Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 जून, 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

Money In The Bank की टिकटों की कम बिक्री से WWE चिंतित CagesideSeats की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE के अधिकारी मनी इन द बैंक पीपीवी की टिकटों की बिक्री को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रहे हैं। WWE इस बात से काफी चिंतित है कि मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड की रेटिंग्स में भी भारी गिरावट देखने को मिली थी।


अगले हफ्ते Raw में रोमन रेंस पर अटैक कर सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन रोमन रेंस अगले हफ्ते रॉ में आकर समरस्लैम को लेकर कुछ बड़ा एलान करने वाले हैं। Cageside Seats की रिपोर्ट के मुताबिक, अगले हफ्ते रॉ में आकर रोमन रेंस प्रोमो करेंगे और उस प्रोमो को बीच में ब्रॉन स्ट्रोमैन आकर कट कर देंगे।
ट्विटर यूज़र्स ने रोमन रेंस को लेकर भद्दे कमेंट्स किए, रोमन रेंस ने दिया जवाब रोमन रेंस ने कुछ ट्विटर यूजर्स की जमकर खिंचाई की। उन ट्विटर यूजर्स ने कहा हुआ था कि रोमन रेंस को बैठे बिठाए WWE के टॉप पर पहुंचा दिया है, जबकि बाकी स्टार्स दिन रात कड़ी मेहनत करते हैं।
Advertisement
मैट हार्डी ने अपने चैंपियनशिप कलेक्शन की फोटो ट्विटर पर शेयर की WWE रॉ सुपरस्टार मैड हार्डी ने अपनी चैंपियनशिप कलेक्शन को फैंस को सामने उजागर किया। मैट हार्डी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चैंपियनशिप के कलेक्शन की फोटो पोस्ट की।
जॉन सीना के 'फ्री एजेंट' होने का मतलब क्या है ? WWE.com की छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन सीना रैसलमेनिया 33 के बाद हुए सुपरस्टार शेकअप के बाद एक फ्री एजेंट बने हैं लेकिन वेबसाइट ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है कि फ्री एजेंट घोषित होने के बाद वो रॉ में जाएंगे या फिर स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे।
"मैं मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतने का सबसे बड़ा दावेदार हूं" लै़डर मैच के बारे में बात करते हुए सैमी जेन ने कहा कि 2002 में आने के बाद से मेरा इस बिजनेस के लिए माइंडसेट बदल गया। मेरे मैच अब सिर्फ ड्रैमेटिक होते है। इसमें हाइ फ्लाइंग मूव्स नहीं होते है। उन्होंने इस बारे में भी जोर दिया की कैसे हार्डी बॉयज, एज और क्रिश्र्चियन और डैडली बॉयजन ने लैडर मैच के एरा में अच्छा काम किया। लेकिन इस बार लैडर मैच में मैं पूरी कोशिश करूंगा की इस जीत कर चैंपियनशिप के लिए जाऊं।
रैंडी ऑर्टन ने अपने पिता के मरने की अफवाह को खारिज किया WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में ट्विटर पर काफी गुस्सा दिखाया है। दरअसल कुछ दिन पहले रैंडी ऑर्टन के पिताजी बॉब ऑर्टन को लेकर एक अफवाह फैली थी। अफवाह ये थी कि रैंडी ऑर्टन के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर पर इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा है कि ये खबर गलत है और मेरे पिता एकदम सही है।
मनी इन द बैंक से पहले SmackDown की रेटिंग्स में आई भारी गिरावट स्मैकडाउन लाइव के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। शो बज डेली के अनुसार इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव की व्यूवरशिप 2.072 रही। और ये नंबर एक बार फिर 2017 में सबसे कम है। पिछले हफ्ते के मामले में तो ये और भी कम है। पिछले हफ्ते 2.349 मिलियन व्यूज थे।
चोट के कारण कुछ समय तक WWE में नजर नहीं आएंगे सुपरस्टार ऑस्टिन एरीज WWE सुपरस्टार ऑस्टिन एरीज ने 205 लाइव में शिरकत की। उन्होंने यहां पर अपने चैंपियन बनने के बारे में बात की। ऑस्टिन एरीज ने कहा कि उन्हें मेडिकल रिपोर्ट से छुट्टी नहीं मिली है, इसलिए वो अब कुछ दिनों तक आराम करेंगे। यानि की वो अब WWE में कुछ दिनों तक नजर नहीं आएंगे। Published 15 Jun 2017, 17:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit