Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 अप्रैल 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

मौरो रनैलो WWE टीवी पर नजर नहीं आएंगे CBS स्पोर्ट्स को स्मैकडाउन लाइव के कमेंटेटर मौरो रनैलो के करीबी सूत्रों से जानकारी मिली है कि वो WWE टीवी पर नजर नहीं आएंगे। मौरो रनैलो का अभी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने में कई महीने बाकी हैं।


WWE ने रैसलमेनिया 33 में दर्शकों की संख्या के आंकड़े को बढ़ा-चढ़ाकर बताया: रिपोर्ट Wrestling Observer Newsletter के मुताबिक, कैम्पिंग वर्ल्ड स्टेडियम में हुए रैसलमेनिया 33 के दौरान 63,100 लोग मौजूद थे। एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि WWE ने फिर से नंबरों को बढ़ा चढाकर दिखाया है। WWE की हमेशा से आदत रही है कि एरिना में आए फैंस की संख्या को बढ़ाकर दिखाता है। आपको बता दें कि रैसलमेनिया 3 के दौरान WWE ने कहा कि 93,173 लोगों ने एरिना में बैठकर रैसलमेनिया देखा था, लेकिन वास्तव में एरिना में 75 हजार दर्शक ही मौजूद थे।
सीएम पंक को UFC 203 में फाइट करने के लिए 1 मिलियन डॉलर मिले: एजे ली पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन एजे ली सीरियस XM ks के जिम एंड सैम शो में दिखीं। शो के दौरान एजे ली ने बताया कि उन्हें पति और WWE स्टार से UFC फाइटर बने सीएम पंक को UFC 203 में फाइट करने के लिए 1 मिलियन डॉलर मिला था। ये सीएम पंक के UFC करियर की पहली फाइट थी। पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि सीएम पंक को UFC फाइट के लिए 5 लाख डॉलर मिले हैं। लेकिन अब एजे ली ने साफ कर दिया है कि उनके पति को 1 मिलियन डॉलर मिला था।
भारत में WWE सुपरस्टार्स की मर्चैंडाइज़ ऑनलाइन खरीदने को लेकर पूरी जानकारी भारत में WWE फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। WWE ने रैसलमेनिया 33 यानी अप्रैल को लांच की गई। ये पूरी शॉन ई-कामर्स आधारित होगी। भारतीय फैंस WWEShop.in पर जाकर शॉपिंग कर सकते है। इस शॉप में सुपरस्टार्स के कपड़े, गेम्स, कार्ड और स्टेशनरी और बहुत कुछ मिलेगा।
Extreme Rules या Bad Blood पीपीवी में यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र का मानना है कि ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया के बाद WWE रॉ के पहले एक्सक्लूजिव पीपीवी पेबैक में लड़ते हुए नजर नहीं आएंगे। मैल्टजर का मानना है कि ब्रॉक लैसनर अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप 4 जून को एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी या फिर 9 जुलाई को होने वाले बैड ब्लड पीपीवी में डिफेंड करेंगे।
जिम रॉस ने WrestleMania 33 में अंडरटेकर के साथ हुई बातचीत के बारे में बात की अंडरटेकर ने विंस मैकमैहन से कहा था कि रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के साथ मैच में जिम रॉस कमेंट्री करे। उस इंटरव्यू में जिम रॉस ने इसे गर्व की बात बताया। "मैं 3 हॉल ऑफ फेम में शामिल रहा और एक लैजेंड्री मुझे वापस लाना चाहता था। मैं कांट्रैक्ट का हिस्सा भी नहीं था, फिर भी मुझे ब्रॉडकास्ट टीम का हिस्सा बनाया गया।" उस इंटरव्यू में रॉस ने अंडरटेकर के साथ मीटिंग के बारे में भी बताया। "मैं RV में गया और हमारे बीच अच्छी बातचीत हुई। हम दोनों ने WCW के दिनों को भी याद किया। मैंने अंडरटेकर को वर्ल्ड क्लास चैंपियनशिप रैसलिंग से WCW में लेकर आया था।
एजे ली ने इंटरव्यू के दौरान सीएम पंक को WWE से निकाले जाने के सवाल को टाल दिया पूर्व WWE सुपरस्टार और डीवाज चैंपियन एजे ली ने हाल ही में USA TODAY से बात की। इंटरव्यू के दौरान, ली ने अपने रैसलिंग करियर और "डीवाज" शब्द को WWE प्रोग्रामिंग से हटाए जाने के बारे में बात की। हालांकि एजे ली ने सीएम पंक की WWE के साथ हालिया स्थिति के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दिया। सीएम पंक ने यह महसूस करने के बाद कि WWE में उनके टैलेंट को बर्बाद किया जा रहा है, एक ख़राब टर्म पर WWE को छोड़ दिया था। पंक ने काम करने के लिए बड़ी मांगें रखीं और ट्रिपल एच के खिलाफ रैसलमेनिया में उनकी बुकिंग में भी अंत में निराशा ही हाथ लगी।
जिंदर महल ने अपने ऊपर लगे इल्जामों का जवाब दिया दो साल तक WWE से दूर रहने के बाद जिंदर महल ने पिछले साल WWE में शानदार फिटनेस के साथ वापसी की, उसके बाद से ही फैंस में यह बात होनी शुरू हो गई कि महल ड्रग्स लेते हैं। महल ने हाल में ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने इन सब इल्जामों को खारिज किया।
केन ने द अंडरटेकर के रिटायरमेंट और अपनी रिंग में वापसी को लेकर बात की केन हाल ही में दुबई में हुए मिडल ईस्ट फिल्म एंड कॉमिक कोन में नजर आए, जहां उन्होंने गल्फ न्यूज़ को इंटरव्यू दिया। केन ने कहा कि दुनिया भर के फैंस की तरह उन्हें भी द अंडरटेकर की रिटायरमेंट की खबर से धक्का लगा। केन ने अपनी WWE वापसी को लेकर भी बात रखी। रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ हुए द अंडरटेकर के मैच को लेकर केन ने कहा, "द अंडरटेकर खुद अपना ध्यान रख सकते हैं। हम सभी को पता था कि किसी न किसी कदम पर ये जरूर होगा। दुनिया भर के फैंस की तरह मैं भी इस बात से दुखी हूं कि अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले ली है"।
Published 09 Apr 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now