Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: द रॉक और रोमन रेंस ने खोया परिवार का अहम मेंबर,लैसनर का दुश्मन करेगा रंबल मैच में एंट्री

न्यूज़
Published 16 Jan 2020, 20:20 IST
16 Jan 2020, 20:20 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप


द रॉक के पिता का 75 साल की उम्र में निधन, WWE यूनिवर्स में शोक की लहर

WWE के सबसे बड़े रेसलर और हॉलीवुड के सबसे ज्यादा प्रसिद्ध अभिनेता द रॉक के पिता रॉकी जॉनसन का स्वर्गवास हो गया है। उन्होंने अपना रेसलिंग करियर 1960 के दौरान शुरू किया था और अपने करियर की शुरुआत में इन्होंने NWA प्रो रेसलिंग कंपनी में काम किया था। 

द रॉक के पिता का निधन होने के बाद ट्विटर पर रेसलिंग जगत की कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया

WWE के सबसे बड़े रेसलर और हॉलीवुड के सबसे ज्यादा प्रसिद्ध अभिनेता द रॉक के पिता रॉकी जॉनसन का स्वर्गवास हो गया है। उन्होंने अपना रेसलिंग करियर 1960 के दौरान शुरू किया था। इस खबर को सुनकर पूरा रेसलिंग जगत शोक की लहर में डूब गया है।

ब्रॉक लैसनर के सबसे बड़े दुश्मन ने Royal Rumble मैच में अपनी एंट्री का ऐलान किया

द सन को हाल ही में केन वैलासकेज ने अपना इंटरव्यू दिया। और इस बात का उन्होंने यहां पर एलान कर दिया कि वो रॉयल रंबल का हिस्सा होंगे। रॉयल रंबल का आयोजन 26 जनवरी को होगा। अब ज्यादा दिन इस पीपीवी के लिए नहीं बचे हैं।

'रोमन रेंस से अच्छा इंसान कोई नहीं, वो सभी के रोल मॉडल हैं'

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की हैं। बैकी लिंच इस समय असुका के साथ फ्यूड में चल रही हैंं। रॉयल रंबल पीपीवी में बैकी लिंच अपना टाइटल असुका के खिलाफ डिफेंड करेंगी।

इंजरी से जूझ रहे पूर्व WWE चैंपियन ने जल्द वापसी का किया ऐलान

Advertisement

जून 2019 के बाद से जिंदर महल WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। सऊदी अरब में आर ट्रुथ को पिन कर के एयरपोर्ट में उन्होंने 24/7 चैंपियनशिप जीती थी लेकिन इसके कुछ ही घंटे बाद वो इस चैंपियनशिप को हार गए थे। प्लेन में जिंदर महल को पिन किया गया था।

'मुझे भरोसा है डीन एंब्रोज एक दिन जरूर WWE में वापसी करेंगे'

पिछले साल डीन एंब्रोज ने WWE छोड़कर सभी को चौंका दिया था। साल 2012 से वो कंपनी के साथ जुड़े हुए थे। उनका रोल भी WWE में काफी शानदार थे। फैंस के फेवरेट वो थे।

WWE के ऐतिहासिक स्टेडियम में होगा सबसे बड़ा रीयूनियन, मेन इवेंट के लिए जबरदस्त मैच का ऐलान

WWE हॉल ऑफ फेमर्स डीएक्स मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले लाइव इवेंट में नजर आएंगे। आपको बता दें कि एक दशक से भी ज्यादा समय के बाद डीएक्स के मेंबर्स ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन में नजर आएंगे।

ट्रिपल एच ने WWE के सबसे युवा चैंपियन से मांगी माफी

WWE के दिग्गज रेसलर ट्रिपल एच ने हाल ही में कंपनी से सबसे युवा चैंपियन पर एक मजाक किया था जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली है।

रोमन रेंस ने 6 फुट 8 इंच और 129 किलो के बड़े रेसलर को बुरी तरह मारने की धमकी दी

रोमन रेंस का मैच रॉयल रंबल के लिए ऐलान हो चुका है और वो अपनी तैयारी में लगे हैं। रोमन रेंस रॉयल रंबल में आने वाले हैं जबकि सिंगल्स में उनका सामना किंग कॉर्बिन के खिलाफ होने वाला है।

Royal Rumble के सबसे बड़े 'बादशाह' की वापसी का हुआ ऐलान, दुश्मन से लेगा अपना बदला?

केन की वापसी का ऐलान हो गया है, वो इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के शो में नजर आएंगे। पूर्व WWE चैंपियन केन आखिरी बार WWE टीवी पर 16 सितंबर 2019 को हुए रॉ के एपिसोड में नजर आए थे। केन जब WWE में आखिरी बार नजर आए थे

Raw में अगले हफ्ते लाना, लैश्ले और रुसेव की कहानी का होगा अंत

बॉली लैश्ले और रुसेव की लड़ाई काफी समय से चल रही है जिसमें अहम किरदार लाना निभा रही हैं। हालांकि अब पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले ने साफ किया है कि अगले हफ्ते ये इस कहानी को हमेशा के लिए खत्म कर देंगे।

WWE के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने पर जॉन सीना ने चुप्पी तोड़ी

रिक फ्लेयर और जॉन सीना दोनों ही रेसलिंग के दिग्गज हैं साथ दोनों की 16 बार के पूर्व चैंपियन हैं। काफी समय से कयास लगाया जा रहा है कि सीना फ्यूचर में ये रिकॉर्ड तोड़ देंगे। अब रिपोर्ट्स के अनुसार जॉन सीना ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।


Modified 16 Jan 2020, 20:20 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...