Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 9 अप्रैल 2020

 शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए भारत से वेंटिलेटर देने की गुहार लगाई

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच तीन चैरिटी मैचों की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस की जंग में भारत उनके देश को दस हजार वेंटिलेटर दे, तो हम हमेशा यह याद रखेंगे। चैरिटी मैच भी उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में धन जुटाने के लिए आयोजित करने के लिए कहा। अपने यूट्यूब चैनल में उन्होंने इन बातों का जिक्र किया।

कपिल देव ने शोएब अख्तर की मांग पर दिया जवाब

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने शोएब अख्तर के उस विचार को ख़ारिज किया है जिसमें कोरोना के खिलाफ जंग के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज की मांग की गई थी। कपिल देव ने कहा कि भारत को पैसे की जरूरत नहीं है, इस समय मैच क्रिकेट मैच के लिए जान जोखिम डालना जरूरी नहीं है। अख्तर ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में फंड जुटाने के लिए सीरीज की बात कही थी।

बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को स्थगित किया गया

कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के चलते बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज स्थगित कर दी गई है। बांग्लादेश क्रिकेट ने नई डेट का ऐलान किये बिना ही यह फैसला लिया है। जून में कंगारू टीम को बांग्लादेश में खेलने के लिए आना था। फ़िलहाल इस दौरे के नए कार्यक्रम के बारे में कोई अपडेट नहीं है।

पृथ्वी शॉ का बयान, आलोचकों को बल्ले से दूंगा जवाब

भारतीय खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने आलोचना करने वालों के लिए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं दूर हो गया हूँ। आलोचना करने वालों को बल्ले से जवाब दूंगा। भारत के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू करने वाले पृथ्वी शॉ बाद में चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे। इसके बाद वे डोपिंग मामले में बीसीसीआई द्वारा बैन किये गए थे।

मैं भारतीय टीम में चुने जाने के बाद युवराज सिंह के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहता था: रोहित शर्मा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने युवराज सिंह को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया और बताया कि जब वो टीम में आए थे, तो युवी उनके क्रिकेट क्रश थे। उन्होंने यह सब बातें हाल ही में युवराज सिंह के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बोली। उन्होंने इसके अलावा पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर के साथ मजेदार किस्से के बारे में भी बताया।

रॉबिन उथप्पा ने अपने पसंदीदा आईपीएल कप्तान का खुलासा किया

कोलकाता नाइटराइडर्स के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने खुलासा किया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वो जितने भी खिलाड़ियों की कप्तानी में खेले हैं, उनमें से गौतम गंभीर को अपना पसंदीदा कप्तान बताया। उथप्पा 2014 में कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा रहते हुए चैंपियन बने हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now