क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 26 मई 2020

 सुरेश रैना
सुरेश रैना

विंसी प्रीमियर टी10 लीग: चौथे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

विंसी प्रीमियर टी10 लीग में तीसरे दिन भी 3 मुकाबले खेले गए। सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स, ला सूफ्रीयरे हाईकर्स और डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स ने अपने-अपने मुकाबलों को जीता।

मैं जसप्रीत बुमराह के खिलाफ खेलना चाहता हूं- शान मसूद

पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज शान मसूद ने हाल ही में कहा है कि वो जसप्रीत बुमराह के खिलाफ खेलना चाहते हैं। शान मसूद ने कहा कि उन्होंने कई तेज गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी की है, लेकिन वो कभी जसप्रीत बुमराह के खिलाफ नही खेले हैं और वो उनका चैलेंज लेना चाहते हैं।

दानिश कनेरिया ने की शाहिद अफरीदी की आलोचना

पाकिस्तान के लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पर जमकर निशाना साधा है और भारतीय खिलाड़ियों (गौतम गंभीर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना) का समर्थन किया है। अफरीदी ने हाल ही में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए भारत विरोधी बयान दिया था। अब कनेरिया ने शाहिद अफरीदी की आलोचना की है।

राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के विचार पर असहमति जताई

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के 'बायो'सिक्योर' माहौल में क्रिकेट करवाने वाले विचार पर असहमति जताई है। राहुल द्रविड़ ने कोरोनावायरस के बीच इस तरह से क्रिकेट शुरू करने की अवास्तविक बताया है।

वेस्टइंडीज के टेस्ट खिलाड़ी ट्रेनिंग पर लौटे

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर सहित बारबाडोस के काफी खिलाड़ी ट्रेनिंग पर लौट आये हैं। वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में होल्डर के अलावा बारबाडोस से शाई होप, क्रेफ ब्रैथवेट, शेन डाउरिच, केमार रोच, शमारह ब्रूक्स और रेमन रेफर शामिल हैं और ये सब केनसिंग्टन ओवल में 25 मई को ट्रेनिंग करते दिखे। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की टीम जुलाई में इंग्लैंड का दौरा कर सकती है।

श्रीलंका क्रिकेट ने शेहान मदुशंका को किया सस्पेंड

श्रीलंका क्रिकेट ने शेहान मदुशंका को क्रिकेट के हर प्रारूप से सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि पुलिस ने मदुशंका को सोमवार को 2 ग्राम्स हीरोइन (ड्रग्स) के साथ पकड़े जाने के कारण गिरफ्तार किया था। श्रीलंका क्रिकेट ने यह जानकारी थी कि तेज़ गेंदबाज को हिरासत में लिया गया है और साथ ही आज यह भी जानकारी भी दी गई है कि उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

शिखर धवन ने मुरली विजय को लेकर किये मजेदार खुलासे

भारतीय ओपनर बल्लेबाजी शिखर धवन ने मुरली विजय को लेकर कुछ बातें कही है। शिखर धवन ने मुरली विजय के साथ टेस्ट क्रिकेट को लेकर कुछ पुरानी बातें बताई है। शिखर धवन ने कहा कि मुरली विजय शानदार व्यक्ति हैं। मैं उन्हें कहता हूँ कि तुम मेरी पत्नी हो। इसके अलावा शिखर धवन ने यह भी कहा कि मुरली विजय को समझने के लिए आपको शांत और धैर्य रखना होगा।

सुरेश रैना ने कहा कि एमएस धोनी जानते थे कि मुझमें प्रतिभा है

भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। सुरेश रैना ने अपने बयान में युवराज सिंह की उस बात का जवाब दिया है जिसमें युवी ने कहा था कि रैना को धोनी ने ज्यादा अवसर दिया क्योंकि वे उनके फेवरेट थे। सुरेश रैना ने कहा कि धोनी भाई जानते थे कि मुझमें टैलेंट है इसलिए मौका दिया। वे खराब खेल के बाद मुझे बताते थे कि मुझे क्या करना है। सुरेश रैना ने कहा कि टैलेंट के कारण ही मैं भारतीय टीम और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now