Create
Notifications
Advertisement

Hindi WWE News- दिनभर की बड़ी खबरें, 5 मई 2020

  • WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
  • WWE रेसलमेनिया में अंडरटेकर द्वारा जिंदा दफन होने वाले एजे स्टाइल्स ने रॉ के दौरान वापसी की।
न्यूज़
Modified 05 May 2020, 20:53 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

Raw में 5 फुट 11 इंच के दिग्गज ने की जबरदस्त वापसी, Money In The Bank मैच में जगह बनाने के बाद सुपरस्टार पर किया अटैक


इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाने के लिए गौंटलेट मैच हुआ। इस मैच में आखिरी सुपरस्टार के तौर एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने एंट्री की और हम्बर्टो कारिलो को हराते हुए गौंटलेट मैच को जीता और मनी इन द बैंक मैच में जगह बनाई।

WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए ऐज और रैंडी ऑर्टन की वापसी का किया ऐलान

WWE ने इस बात का ऐलान किया है कि अगले हफ्ते होने वाले रॉ (Raw) में हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) वापसी करेंगे। दोनों ही सुपरस्टार आखिरी बार रेसलमेनिया 36 (WrestleMania) में नजर आए थे, जहां दोनों के बीच एक यादगार लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला हुआ था। इस मैच को ऐज ने जीता था और 9 साल बाद WWE में अपना पहला मुकाबला जीता था।

रोमन रेंस को WrestleMania से नाम वापस लेने की मिली बड़ी सजा, करियर पर सवाल?

इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड में WWE ने मनी इन द बैंक (Money In The Bank) 2020 के बिल्डअप के तौर पर WWE ने इस लैडर मैच के यादगार पलों को हाइलाइट किया जब रेसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन करते हुए WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। हालांकि WWE ने जो वीडियो दिखाई, इसमें से रोमन रेंस (Roman Reigns) वाले हिस्सा को एडिट कर दिया।

कुछ दिनों बाद WWE में होगी 2 कट्टर दुश्मनों की जबरदस्त हाथापाई

WWE में अक्सर देखा जाता है कि पहले 2 सुपरस्टार्स दोस्त बनते हैं कहानी काफी आगे जाती हैं और अचानक से जिगरी दोस्त कट्टर दुश्मन बन जाते हैं। ये स्टोरीलाइन WWE ने फैंस को काफी बार दी है। ट्रिपल एच (Triple H ) और शॉन माइकल्स दोस्त थे, लेकिन फिर उनकी दुश्मनी हुई।

"मैं WWE Money In The Bank जीतने वाला हूं"

WWE रेसलमेनिया में अंडरटेकर द्वारा जिंदा दफन होने वाले एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने रॉ के दौरान वापसी की। इस वापसी के बाद उन्होंने WWE मनी इन द बैंक का टिकट भी हासिल कर लिया है। एजे स्टाइल्स ने WWE में रॉ में गौंटलेट मैच में एंट्री की और हम्बर्टो कारिलो को हराकर जीत दर्ज की। स्टाइल्स ने बाद में मनी इन द बैंक को जीतने का दावा तक ठोक दिया।

WWE ने ड्रू मैकइंटायर और जिदंर महल के बीच बड़े मैच की तरफ इशारा किया

WWE के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) की अगली दुश्मनी देखने को मिलने वाली है। WWE के ट्विटर इंडिया पेज पर सवाल पूछा गया है कि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के बीच कौन जीतेगा?


Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 4 मई 2020 


Published 05 May 2020, 20:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit