Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 10 सितम्बर 2020

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Naveen Sharma

अगर मुझे किसी एक रिटायर्ड प्लेयर के साथ खेलने का मौका मिले तो वो सचिन तेंदुलकर होंगे - केन विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने पूर्व दिग्गज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केन विलियमसन ने कहा है कि अगर उन्हें किसी एक रिटायर्ड प्लेयर के साथ खेलने का मौका मिले तो वो सचिन तेंदुलकर के साथ बल्लेबाजी करना चाहेंगे।

आईपीएल 2020 - ब्रेट ली ने इस सीजन के विजेता का नाम बताया

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज होने वाला है। 19 सितंबर को मुंबई और चेन्नई के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। वहीं टूर्नामेंट का आगाज होने से पहले ही पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने इस आईपीएल सीजन के विजेता की भविष्यवाणी कर दी है। ब्रेट ली के मुताबिक ये टीम इस सीजन आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदार है।

स्टीव स्मिथ ने वर्ल्ड के सबसे बेहतरीन वनडे बल्लेबाज का नाम बताया

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ वर्ल्ड क्रिकेट के दो दिग्गज बल्लेबाज हैं। दोनों के बीच अक्सर तुलना होती है और दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान में एक दूसरे के बीच काफी प्रतिस्पर्धा भी होती है। दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे से आगे निकलने का प्रयास करते हैं लेकिन इसका ये मतलब कतई नहीं कि दोनों प्लेयर एक दूसरे का सम्मान नहीं करते हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है जब स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को वर्ल्ड क्रिकेट का सबसे बेहतरीन वनडे बल्लेबाज बताया।

आईपीएल 2020: स्लो टर्निंग पिचों पर एम एस धोनी से बेहतर कप्तानी कोई नहीं कर सकता है - संजय मांजरेकर

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जहां पर पिच स्लो हो और टर्न ले रही हो वहां पर एम एस धोनी से बेहतर कप्तान और कोई नहीं हो सकता है।

राफेल विमान को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने दिया बड़ा बयान

महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय वायु सेना में राफेल विमानों के शामिल होने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। महेंद्र सिंह धोनी ने राफेल विमानों के भारतीय वायु सेना में शामिल होने पर बधाई के अलावा खुद का फेवरेट लड़ाकू विमान कौन सा है, इसका खुलासा भी किया। महेंद्र सिंह धोनी ने सुखोई विमान को खुद का फेवरेट बताया।

सौरव गांगुली की कप्तानी के पीछे अजहरुद्दीन थे- लतीफ

सौरव गांगुली की बेहतरीन कप्तानी के लिए पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने मोहम्मद अजहरुद्दीन को श्रेय दिया है। सौरव गांगुली भारतीय टीम को नई ऊँचाइयों पर लेकर गए और राशिद लतीफ ने इसके पीछे मोहम्मद अजहरुद्दीन का हाथ माना है। उन्होंने कहा कि कप्तान के रूप में सौरव गांगुली को विकसित करने में अजहरुद्दीन का हाथ रहा है।

रोहित शर्मा का छक्का मैदान से बाहर बस में जाकर लगा

रोहित शर्मा अपने लम्बे छक्कों के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल में भी दर्शकों को रोहित शर्मा के बड़े छक्कों की उम्मीद रहेगी। इससे पहले अभ्यास सत्र में ही रोहित शर्मा ने हैरान करने वाला शॉट खेला है। रोहित शर्मा का एक छक्का मैदान से बाहर जा रही बस की छत से जाकर टकराया। मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर से रोहित शर्मा का यह शॉट दिखाया गया।

श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश की प्रारम्भिक टीम घोषित

श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश की प्रारंभिक टीम की घोषणा कर दी गई है। बांग्लादेश की इस प्रारंभिक टीम में 27 सदस्यों को शामिल किया गया है। अब बांग्लादेश की टीम सरकार से वीजा मिलने का इन्तजार कर रही है। बांग्लादेश की टीम में महमुदुल्लाह को भी शामिल किया गया है जिन्हें पहले टेस्ट अनुबंध से हटा दिया गया था। इसके अलावा मुस्ताफिजुर रहमान को भी बांग्लादेश की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। उनके पास भी टेस्ट अनुबंध नहीं है।

दीपक चाहर कोरोना मुक्त होकर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े

दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य तेज गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं। कुछ दिनों पहले दीपक चाहर कोरोना पॉजिटिव आए थे। अब खबर आई है कि दीपक चाहर कोरोना नेगेटिव आए हैं। दीपक चाहर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह पृथकवास से टीम में लौट आए हैं। दीपक चाहर के वापस आने की खबर चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताई गई।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...