ब्रॉक लैसनर के दुश्मन की होगी WWE में एंट्री और क्या AEW में शामिल हो जाएंगे रोमन रेंस?

Ankit
WWE
WWE

Raw में रैंडी ऑर्टन ने शॉन माइकल्स पर किया खतरनाक अटैक

इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स ने वापसी की और रैंडी ऑर्टन को कंफ्रंट करते हुए उन्हें समरस्लैम (SummerSlam) से पहले चेतावनी दे डाली। हालांकि रैंडी ऑर्टन ने Raw में शॉन माइकल्स की वापसी को खराब किया और उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर सैथ रॉलिंस ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में WWE दिग्गज जॉन सीना ने सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की तारीफ की थी। अब जवाब भी WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में WWE दिग्गज जॉन सीना ने कहा था कि सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट इस समय बिना फैंस के सबसे अच्छा काम कर रहे हैं। पीपुल को दिए गए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने भी जॉन सीना को इज्जत दी।

WWE ThunderDome के सेेट का पहला लुक सामने आया, सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

WWE ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया। फैंस को शो में लाने के लिए कंपनी ने WWE ThunderDome नाम की घोषणा की है। इसके जरिए फैंस WWE के शो देख सकते हैं। फैंस वर्चूअली तौर पर इन शोज को देख सकते हैं। WWE द्वारा ये अच्छी पहल लाई गई है। WWE इतिहास में पहली बार ये किया जा रहा है। इसकी शुरूआत भी इस हफ्ते स्मैकडाउन के शो से होगी। सभी के लिए एक अलग अनुभव ये रहेगा।

'' रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स WWE को छोड़ AEW में नहीं जाने वाले हैं''

WWE में इस वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनको हराने वाला अभी तक कोई सुपरस्टार नहीं आया है। फीन्ड, ब्रे वायट ने ब्रॉन को चैलेंज किया लेकिन वो मैच वैसा नहीं हो पाया जो फैंस को चाहिए था। अब WWE समरस्लैम में दोनों का मैच होने वाला है लेकिन इस मैच में क्या होगा इसका अंदाजा किसी को नहीं है।

SummerSlam में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

WWE समरस्लैम को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा। इन दोनों की स्टोरीलाइन जबरदस्त चल रही है। खासतौर पर रैंडी ऑर्टन ने हर बार मैकइंटायर पर अटैक किया है। पिछले हफ्ते WWE रॉ में केविन ओवेंस के साथ रैंडी ऑर्टन का मैच हुआ था।

COVID-19 के दौरान WWE को हो रही दिक्कतों के बारे में ट्रिपल एच ने बड़ा खुलासा किया

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। मार्च के बाद से लगभग पूरी दुनिया लॉकडाउन है। WWE भी इससे अछूता नहीं रहा और काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। WWE ने हालांकि अपने शोज बंद नहीं किए और परफॉर्मेंस सेंटर से जारी रखे। हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स को WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने अपना इंटरव्यू दिया।

ब्रॉक लैसनर के दुश्मन की जल्द होगी WWE में एंट्री?

डेनियल कॉर्मियर MMA के बहुत बड़े स्टार हैं। वो पिछले हफ्ते ऑफिशियल तौर पर यहां से रिटायर हो चुके हैं। स्टीप मीओसिस से वो UFC 252 में हार गए थे। MMA में डेनियल का करियर खत्म हो गया है। सभी के मन में अब एक ही सवाल है क्या वो अब WWE में एंट्री करेंगे?

AEW जाने के खबरों को लेकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया करारा जवाब

हाल ही में ये खबरें आई थी कि कई WWE सुपरस्टार्स AEW के साथ संपर्क में हैं और इसमें बड़े-बड़े दिग्गजों का नाम भी शामिल हैं। WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन इस स्टोरी को लेकर सफाई दी है। इस लिस्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम भी शामिल था।

WWE के बड़े चैंपियन को जहर देने वाले शख्स का हुआ खुलासा

दो हफ्ते पहले WWE रॉ में एक अनोखी घटना हुई थी। जिसके बारे में कुछ पता नहीं चला की कैसे हुआ। अब इस बात का खुलासा हो गया है। 3 अगस्त को WWE रॉ में एक ऐसी घटना हुई थी जिसे देखकर लगभग सभी लोग चकित हो गए था। दरअसल WWE रॉ में एंजेलो डॉकिंस और एंजल गार्ज़ा के बीच सिंगल्स मैच हुआ था।

क्या WWE में एजे स्टाइल्स सही में काफी दुखी थे?

WWE में एजे स्टाइल्स इस वक्त बहुत बड़ा चेहरा और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी हैं। साल 2016 में लंबे वक्त बाद एजे स्टाइल्स ने WWE में एंट्री और सीधा रॉयल रंबल मैच लड़ा। 29 मिनट तक रॉयल रंबल में रहते वाले स्टाइल्स ने आज कंपनी में बड़ा नाम बना लिया है।