Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 21 मार्च 2020

  • क्रिकेट की दिनभर की बड़ी और प्रमुख खबरों पर एक नजर
  • दिनभर की सभी प्रमुख और अहम खबरें एक साथ यहां पर पढ़िए
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Mar 2020, 21:54 IST

युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ
युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ

युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ की शानदार साझेदारी याद करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा- ऐसे लड़ें कोरोना से..

दरअसल, मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह ने भारतीयों से ट्विटर पर 'जनता कर्फ्यू' का पालन करने का आग्रह किया। उनकी इस ट्वीट को प्रधानमंत्री मोदी ने रिट्वीट किया और साथ ही ने 2002 नैटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में युवराज और कैफ की साझेदारी का जिक्र किया।

ईसीबी ने कोरोना वायरस के कारण इंग्लैंड में सभी प्रकार के प्रोफेशनल क्रिकेट को 28 मई तक सस्पेंड किया

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया कि यूके में 28 मई तक कोरोनावायरस को देखते हुए किसी भी प्रकार की प्रोफेशनल क्रिकेट नहीं होगी। CricBuzz की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड अपने घरेलू सीजन को जून, जुलाई और अगस्त में कराने पर विचार कर रही है। इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस से परेशान चल रही है, जिसकी वजह से इंग्लैंड बोर्ड ने प्रोफेशनल क्रिकेट को सस्पेंड कर दिया है।

कोरोना वायरस के कारण घर में कैद हुए जेम्स एंडरसन ने खुद को फिट रखने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, वीडियो वायरल

कोरोना वायरस का असर इस समय पूरी दुनिया पर दिखाई दे रहा है। आम लोगों के साथ-साथ खिलाड़ी भी इस वायरस से सावधानी बरतते हुए घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। इतना ही नहीं खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए जिम भी नहीं जा पा रहे हैं क्योंकि सबकुछ इस समय बंद हैं। हालांकि, खिलाड़ी अपनी फिटनेस से भी समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने घर पर ही खुद को फिट रखने के लिए एक अलग ही तरीका अपनाया है।

डेविड वॉर्नर ने Hundred टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इस साल इंग्लैंड में होने वाले 'The Hundred' टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। वॉर्नर को साउथैम्पटन शहर की टीम सदर्न ब्रेव टीम ने 1,25,000 GBP में अपनी टीम में शामिल किया था। वॉर्नर टूर्नामेंट के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक थे। वॉर्नर की जगह टीम में अब मार्कस स्टोइनिस को शामिल गया है।

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में बताया

Advertisement

इंडियन सुपर लीग में बेंगलुरु एफसी के लिए खेलने वाले छेत्री से एक प्रशंसक ने पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो किस टीम के साथ खेलेंगे। इसके जवाब में छेत्री ने ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपनी पसंदीदा टीम के रूप में चुना।

विराट कोहली मेरे पंसदीदा बल्लेबाज हैं: जावेद मियांदाद

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि कोहली उनके पसंदीदा बल्लेबाज हैं और उनके आंकड़े इस बात की खुद गवाही देते हैं। विराट कोहली जिस खूबसूरती से बल्लेबाजी करते हैं, उसी वजह वो मेरे फेवरिट बैट्समैन हैं।

सुनील गावस्कर ने बताया कि क्यों एम एस धोनी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह नहीं बना सकते

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एम एस धोनी को लेकर अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना सकते हैं। गावस्कर का मानना है कि भारतीय टीम धोनी से आगे निकल चुकी है और उनके टीम में वापस लौटने की संभावना काफी कम ही है।

Published 21 Mar 2020, 21:54 IST
Advertisement
Fetching more content...