Create
Notifications

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 26 अप्रैल 2020

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
Naveen Sharma

हरभजन सिंह ने 2011 विश्व कप को लेकर चौंकाने वाले खुलासे की कही बात, बाद में ट्वीट किया डिलीट

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने 2011 विश्व कप जीत को लेकर चौंकाने वाली बात कही है। उन्होंने टूर्नामेंट के अंदरूनी बातों को लेकर और विश्व कप जीतने वाली टीम ने दोबारा कभी साथ में क्यों नहीं खेला इसपर एक ईमानदार किताब लिखने की बात कही।

गौतम गंभीर और वसीम अकरम का मेरे ऊपर काफी बड़ा प्रभाव था: कुलदीप यादव

भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने कोलकाता नाइट राइडर्स में अपने शुरुआती दिनों को याद किया है। उन्होंने कहा है कि उन पर गौतम गंभीर और वसीम अकरम का बहुत बड़ा प्रभाव था। कुलदीप ने कहा कि गंभीर ने टीम में उनकी जगह सनुश्चित की, जिससे उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ गया। इसके अलावा वसीम अकरम ने मानसिक तौर पर मुझे मजबूत बनाया।

विराट कोहली ने बताया, किन 3 कोच ने उनका करियर संवारने में मदद की

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस वक्त दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं। क्रिकेट के तीनों ही प्रारूपों में उनका बल्ला जमकर बोलता है। वो अभी तक अपने करियर में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। हालांकि उनकी इस जबरदस्त बल्लेबाजी के पीछे कई लोगों का हाथ है। ऐसे ही 3 कोच हैं, जिन्होंने उनका करियर आगे बढ़ाने में काफी मदद की। विराट कोहली ने इस बात का खुलासा एबी डीविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान किया।

'सचिन को स्लेज मत करना, नहीं तो मुश्किल में पड़ जाओगे'

ऑस्ट्रेलियाई टीम मैदान में अपने आक्रामक तेवरों के लिए जानी जाती है। रिकी पोंटिंग की अगुवाई में एक समय ऑस्ट्रेलियाई टीम लगभग अपराजेय थी। उस टीम में ब्रेट ली, ग्लेन मैक्ग्रा, मैथ्यू हेडन, एडम गिलक्रिस्ट और माइकल बेवन जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ी थी जो अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते थे। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम भी कंगारुओं को कड़ी टक्कर देती थी और उनमें भी सचिन तेंदुलकर को आउट करना ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी मुश्किल होता था। ऑस्ट्रेलिया की टीम स्लेजिंग के लिए जानी जाती थी लेकिन सभी लोग तेंदुलकर को स्लेज करने से कतराते थे और इसका एक बड़ा उदाहरण पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने दिया है।

हार्दिक पांड्या ने लाइव चैट पर कहा- बिना दर्शकों के IPL कराया जा सकता है

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा है कि बिना दर्शकों के भी आईपीएल कराया जा सकता है। उनकी इस बात पर उनके भाई क्रुणाल पांड्या सहमति जताते हुए नजर आए।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने चेतेश्वर पुजारा को आउट करने काफी मुश्किल काम बताया

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पिछले समर में पुजारा को आउट करना काफी कठिन काम था। वे चट्टान की तरह होते थे और हमारे लिए उन्हें पवेलियन भेजना मुश्किल था। कमिंस ने एक लाइव चैट के दौरान इन सभी बातों का जिक्र किया है।

क्रिस गेल ने युजवेंद्र चहल को दी सोशल मीडिया छोड़ने की सलाह, कहा मैं तुम्हें ब्लॉक कर रहा हूं

क्रिस गेल ने इपने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान कहा 'युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर बहुत ही अजीब हरकत करता है। चहल को यहां से हटा दिया जाना चाहिए। वो जो पोस्ट करता है वो काफी अजीब है। मैं टिक टॉक को कहने जा रहा हूं कि चहल को यहां से ब्लॉक करें। तुम बहुत ही अजीब हो। तुम्हें तुरंत सोशल मीडिया से हट जाना चाहिए।' क्रिस गेल यही नहीं रूके। उन्होंने कहा 'हम थक गए हैं चहल, अब मैं तुम्हें देखना नहीं चाहता हूं। मैं तुम्हें ब्लॉक कर रहा हूं।'


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...