Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 13 सितम्बर 2020

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
Naveen Sharma

"अगर मोहम्मद नबी किसी और टीम में होते तो आईपीएल के सभी मैच खेलते"

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि अगर मोहम्मद नबी आईपीएल की किसी और टीम में होते तो वो पूरे 14 मैच खेलते।

आईपीएल 2020 - गौतम गंभीर ने आरसीबी टीम को लेकर दी प्रतिक्रिया

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में विराट कोहली ने कहा था कि आरसीबी की टीम 2016 के बाद इतनी बैलेंस्ड है। इस पर गंभीर ने कहा है कि अगर आरसीबी इससे पहले इतनी ज्यादा संतुलित नहीं थी तो कप्तान विराट कोहली को टीम चयन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए था।

एस श्रीसंत का बैन हुआ समाप्त, घरेलू क्रिकेट खेल सकते हैं

एस श्रीसंत का बैन रविवार को खत्म हो गया है। बीसीसीआई ने श्रीसंत को आजीवान प्रतिबंधित किया था। इसके बाद श्रीसंत ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी। वहां से उनका प्रतिबन्ध आजीवन से घटाकर सात साल का कर दिया गया था। अब यह बैन खत्म हो गया है और श्रीसंत सात साल पूरे कर चुके हैं। भारतीय टीम में नहीं तो वह कम से कम घरेलू क्रिकेट में केरल की तरफ से खेल सकते हैं।

प्रवीण ताम्बे केकेआर से कोचिंग स्टाफ के रूप में जुड़ेंगे

प्रवीण ताम्बे को इस साल आईपीएल के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स ने बतौर खिलाड़ी शामिल किया था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। खबरों के अनुसार प्रवीण ताम्बे अब केकेआर की टीम में बतौर कोचिंफ़ स्टाफ जॉइन करेंगे। बीसीसीआई की अनुमति के बिना प्रवीण ताम्बे ने यूएई में विदेशी लीग में भाग लिया था। इसके बाद प्रवीण ताम्बे को आईपीएल के लिए योग्य घोषित कर दिया गया।

ब्रैड हॉग की आईपीएल इलेवन में धोनी को शामिल नहीं किया गया

ब्रैड हॉग ने अपनी आईपीएल इलेवन का चयन किया है। ब्रैड हॉग की इस टीम में विराट कोहली को कप्तान बनाया है और महेंद्र सिंह धोनी को शामिल नहीं किया है। ब्रैड हॉग ने कुछ हैरान करने वाले नाम अपनी इस आईपीएल टीम में शामिल किये हैं। धोनी को आईपीएल के सफल कप्तानों में गिना जाता है लेकिन उन्हें जगह नहीं मिली। आईपीएल के इस सीजन के लिए ब्रैड हॉग ने अपनी बेस्ट इलेवन का चयन किया है।

यूएई के दो खिलाड़ी एंटी करप्शन चार्ज में हुए सस्पेंड

यूएई के दो खिलाड़ियों को आईसीसी के नियम तोड़ने के कारण निलंबित कर दिया है। आईसीसी के एंटी करप्शन नियमों को तोड़ने के कारण यूएई के इन दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड किया है। इमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड ने अशफाक अहमद और आमिर हयात को सस्पेंड किया है। यूएई के इन दोनों खिलाड़ियों ने आईसीसी एंटी करप्शन की कुछ धाराओं का उल्लंघन किया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स का 1 खिलाड़ी शुरुआती मैचों से हो सकता है बाहर

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं। उनके कुछ और कोरोना टेस्ट होने हैं। इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के दीपक चाहर टेस्ट कराने के बाद टीम में लौटे। चाहर के दो टेस्ट नेगेटिव आए थे।

शेन वॉर्न राजस्थान रॉयल्स से मेंटर के तौर पर जुड़े

शेन वॉर्न इस खिलाड़ी का नाम है जिसने पहले आईपीएल सीजन में बतौर कप्तान राजस्थान रॉयल्स को खिताबी जीत दिलाई थी। शेन वॉर्न एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स से जुड़े हैं। इस बार शेन वॉर्न राजस्थान रॉयल्स के मेंटर बनकर आए हैं। इससे पहले भी वह ब्रांड एम्बेसडर इस टीम के थे। शेन वॉर्न के आने से राजस्थान रॉयल्स के खेल में अहम बदलाव आ सकता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...