Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

LAH vs ISL Dream11 Team Prediction,  PSL 2020 में आज के मैच के लिए फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग इलेवन अपडेट - Feb 23rd, 2020

  • लाहौर कलंदर्स को घरेलू दर्शकों के सामने खेलने का फायदा मिल सकता है
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 23 Feb 2020, 09:58 IST

लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच पीएसएल का सातवां मैच गद्दाफी स्टेडियम पर खेला जाएगा। लाहौर का घरेलू मैदान है और पहले मैच में उन्हें मुल्तान सुल्तांस के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था इसलिए दबाव भी होगा। इस्लामाबाद को टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ दूसरे मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए आठ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज कर मोमेंटम बनाने में कामयाबी हासिल की। लाहौर के खिलाफ भी वे कुछ ऐसा ही खेल दिखाने के लिए मैदान पर उतरेंगे। इस आर्टिकल में मैच से जुड़े फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और ड्रीम इलेवन टिप्स के बारे में बताया गया है।

लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम

लाहौर कलंदर्स

सोहैल अख्तर (कप्तान), शाहीन अफरीदी, जाहिद अली, सलमान बट बेन डंक (विकेटकीपर), मोहम्मद फैजान, मोहम्मद हफीज, दिलबर हुसैन, क्रिस लिन, समित पटेल, सीक्कुगे प्रसन्ना, फरजान रजा, हारिस रौफ, उस्मान शिनवारी, डेन विलास (विकेटकीपर), डेविड विसे, फखर जमान।

इस्लामाबाद यूनाइटेड

शादाब खान, फहीम अशरफ, आसिफ अली, ल्युक रोंकी, हुसैन तलत, अहमद बट, मूसा खान, रिजवान हुसैन, डेल स्टेन, कॉलिन इंग्राम, कॉलिन मुनरो, रुमान रईस, फिल सॉल्ट, जफर गोहर, आकिफ जावेद, अहमद सफी अब्दुल्लाह, सैफ बदर, डेविड मलान।

अंतिम ग्यारह के बारे में अपडेट

लाहौर कलंदर्स

पिच का बर्ताव देखते हुए लाहौर की टीम में अतिरिक्त स्पिनर के रूप में प्रसन्ना को शामिल किया जा सकता है। बेन डंक विकेट के पीछे ग्लव्स थाम सकते हैं। इनके अलावा पूरी टीम प्रतिभा से भरी हुई है। क्रिस लिन और फखर जमान ओपनिंग बल्लेबाज हैं, तो सोहैल अख्तर और मोहम्मद हफीज मध्यक्रम संभालेंगे। शेनवारी को एक और मौका दिया जा सकता है। दिलबर और रौफ अन्य गेंदबाज हैं।

संभावित एकादश: क्रिस लिन। जमान, डंक, हफीज, अख्तर विएसे, प्रसन्ना/विलास शाहीन, शिनवारी, दिलबर और रौफ।

इस्लामाबाद यूनाइटेड

मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ शनिवार को जीत के बाद इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम में छेड़छाड़ की सम्भावना नजर नहीं आती। ल्युक रोंकी और कॉलिन मुनरो ने पिछले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई। अमाद बट और महम्मद मूसा गेंदबाजी में अच्छा कर रहे हैं इसलिए बिना परिवर्तन यह टीम फिर से मैदान पर उतर सकती है।

संभावित एकादश: ल्युक रोंकी, कॉलिन मुनरो, आसिफ, तलत, इन्ग्राम, मलान, शादाब, फहीम जावेद, बट और मूसा।

मैच डिटेल

लाहौर कलंदर्स vs मुल्तान सुल्तांस, पीएलएल मैच 7

Advertisement

23 फरवरी, 2020, शाम 7 बजकर 30 मिनट (भारतीय समय)

गद्दाफी स्टेडियम, लाहौर

पिच रिपोर्ट

लाहौर में पिच में बल्लेबाजों के लिए मदद होने की सम्भावना है। गेंदबाजों को सहित लाइन पर गेंद रखनी होगी अन्यथा बल्लेबाज जल्दी हावी होंगे। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा। मौसम साफ़ है तथा बारिश की कोई सम्भावना नहीं है

लाहौर कलंदर्स vs इस्लामाबाद यूनाइटेड, DREAM11 टिप्स

विकेटकीपर- ल्युक रोंकी इस स्थान के लिए पहला नाम होंगे। पिछले मैच की धुआंधार पारी देखते हुए यह बात और ज्यादा पुख्ता हो जाती है। इस्लामाबाद से बेन डंक अच्छा विकल्प है।

बल्लेबाज- कॉलिन इन्ग्राम के अलावा कॉलिन मुनरो और डेविड मलान के नाम को नकारा नहीं जा सकता। उनके अलावा सोहैल अख्तर बाउंड्री भेदने की क्षमता रखते हैं इसलिए उनका नाम होने के साथ आसिफ अली भी एक उचित विकल्प हैं।

ऑल राउंडर- शादाब खान और फहीम अशरफ इस स्थान के लिए सबसे आगे खड़े दिखाई देते हैं। फहीम लगातार विकेट लेने में सक्षम हैं, शादाब को अभी लय में आना होगा। डेविड विएसे और मोहम्मद हफीज भी बेहतर विकल्प हैं।

गेंदबाज- शाहीन अफरीदी और हारिस रौफ का नाम सबसे पहले है। उनके बाद अमाद बट और मोहम्मद मूसा भी विकेट चटकाने में माहिर हैं, ऐसे में इन दोनों पर भी विचार किया जा सकता है।

कप्तान- क्रिस लिन सबसे ऊपर हैं। उनके अलावा इस्लामाबाद के कप्तान शादाब खान भी एक विकल्प हैं। ल्युक रोंकी और डेविड मलान भी अच्छे विकल्प हैं।

DREAM11 Team Prediction

Fantasy Suggestion #1

ल्युक रोंकी, बेन डंक, क्रिस लिन, डेविड मलान, सोहैल अख्तर, कॉलिन इन्ग्राम, शादाब खान, फहीम अशरफ, हारिस रौफ, शाहीन अफरीदी, अमाद बट।

कप्तान- क्रिस लिन, उपकप्तान- डेविड मलान।

Fantasy Suggestion #2

ल्युक रोंकी, बेन डंक, क्रिस लिन, डेविड मलान, डेविड विएसे, आसिफ अली, शादाब खान, फहीम अशरफ, हारिस रौफ, शाहीन अफरीदी, मूसा खान।

कप्तान- क्रिस लिन, उपकप्तान- शादाब खान।

Published 23 Feb 2020, 09:58 IST
Advertisement
Fetching more content...