Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

KAR vs PES Dream11 Team Prediction,  PSL 2020 में आज के मैच के लिए फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग इलेवन अपडेट - Feb 21st, 2020

  • दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है, गेंदबाज भी काफी तगड़े हैं
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 20 Feb 2020, 17:26 IST

पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स का पहला मुकाबला मेजबान पेशावर जाल्मी के खिलाफ शुक्रवार को होगा। बेहतरीन टीम समन्वय के बाद भी उन्हें कई बार अंतिम क्षणों में पराजित होते हुए देखा गया है। कई बदलाव के बाद वे एक बार फिर से इस टूर्नामेंट में उतरने के लिए तैयार हैं। पीएसएल में सबसे अच्छी गेंदबाजी वाली टीम पेशावर जाल्मी के खिलाफ उनका मैच होगा।

जाल्मी की टीम में युवा और अनुभव का मिश्रण नजर आता है। वे टूर्नामेंट में जीतने के उद्देश्य से एक शानदार टीम मैदान पर उतारने का प्रयास करेंगे। दर्शकों का भी मनोरंजन और टीम का फायदा होने जैसा कुछ ही यह टीम करना चाहेगी। इस मैच के लिए ड्रीम इलेवन प्रेडिक्शन और फैंटेसी क्रिकेट टिप्स के बारे में इस आर्टिकल में बताया गया है, आप भी इसका प्रयोग कर सकते हैं।

कराची किंग्स और पेशावर जाल्मी की टीम

कराची किंग्स

इमाद वसीम, शरजील खान, बाबर आजम, एलेक्स हेल्स, केमरन डेलपोर्ट, आवेश जिया, इफ्तिखार अहमद, आमिर यामिन, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद रिजवान, चैडविक वॉल्टन, मोहम्मद आमिर, उमेद आसिफ, उमेर खान, अरशद इक़बाल, अली खान, उसामा मीर, मिचेल मैकेलैनेघन।

पेशावर जाल्मी

इमाम उल हक, लियाम लिविंगस्टोन, उमर अमिन, हैदर अली, आदिल अमिन, शोएब मलिक, किरोन पोलार्ड, लियाम डॉसन, डैरेन सैमी, कार्लोस ब्रैथवेट, मोहम्मद मोहसिन, लुईस ग्रेगरी, टॉम बेंटन, कामरान अकमल, हसन अली, वहाब रियाज, राहत अली, आमिर अली, मोहम्मद आमिर खान।

अंतिम ग्यारह के बारे में अपडेट

कराची किंग्स

कराची किंग्स के पास अनुभवी खिलाड़ियों के अलावा युवा चेहरे भी हैं। इसके अलावा सबसे ख़ास बात उनके ताबड़तोड़ खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और बाबर आजम हैं। मध्यक्रम में इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद रिजवान भी प्रभावी हैं। मोहम्मद आमिर तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करते हैं तथा इमाद वसीम स्पिन गेंदबाजी में माहिर है। किंग्स की टीम पूरी तरह से सॉलिड नजर आती है।

संभावित एकादश: इमाम उल हक, कामरान अकमल, लियाम लिविंगस्टोन, शोएब मलिक, हैदर, लियाम डॉसन, कार्लोस ब्रैथवेट, डैरेन सैमी, हसन अली, वहाब रियाज, मोहसिन, आमिर खान।

पेशवर जाल्मी

पिछले सीजन में रनर अप रहने वाली पेशावर की टीम इस बार जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी। टीम भी तगड़ी है तथा गेंदबाजी में वे सभी टीमों से श्रेष्ठ नजर आते हैं। वेस्टइंडीज के डैरेन सैमी की कप्तानी में यह टीम कोई मौका नहीं छोड़ना चाहेगी। कामरान अकमल और इमाम उल हक के अलावा शोएब मलिक उनके सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। मलिक का अनुभव टीम के काम आएगा। लियाम डॉसन और कार्लोस ब्रैथवेट इस टीम में संतुलन प्रदान करते हैं। हसन अली और वहाब रियाज के कंधों पर गेंदबाजी की जिम्मेदारी है।

संभावित एकादश: बाबर आजम, एलेक्स हेल्स, डेलपोर्ट, वॉल्टन, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार, आसिफ वसीम, आमिर मीर, और क्रिस जॉर्डन।

मैच डिटेल

कराची किंग्स vs पेशावर जाल्मी

Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग, 2020, मैच 2

21 फरवरी, 2020 दोपहर दो बजकर 30 मिनट (भारतीय समय)

नेशनल स्टेडियम, कराची

पिच रिपोर्ट

दोनों टीमों को बल्लेबाजी के लिए अनुकूल पिच मिलेगी। दर्शकों के अलावा बल्लेबाजों को भी खुश होने का मौका मिलेगा। बीच में स्पिनरों को थोड़ी मदद मिलने के आसार हैं लेकिन ज्यादा फेवर बल्लेबाजों का होगा। मौसम साफ़ रहेगा और बारिश की सम्भावना नहीं है। पूरा मनोरंजन होने की उम्मीद लगाई जा सकती है।

कराची किंग्स vs पेशावर जाल्मी, DREAM11 टिप्स

विकेटकीपर- कामरान अकमल पीएसएल में सबसे सफल विकेटकीपर रहे हैं। उनके नाम दो शतक भी है। रिकॉर्ड के हिसाब से उन्हें चुना जाना चाहिए। वे मोहम्मद रिजवान से काफी आगे दिखाई देते हैं। हालांकि रिजवान को भी चुना जा सकता है लेकिन पहली पसंद के तौर पर कामरान अकमल ही होंगे।

बल्लेबाज- बाबर आजम और एलेक्स हेल्स को लेना जरूरी है। दोनों तूफानी खिलाड़ी हैं और बाबर पर भरोसा भी किया जा सकता है। बीबीएल में शानदार खेल के बाद आए लियाम लिविंगस्टोन को भी शामिल करने में कोई हर्ज नहीं होना चाहिए। इस सूची में इमाम उल हक का नाम भी शामिल कर सकते हैं।

ऑल राउंडर- इमाद वसीम का नाम इस श्रेणी में सबसे पहले लिया जा सकता है। लियाम डॉसन के अलावा शोएब मलिक भी अच्छे विकल्प के तौर पर मौजूद हैं। वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रैथवेट को भी विकल्प के रूप में देखा जा सकता है।

गेंदबाज- हसल अली और वहाब रियाज के अलावा मोहम्मद आमिर निर्विरोध रूप से आते हैं। इन तीनों को चुनना सही फैसला हो सकता है। इनके अलावा क्रिस जॉर्डन भी फैंटेसी टीम में चुनने पर एक बोनस के रूप में काम आ सकते हैं। इन चारों को प्राथमिकता में रखते हुए ड्रीम इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

कप्तान- बाबर आजम को इस स्थान के लिए सबसे पहले चुन सकते हैं। उनकी फॉर्म और औसत की वजह से सबसे पहले उनका नाम आता है। शोएब मलिक और लिविंगस्टोन भी विकल्प हैं। गेंदबाजों में वहाब रियाज उचित ऑप्शन हैं।

DREAM11 Team Prediction

Fantasy Suggestion #1

मोहम्मद रिजवान, एलेक्स हेल्स, बाबर आजम, इमाम उल हक, हैदर अली, शोएब मलिक, इमाद वसीम, लियाम डॉसन, वहाब रियाज, क्रिस जॉर्डन, उसामा मीर।

कप्तान- बाबर आजम, उपकप्तान- शोएब मलिक।

Fantasy Suggestion #2

कामरान अकमल, बाबर आजम, लियाम लिविंगस्टोन, इमाम उल हक, कैमरन डेलपोर्ट, कार्लोस ब्रैथवेट, इमाद वसीम, लियाम डॉसन, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद आमिर, वाहब रियाज।

कप्तान- लियाम लिविंगस्टोन, उपकप्तान- बाबर आजम।


Published 20 Feb 2020, 17:26 IST
Advertisement
Fetching more content...