रीमियर टी10 लीग का आयोजन

वेस्टइंडीज में 22 मई से क्रिकेट की वापसी होने वाली है। कोविड 19 की वजह से विश्व में फिलहाल क्रिकेट पर रोक लगा हुआ है, लेकिन विंसी प्रीमियर टी10 लीग (VPL) के साथ वेस्टइंडीज में प्रमुख खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट की वापसी हो रही है। इस टूर्नामेंट का आयोजन 22 से 31 मई तक कैरेबियाई देश सेंट विंसेंट एंड ग्रेनाडाइन्स के आरनोस वेल में होगा।

युजवेंद्र चहल अरेंज मैरिज के लिए टिप्स मांगने पर हुए ट्रोल

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा और सुरेश रैना के इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान मजेदार कमेंट किया। चहल ने कमेंट करते हुए अरेंज मैरिज के लिए टिप्स मांगी और युवराज सिंह ने चहल के साथ रोहित शर्मा और सुरेश रैना को भी ट्रोल किया।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now