Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 मई, 2017

विजय शर्मा
visit

WWE में ब्रे वायट मेरे पसंदीदा सुपरस्टार: बतिस्ता पूर्व WWE सुपरस्टार बतिस्ता हाल ही में क्रिस जैरिको के पोडकास्ट में शिरकत कर कई मुद्दों को लेकर बात की। द एनिमल के नाम से मशहूर बतिस्ता ने बताया कि वो कभी-कभी ही WWE देखते हैं और वो पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट के बड़े फैन हैं। क्रिस जैरिको ने बतिस्ता से पूछा कि क्या वो अभी भी WWE देखते हैं, इस बात का जवाब देते हुए बतिस्ता ने कहा कि उन्होंने पिछले काफी समय से WWE नहीं देखी है।


SmackDown Live में रुसेव के नहीं आने का कारण सामने आया

पिछले कुछ हफ्तों से बातें सामने आ रही थी कि बुल्गेरिन ब्रूट रुसेव जल्द ही स्मैकडाउन पर नजर आएंगे। रुसेव ने पिछले हफ्ते एळान किया था कि वो इस बार के एपिसोड में नजर आएंगे लेकिन शो में रुसेव नजर नहीं आए। शो में ना आने को लेकर रुसेव ने ट्वीट कर जानकारी दी।


उम्मीद से पहले WWE में वापसी कर सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन Wrestling Observer Radio

के डेव मैल्टजर के अनुसार, ब्रॉन स्ट्रोमैन उम्मीद से पहले वापसी कर सकते हैं। मैल्टजर समरस्लैम के दौरान वापसी आकर किसी बड़े विरोधी के साथ मैच लड़ सकते हैं। WWE ने सोशल मीडिया पर बताया था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन चोट की वजह से काफी लंबे समय के लिए बाहर रहेंगे और उनकी चोट को ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत है। WWE ने लिखा, "ब्रॉन स्ट्रोमैन की गुरुवार को बर्मिंघम में सर्जरी हुई और डॉक्टर जैफ्री डुगस ने उनकी सर्जरी की। चोट के कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन की कोहनी को काफी नुकसान हुआ है, जिसके कारण वो करीब 6 महीने तक रिंग में नहीं लड़ पाएंगे।"


कोहनी के ऑपरेशन के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी कोहनी की सर्जरी के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 'मॉन्स्टर अंमंग मैन' के नाम से मशहूर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कोहनी और चोट और सर्जरी के बारे में फैंस को जानकारी दी।


जॉन सीना और निकी बैला को स्मैकडाउन के इंट्रो वीडियो से हटाया

जॉन सीना और निकी बैला के फैंस को WWE ने बड़ा झटका दिया है। दरअसल स्मैकडाउन के इंट्रो वीडियो से निकी बैला और जॉन सीना को हटा दिया है। हालांकि 16 बार के चैंपियन और पूर्व डिवाज चैंपियन को आखिर क्यों वीडियो से बाहर किया गया है ये साफ नहीं हो पाया है।


"WWE में एक बार एजे स्टाइल्स से मुकाबला करना चाहता हूं"

APP.com को दिए गए इंटरव्यू में समाओ जो का कहना था कि," इस बात की बहुत लंबी चौड़ी लिस्ट हो सकती है कि मैं किन-किन सुपरस्टार के साथ फाइट नहीं करना चाहता हूं। कुछ लोग है जिनका मैं मुकाबला करना चाहता हूं। मेरी लिस्ट में बहुत बड़े बड़े नाम है। रैंडी ऑर्टन, जॉन सीना ऐसे है जिनका नाम लिस्ट में सबसे ऊपर है। मैं ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, ब्रे वायट भी है। मुझे उम्मीद है कि इन सभी के साथ भविष्य में मुकाबला करने के लिए तैयार हूं।"


WWE लैजेंड एल स्नो को गिरफ्तार किया गया

WrestlingInc की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व WWE सुपरस्टार और मौजूदा इम्पैक्ट रैसलिंग स्टार एल स्नो को केंटकी के विंचेस्टर की पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। स्नो को किस वजह से गिरफ्तार किया गया, यह बात अभी साफ नहीं है। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार उनके ऊपर जो चार्ज लगे थे, वो उसके लिए पुलिस के सामने पेश नहीं हुए और उन्हें 234$ के बॉन्ड पर छोड़ दिया गया।


इस हफ्ते Raw की रेटिंग्स कैसी थी?

15 मई को हुए WWE मंडे नाइट रॉ के एपिसोड से कुछ अच्छी खबर आई और आखिरकार खराब रेटिंग के दौर से निकलते हुए इस हफ्ते बेहतर रेटिंग देखने को मिली।


WWE सुपरस्टार केन ने पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस की शॉन माइकल्स से तुलना

WWE सुपरस्टार केन ने हाल ही में Egde and Christian's Pod of Awesomeness में शिरकत की। इस एपिसोड में केन ने पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस की काफी तारीफ की और उन्हें दूसरा शॉन माइकल्स "हार्ट ब्रेक किड " बताया। मार्च 2017 में केन ने एलान किया था कि वो नॉक्स काउंटी के कैंपेन में बीजी है। साथ ही केन ने नॉक्सविली में अपनी पत्नी के लिए ऑलस्टेट इंशोरंस एजेंसी भी खरीदी है।


मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले WWE लाइव इवेंट के तीन बड़े मैचों की घोषणा

न्यू यार्क सिटी के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में 7 जुलाई को WWE एक बार फिर से वापस आएगा। यहां होने वाले लाइव इवेंट शो के लिए तीन बड़े मैचों की घोषणा हो चुकी है। यहां पर सबसे पहले रोमन रेंस का मैच ब्रे वायट के साथ होगा। सैथ रॉलिंस एक बार फिर समाओ जो का मुकाबला करेंगे। वहीं द मिज का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डीन एंब्रोज के साथ होगा।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now