Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 16 मार्च 2018

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:24 IST
Advertisement

WrestleMania 34 के बाद रोमन रेंस का WWE के साथ सफर होगा खत्म?

इस हफ्ते की रॉ में ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर शिरकत नहीं की थी। इससे रैसलमेनिया के उनके प्रतिद्वंदी रोमन रेंस का गुस्सा बुरी तरह से निकला और उसका खामियाजा उन्हें सस्पेंड होकर भुगतना पड़ा। विंस मैकमैहन हमेशा से ही कड़े फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं और इस बार उनके शिकार खुद रोमन रेंस ही बने।


WWE सुपरस्टार जिंदर महल को मिला साल 2017 का "मोस्ट ओवर रेटेड" रैसलर का खिताब

जिंदर महल जिन्होंने साल 2017 में WWE
Advertisement
 चैंपियनशिप को जीत कर सभी को हैरान कर दिया था, उन्हें अब साल 2017 में रैसलिंग ऑर्ब्जवर न्यूजलेटर ने उन्हें साल 2017 का मोस्ट ओवर रेटेड रैसलर का खिताब दिया है। मोस्ट ओवर रेटेड अवॉर्ड उन रैसलर्स को दिया जाता है जिन्हें अच्छा पुश तो मिलता है लेकिन फिर भी वो अपनी काबिलियत से बड़ी सफलता हासिल नहीं कर पाते। साफ शब्दों में कहा जाए तो ये वो सुपरस्टार्स होते है जो कंपनी के पसंदीदा होते है लेकिन फैंस की आंखों में अपनी छाप नहीं छोड़ पाते।

WrestleMania 33 में रैंडी ऑर्टन vs ब्रे वायट के बीच हुए मैच को साल 2017 का सबसे खराब मैच करार दिया गया

रैसलिंग वर्ल्ड के लिए साल 2017 काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा। इस साल कई खराब मैत देखने को मिले और फैंस को इन मैचों ने काफी निराश किया। हालांकि Wrestling Observer Newsetter के वोटर्स ने साल रैसलमेनिया 33 में WWE चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन vs ब्रे वायट के बीच हुए मैच को साल 2017 का सबसे खराब मैच करार दिया।

WrestleMania के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन का लगभग असली प्लान सामने आया

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन अब द बार के खिलाफ चैंपियनशिप मैच के लिए लड़ने वाले हैं, ऐसा लगभग तय हो गया है। रैसलमेनिया के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन को मैच मिल गया है जिसकी झलक रॉ पर दिखी थी। स्ट्रोमैन के लिए पिछले कुछ हफ्तों से प्लान तैयार किया जा रहा है।ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ में रहते हुए अपने प्रदर्शन में सुधार किया है और ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हैं। पहले कयास लगाया जा रहा था कि रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में स्ट्रोमैन को शामिल किया जा सकता है।

WWE को छोड़ने की डेनियल ब्रायन की तारीख आई सामने?

WWE ऑफिशियल्स और डेनियल ब्रायन के बीच डील इस साल सितंबर तक खत्म हो जाएगी। माइक जॉनसन की बातें अगर सहीं हुई तो ब्रायन सितंबर के बाद कंपनी में नजर नहीं आएंगे।PWInsider Elite Radio के हाल ही के एडिशन में जॉनसन ने ब्रायन के WWE कॉन्ट्रैक्ट के बार में बताया । उन्होंने बताया कि उनका कॉन्ट्रैक्ट 23 सितंबर 2018 को खत्म हो रहा है।  इसके बाद स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन कंपनी के बड़े शो में नज़र नहीं आएंगे।

मैं सीएम पंक को WWE में वापसी करते हुए देखना चाहती हूं: रोंडा राउजी

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी ने हाल ही में Metro Sports के साथ बातचीत की, जिसमें उनसे सीएम पंक के बारे में पूछा गया। सीएम पंक ने साल 2014 में सबको चौंकाते हुए WWE को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद से ही फैंस को उनकी वापसी का इंतजार है। रोंडा राउजी ने UFC में काफी नाम कमाया, लेकिन इस साल जनवरी में रॉयल रंबल में आकर उन्होंने WWE के साथ अपने करियर की शुरूआत की

WrestleMania 34 को लेकर अंडरटेकर Vs जॉन सीना मैच के कुछ पोस्टर सोशल मीडिया पर वायल हुए

अंडरटेकर बनाम जॉन सीना मैच, ये कौन नहीं देखना चाहेगा।  रैसलमेनिया 34 को लेकर इस मैच के लिए कयास लगाया जा रहा था लेकिन अब सीना ने सरे आम डैडमैन को चैलेंज कर दिया है।  हालांकि अभी तक अंडरटेकर की तरफ से इस मैच को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं है लेकिन ग्रैंड स्टेज पर ये मैच तय माना जा रहा है। इस मैच के लिए कुछ वक्त बाकी है लेकिन अगर ये मैच होता है तो किस तरह टेकर रिंग में नजर आएंगे।

रूसेव ने की WrestleMania में सेलिब्रिटी के खिलाफ मैच की मांग, द रॉक ने दिया करारा जवाब

हाल ही में पूर्व चैंपियन रूसेव ने सोशल मीडिया में रैसलमेनिया में मैच के लिए एक कैंपेन चलाया। उन्हें इसके लिए कई जवाब मिले, लेकिन पीपल्स चैंपियन के नाम से मशहूर द रॉक उनको जवाब दिए बिना खुद को नहीं रोक पाए। द रॉक और रूसेव का इतिहास काफी पुराना है, साल 2014 में रॉक ने रॉ में एक सैगमेंट के दौरान द बुल्गेरियन ब्रूट को रोका था।

WrestleMania 34 के लिए जल्द हो सकता है दो बड़े चैंपियनशिप मैचों का एलान

Wrestling Observer Newsletter के हाल में आए एडिशन में रैसलमेनिया 34 में होने वाले दो बड़े चैंपियनशिप मैचों के बारे में बात की। WWE यूएस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया जाएगा, इसके अलावा क्रूजरवेट चैंपियनशिप के संभावित फाइनलिस्ट का भी खुलासा हुआ।

WrestleMania 35 की जगह और तारीख का हुआ एलान

रैसलमेनिया 34 के लिए अब कुछ दिन बाकी है लेकिन उससे पहले WWE ने अगले साल होने वाली रैसलमेनिया 35 की जगह और तारीख का एलान कर दिया है। रैसलमेनिया 35 न्यू जर्सी के मेटलाइव स्टेडियम में 7 अप्रैल 2019 को होने वाली है। Published 16 Mar 2018, 19:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit