ओटिस के WWE Money In The Bank विनर बनने के बाद हो सकती हैं ये 5 धमाकेदार चीजे़ं

ओटिस
ओटिस

साल 2020 डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स के लिए अनपेक्षित ही रहा है, इसका हालिया उदाहरण ओटिस का मनी इन द बैंक (Money in the Bank) ब्रीफकेस जीतना रहा। ओटिस की मनी इन द बैंक लैडर मैच में जीत प्रो रेसलिंग वर्ल्ड के लिए बेहद चौंकाने वाली साबित हुई है।

अब अगले 365 दिन के अंतराल में वो कभी भी कैश-इन कर चैंपियन बन सकते हैं और WWE के पास भी ओटिस को एक बड़ा सुपरस्टार बनाने का मौका होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी धमाकेदार चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो ओटिस द्वारा मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो मनी इन द बैंक 2020 में सही हुईं

द हैवी मशीनरी का WWE स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल के लिए कैश-इन

DigitalSpy को दिए इंटरव्यू में ओटिस ने कहा था कि, "अगर मैं ब्रीफकेस जीता तो हम टैग टीम टाइटल के लिए चैलेंज करते हुए नजर आएंगे। मुझे नहीं लगता कि WWE में ऐसा कोई नियम है जो ये कहता हो कि मनी इन द बैंक विनर सिंगल्स टाइटल्स पर ही कैश-इन कर सकता है। अगर मैंने लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस जीता तो हम संभव ही टैग टीम टाइटल्स का रुख करने वाले हैं।"

मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट के लिए ओटिस vs एजे स्टाइल्स मैच

मैच के अंतिम क्षणों में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने ब्रीफकेस को हुक से छुड़ाया था लेकिन किंग कॉर्बिन से हो रही झड़प के कारण उनके हाथ से ब्रीफकेस फिसलकर नीचे गिर गया था, तभी नीचे खड़े ओटिस ने इसे कैच किया और उन्हें विजेता घोषित कर दिया गया।

मैच के इस तरह के अंत को देखते हुए स्टाइल्स आने वाले समय में ओटिस को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक 2020 में ड्रू मैकइंटायर के WWE चैंपियनशिप रिटेन करने के 5 कारण

टकर, ओटिस पर अटैक कर हील टर्न लेंगे

टकर और ओटिस
टकर और ओटिस

मैंडी रोज़ (Mandy Rose) और डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) के साथ स्टोरीलाइन की वजह से ओटिस पूरे WWE रोस्टर के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार बनने में सफल रहे हैं। यही कारण है कि उनके साथी टकर को बड़ी स्टोरीलाइंस से दूर कर दिया गया है।

परिस्थितियां टकर द्वारा ओटिस को धोखा देने के अनुकूल ही नजर आ रही हैं और WWE को इस मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: ब्रे वायट पर ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत के 5 बड़े कारण

ब्रीफकेस से मैंडी रोज़ की मदद करेंगे

ओटिस और मैंडी
ओटिस और मैंडी

मैंडी रोज़, WWE मेन रोस्टर में ओटिस की सफलता और बढ़ती लोकप्रियता का सबसे बड़ा कारण हैं। रेसलमेनिया 36 में भी उन्हें मैंडी की मदद से ही जिगलर पर जीत मिली थी।

आपको याद दिला दें कि उन्होंने जीत के बाद कहा था कि, मैंडी मैंने कर दिखाया! मैंने कर दिखाया! हो सकता है कि वो इस ब्रीफकेस से मैंडी को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीतने में मदद करे। हालांकि ऐसा इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ है लेकिन WWE में कभी भी कुछ भी संभव है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

ओटिस यूनिवर्सल चैंपियन पर कैश-इन करेंगे

ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन
ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन

ये बेहद ही चौंकाने वाली बात रही कि ओटिस मनी इन द बैंक विनर बने हैं और ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो भविष्य में उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को चैलेंज करते हुए देखना चाह रहे होंगे।

ये भी पढ़ें: WWE के रियल लाइफ कपल्स जो रेसलिंग करियर में एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं

हालांकि स्ट्रोमैन फिलहाल ब्रे वायट (Bray Wyatt) के खिलाफ शानदार चैंपियनशिप फ्यूड का हिस्सा हैं। लेकिन हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि ओटिस अगले 365 दिन तक चैंपियन पर कैश-इन कर सकते हैं।

मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए ओटिस को यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड में शामिल करना शायद WWE के लिए भी फायदेमंद साबित ना हो। लेकिन पहले भी ऐसे कई सुपरस्टार्स रहे हैं जिनके करियर को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट को फर्श से अर्श तक पहुंचाया है और इस लिस्ट में ओटिस नया नाम हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 संभावित सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ वापसी के बाद रोमन रेंस फाइट कर सकते हैं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now