Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस पर लगाए गए गंभीर आरोप, जॉन सीना से जलता है WWE दिग्गज, डीन एंब्रोज की हुई जमकर बेइज्जती?

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 10 Dec 2020
न्यूज़

WWE में अंडरटेकर और स्टिंग का ड्रीम मैच ना होने का असली कारण सामने आया

WWE में स्टिंग और अंडरटेकर के ड्रीम मैच की मांग हमेशा से होती आ रही है। लेकिन अब इसका होना का मुश्किल हैं। जिम कार्नेट ने बताया कि WWE ने क्यों अंडरटेकर और स्टिंग का मैच बुक नहीं किया। पिछले हफ्ते स्टिंग ने AEW में डेब्यू कर लिया है। अंडरटेकर ने भी अब रिटायरमेंट ले लिया है। अब शायद ही ये मैच होगा। क्योंकि दोनों के रास्ते अलग हो गए है।

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को खतरनाक धमकी देते हुए उनका स्पीयर मूव चुराने का आरोप लगाया

WWE हॉल ऑफ फेमर और दो बार के यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग द बंप शो का हिस्सा बने। यहां पर WWE Untold: Goldberg's Streak को प्रमोट करने आए थे। इस शो में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के साथ अधूरे बिजनेस की बात कहकर तहलका मचा दिया है। रोमन रेंस इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं। रोमन रेंस की यहां पर गोल्डबर्ग ने जमकर बेइज्जती की।

गोल्डबर्ग द्वारा लगाए गए आरोपों और चुनौती का रोमन रेंस ने दिया करारा जवाब

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के ऊपर कई आरोप भी लगाए है। लेकिन रोमन रेंस ने भी ट्विटर पर गोल्डबर्ग का जवाब दिया है। अब इन दोनों के बीच काफी गहमागहमी हो गई है। गोल्डबर्ग ने इस इंटरव्यू में कह दिया कि उनके निशाने पर अगले रोमन रेंस है।

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को WrestleMania मैच के लिए चुनौती दी

ये साल WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के लिए खास रहा है। हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने द बंप शो में शिरकत की। और यहां सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर बात की। ये एक तरह से मैच ऑफ द ईयर रहा। रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर ने अच्छा मैच इस बार दिया।

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के संभावित मैच को लेकर भड़के फैंस, ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच एक बार फिर जंग छिड़ गई है। WWE द बंप के शो में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के ऊपर कई आरोप लगाए और मैच के लिए चुनौती पेश कर दी। कई फैंस चाहते हैं कि रोमन रेंस का मैच द रॉक के साथ हो कई चाहते हैं गोल्डबर्ग के साथ हो। अगले साल रेसलमेनिया के लिए शायद गोल्डबर्ग ने चुनौती पेश कर दी है।

Advertisement

गोल्डबर्ग ने बताया कि उन्हें जॉन सीना को देखकर क्यों जलन होती है?

WWE द बंप शो में इस बार गोल्डबर्ग नजर आए। गोल्डबर्ग ने यहां पर कई मुद्दों पर बात की। गोल्डबर्ग ने यहां पर कहा कि उन्हें जॉन सीना से जलन होती है क्योंकि वो उनसे ज्यादा मेक-ए-विशेस में शामिल हैं। जॉन सीना और गोल्डबर्ग का नाम रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा है।

जॉन सीना द्वारा दिग्गज सुपरस्टार्स की टीम में शामिल ना होने का असली कारण सामने आया

साल 2002 में बतिस्ता, ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन ने WWE रोस्टर में कदम रखा था। एक तरफ लैसनर और जॉन सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आए, वहीं ऑर्टन और बतिस्ता ने एवोल्यूशन में रिक फ्लेयर और ट्रिपल एच को जॉइन किया।

WWE के मौजूदा सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग पर निशाना साधते हुए दी धमकी

WWE रॉ सुपरस्टार रिडल ने हाल ही में BT Sport को दिए इंटरव्यू में WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग के बारे में बहुत बड़े-बड़े बयान दिए हैं। रिडल और गोल्डबर्ग के संबंध असल जिंदगी में भी कुछ खास अच्छे नहीं हैं।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपनी 173 जीत की स्ट्रीक टूटने पर खुलासा किया, बताया क्यों हुआ ऐसा 

WWE के साथ साथ रेसलिंग बिजनेस में गोल्डबर्ग का काफी बड़ा नाम हैं और इन्होंने हाल ही में WWE बंप में हिस्सा लिया। गोल्डबर्ग की नई डोक्यूमेंट्री अनबिटन स्ट्रीक का डेब्यू WWE नेटवर्क पर होने वाला है। इस दौरान उन्होंने कई सारे बातें कहीं और स्ट्रीक टूटने पर भी चर्चा की।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली की हुई 'बेइज्जती', स्टिंग ने दिए बड़े सवालों के जवाब

Published 10 Dec 2020, 19:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now