Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो वर्ल्ड चैंपियन बनने से 1 सेकेंड दूर रह गए

WWE सुपरस्टार्स
WWE सुपरस्टार्स
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 24 Jul 2020, 15:15 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) में केवल युवा स्टार्स ही नहीं बल्कि अनुभवी सुपरस्टार्स का भी सपना होता है कि एक दिन उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त हो। WWE चैंपियनशिप की बात करे तो जॉन सीना (13 बार), रैंडी ऑर्टन (9 बार) और ट्रिपल एच भी 9 बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं।

लेकिन ऐसे बहुत से सुपरस्टार्स रहे हैं जो आखिरी समय में चैंपियन बनते-बनते रह गए थे। आइये जानते हैं उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो चैंपियन बनने से एक सेकेंड दूर थे।

ये भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स फूट-फूट कर रोए

नेविल WWE छोड़ चुके हैं

नेविल वैसे तो अब WWE को छोड़ ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) में जा चुके हैं। लेकिन अगस्त 2015 के एक रॉ एपिसोड में उन्होंने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के ओपन चैलेंज को स्वीकार किया था।

मैच में एक ऐसा भी मौका आया जब नेविल ने रॉलिंस ने पेडिग्री मूव को काउंटर करते हुए उन्हें पिन करने की कोशिश की थी। रॉलिंस का किक आउट इतना करीबी था कि बाद में फैंस ने मांग उठाई थी कि रेफरी को तीसरा काउंट पूरा कर देना चाहिए था।

जेम्स एल्सवर्थ

Advertisement

एक एन्हांसमेंट टैलेंट होते हुए भी जेम्स एल्सवर्थ WWE के चेयरमैन को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में सफल रहे थे। अक्टूबर 2016 में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एल्सवर्थ के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ और डीन एम्ब्रोज़ (Dean Ambrose) रिंगसाइड मौजूद रहे।

एम्ब्रोज़ लगातार स्टाइल्स का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे। इसी का फायदा उठाकर एल्सवर्थ ने मैच में जबरदस्त अंदाज में सुपरकिक लगाई और पिन करने की कोशिश की। स्टाइल्स ने रेफरी के तीसरे काउंट से ठीक पहले किक-आउट किया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रिंग में उतरने से पहले अलग-अलग तरह के टोटके करते हैं

1 / 3 NEXT
Published 24 Jul 2020, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit