Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 11 जून 2020

 रोहित-विराट
रोहित-विराट
Naveen Sharma

इरफान पठान का बड़ा खुलासा, मुझे भी करना पड़ा था नस्लीय टिप्पणी का सामना

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इरफान पठान ने कहा है कि उन्हें भी अपने क्रिकेट करियर के दौरान नस्लीय टिप्पणी का सामना करना पड़ा था। इरफान पठान का कहना है कि उनके धर्म की वजह से शुरुआती दिनों में उन्हें इस तरह की चीजों का सामना करना पड़ा था।

बाबर आजम ने भारत-पाकिस्तान संयुक्त टी20 इलेवन का किया चयन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारत और पाकिस्तान को मिलाकर टी20 टीम का चयन किया है। इस टीम में उन्होंने भारत के 6 और पाकिस्तान के 5 खिलाड़ियों को शामिल किया है। बाबर आजम ने भारत-पाकिस्तान की इस संयुक्त टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली और खुद को भी शामिल किया है।

आईपीएल का आयोजन कराने के लिए हर संभव प्रयास जारी- सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल का आयोजन कराने के लिए हर संभव विकल्प पर काम कर रही है। बोर्ड प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने कहा है कि भले ही खाली स्टेडियम में आईपीएल का आयोजन कराया जाए लेकिन बीसीसीआई सभी संभावित विकल्पों की तलाश कर रही है। हम इस साल आईपीएल का आयोजन कराना चाहते हैं।

युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को करियर में तमाम तरह की मदद के लिए शुक्रिया कहा है। युवराज सिंह ने कहा कि जैसा आपने मेरे लिए किया और मुझे सही राह दिखाई, वैसा मैं अन्य युवाओं के लिए करना चाहूँगा। युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के साथ पहली मीटिंग के बारे में भी जिक्र किया।

शिखर धवन ने सफलता के लिए रोहित शर्मा के भरोसे को दिया श्रेय

शिखर धवन ने बतौर ओपनर सफलता का श्रेय रोहित शर्मा के विश्वास को दिया है। शिखर धवन ने कहा कि मैदान से बाहर हमारी दोस्ती अच्छी है जो मैदान के अन्दर बढ़िया प्रदर्शन में मददगार हैं। शिखर धवन ने यह भी कहा कि मैं और रोहित एक-दूसरे को अंडर 19 के समय से जानते हैं। शिखर धवन ने कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम का जून में होने वाला श्रीलंका दौरा रद्द

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम का दौरा कोरोना वायरस के चलते आधिकारिक रूप से रद्द कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम को इस महीने यह दौरा करना था। श्रीलंका दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को तीन वनडे और तीन ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी थी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सीरीज रद्द होने की जानकारी दी है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...