WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 13 जून, 2017

ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ? इस हफ्ते का मंडे नाइट रॉ लॉस एंजलिस के लाफायेटे में हुआ। शो के दौरान ब्रॉक लैसनर, पॉल हेमन, समोआ जो, सैथ रॉलिंस और साशा बैंक्स जैसे ज्यादातर बड़े स्टार्स मौजूद थे। रॉ के ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस का सामना ब्रे वायट के साथ हुआ। एरीना में मौजूदा दर्शकों के मुताबिक, ब्रे वायट से डार्क मैच लड़ने के लिए रोमन रेंस रिंग में आए। मैच ज्यादा लंबा नहीं सिर्फ कुछ ही मिनट चला। आखिर में रोमन रेंस ने स्पीयर मारकर मैच को अपने नाम कर लिया।


अगले हफ्ते रॉ में रोमन रेंस Summerslam को लेकर बड़े प्लान की घोषणा करेंगे

WWE रॉ में एलान किया गया है कि अगले हफ्ते रोमन रेंस आकर समरस्लैम पीपीवी को लेकर कोई बड़ा एलान करने वाले हैं। फिलहाल इस बारे में किसी के पास भी कोई जानकारी नहीं है कि आखिर रोमन रेंस क्या घोषणा करेंगे।


ब्रॉक लैसनर Vs समोआ जो के मैच को लेकर एक शानदार आंकड़ा सामने आया

ब्रॉक लैसनर WWE रॉ के अगले पे-पर-व्यू (PPV) ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में समोआ जो के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी 9 जुलाई (भारत में 10 जुलाई) को होगा। दरसअसल पिछले साल 9 जुलाई को ही पिछले साल ब्रॉक लैसनर ने UFC में वापसी कर फाइट लड़ी थी।


Raw में ब्रॉक लैसनर की धुनाई करने के बाद समोआ जो ने क्या कहा ?

WWE के प्रेजेंटर ने समोआ जो से पूछा कि आज ब्रॉक लैसनर के साथ हुई भिड़ंत के बाद क्या उनकी स्ट्रेेटेजी में कोई बदलाव आएगा, इस बात का जवाब देते हुए समोआ जो ने कहा, "मेरे प्लान में कोई बदलाव नहीं आया है, मैं अपनी तय रणनीति के साथ रिंग में उतरूंगा। मेरे और ब्रॉक की दुश्मनी में शब्दों का इस्तेमाल नहीं होता बल्कि एक्शन देखने को मिलता है।" "मेरा रिएक्शन रिंग में जाकर ब्रॉक लैसनर की आंखों में आंंखें डालकर देखना था, ताकि ब्रॉक लैसनर को भी पता चले कि उनका सामना किसके साथ होने जा रहा है। ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी में भी ब्रॉक की आंखों में आंखे डालकर देखूंगा और कोकिना क्लच में जकड़कर उन्हें हमेशा के लिए सुला दूंगा और WWE का नया यूनिवर्सल चैंपियन बनूंगा।"


WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 12 जून, 2017

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और समोआ जो ने रिंग में आकर एक दूसरे को घूरना शुरु किया। उसके बाद जो कुछ भी हुआ, उसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा। समोआ और लैसनर एक दूसरे पर टूट गए। उन्हें रोकने के लिए रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने पहले सिक्योरिटी के बुलाया, सिक्योरिटी से बात ना बनते देख कर्ट ने पूरे WWE रोस्टर को बाहर बुला लिया। सभी ने बीच-बचाव करते हुए दोनों को छुड़ाया। रॉ की इससे धमाकेदार शुरुआत हो भी नहीं सकती थी।


Raw में हुई बड़ी गलती, ब्रे वायट के वीडियो में दिखे रैंडी ऑर्टन

WWE के वीडियो एडिटर ने इस बार रॉ के एपिसोड में बड़ी गलती कर दी जब उन्होंने ब्रे वायट के वीडियो पर रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का वीडियो चला दिया। रॉ में ब्रे वायट के वक्त वो वीडियो चलाया गया जब रैंडी ऑर्टन वायट फैमिली का हिस्सा थे और उन्होंने खुद को वायट फैमिली की वीडियो में जोड़ लिया था। अब रैंडी ऑर्टन वायट फैमिली का हिस्सा नहीं है। हालांकि जब रिंग में ब्रे वायट एंट्री कर रहे थे तबप्रोडक्शन ने सही थीम चलाई।


ब्रे वायट की पत्नी ने फाइल किया तलाक, पता चला पूर्व चैंपियन का लव अफेयर

Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक WWE सुपरस्टार और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रे वायट की पत्नी समांथा रोटूंडा ने तलाक फाइल किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रे वायट समांथा को धोखा दे रहे जिसके कारण उन्हें ये एक्शन लेना पड़ा। बताया जा रहा है कि ब्रे वायट का लव अफेयर रिंग अनाउंसर जोजो ऑफरमैन के साथ है जिसके लिए वो अपनी पत्नी को धोखा दे रहे हैं।


WWE में वापसी के बाद दोनों ब्रांड में काम कर सकते हैं जॉन सीना

जॉन सीना 4 जुलाई को होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में वापसी करने वाले हैं ये तय हो चुका है। ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ इसी शो के लिए आ रहे हैं। PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक जॉन सीना एक फ्री एजेंट के रूप में WWE में काम कर सकते हैं। इस हफ्ते के एपिसोड में जॉन सीना को पोस्टर एडवर्टाइज किया गया है।


Great Balls of Fire पीपीवी के लिए बड़े टाइटल मैच का एलान हुआ

मंडे नाइट रॉ इस बात का एलान हुआ कि WWE सुपरस्टार और मौजूदा क्रूजरवेट चैंपियन नेविल ग्रेट बॉल्स अॉफ फायर पीपीवी में अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। हालांकि पीपीवी में किसके खिलाफ डिफेंड करेंगे यह बात अभी तय नहीं है, लेकिन उनके अगले विरोधी जापानी सुपरस्टार अकीरा तोजावा से हागा।


Great Balls of Fire में सैथ रॉलिंस का मैच फिन बैलर के साथ ना कराने की वजह का खुलासा

ग्रेट बॉल्स ऑफ पीपीवी में सैथ रॉलिंस का मुकाबला ब्रे वायट के साथ होना लगभग तय है। जिसके तहत आज रॉ के एपिसोड में इसकी एक झलक भी देखने को मिली थी। इऩ दोनों के बीच काफी बातों का आदान प्रदान हुआ था। अब इसका मतलब ये हुआ की फिन बैलर और ब्रे वायट की फ्यूड को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है।


कल होने वाली Smackdown Live के लिए दो बड़े धमाकेदार मैचों का ऐलान

WWE.COM ने इस बात का खुलासा किया की रैंडी ऑर्टन मनी इन द बैंक से पहले जिंदर महल का सामना करेंगे। ऐसे में अब ये एपिसोड खास हो चुका है। मनी इन द बैंक में इनका मैच इस वजह से भी खास है कि बैकलैश में जिंदर महल ने रैंडी को हराकर इतिहास रच दिया था। इस वजह से भी इनके मैच को ज्यादा हाइप मिला हुआ है।