COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE राउंडअप:लैसनर ने वापसी कर मचाया तहलका,बड़े सुपरस्टार को हुई खून की उल्टियां,सीना ने अपना लुक बदला

ANALYST
न्यूज़
83   //    17 Sep 2018, 21:10 IST

Enter

WWE Hell in a Cell मैच में जैफ हार्डी को आई गंभीर चोट, हॉस्पिटल में की खून की उल्टियां


WWE हैल इन ए सैल पीपीवी का आगाज बड़े ही खतरनाक अंदाज में हुआ। शो के पहले मैच में रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी के बीच मैच देखने को मिला। मैच के बाद जैफ हार्डी को पेट में गंभीर चोट आई और उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अब WWE ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जैफ की हालत को लेकर जानकारी दी है। कंपनी द्वारा बताया गया है कि जैफ हार्डी ने हॉस्पिटल में खून की उल्टियां की और रात भर वो हॉस्पिटल में ही रहेंगे।



Hell in a Cell में हुए सभी चैंपियनशिप मुकाबलों और उनके नतीजों पर एक नजर


हैल इन ए सैल पीपीवी खत्म हो चुका है ,इस 10वें सीजन को फैंस द्वारा काफी अच्छा सपोर्ट मिला। कुल 6 चैंपियनशिप मैच इस पीपीवी में डाले गए थे लेकिन एक खिताबी मुकाबले को किक आफ में डाला गया। कुछ मुकाबलों में एक्शन और ड्रामा दिखा तो टाइटल मैच का नतीजा भी बदला।



WWE में नए लुक मे हुई ब्रॉक लैसनर की वापसी


ब्रॉक लैसनर जब WWE में आते हैं तबाही साथ लेकर आते हैं। जब वो यूनिवर्सल चैंपियन थे तब भी तहलका मचाते थे अब वो नहीं है तो भी बवाल करते हैं । दरअसल, हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने नए लुक के साथ गेट को तोड़कर एक दम हीरो जैसी एंट्री की लेकिन काम विलन जैसा किया।जी, हां WWE के खलनायक लैसनर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रहे यूनिवर्सल टाइटल के मैच में एंट्री मारी और दोनों सुपरस्टार्स को जमकर मारा। पहले टेबल के तुकड़े से लैसनर ने धोया जबकि बाद में एफ 5 मारकर ये इशारा किया कि वो अभी WWE का हिस्सा है और खिताब वापस हासिल करना चाहते हैं।



Hell in a Cell के WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बड़ा विवाद


WWE में फिलहाल जो दुश्मनी अपने चरम पर है, वो एजे स्टाइल्स और समोआ जो की दुश्मनी है। आमतौर पर WWE की स्टोरीलाइन में 2 रैसलरों के बीच प्रोमो और रिंग में जंग देखने को मिलती है, लेकिन एजे और समोआ जो की दुश्मनी पर्सनल हो गई। समोआ जो ने एजे स्टाइल्स की फैमिली को लेकर कई तरह की बातें की और खुद को उनका नया डैडी भी बताया।



रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच की एंडिंग से नाराज़ हुए फैंस, निकाली अपनी भड़ास


WWE हैल इन ए सैल के मेन इवेंट मैच का जिस तरह से अंत हुआ, वो फैंस की समझ से परे था। ब्रॉक लैसनर ने समरस्लैम के बाद वापसी करते हुए रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को F5 मारा और उसके बाद वहां से चले गए। रोमन और स्ट्रोमैन का टाइटल मैच ड्रॉ रहा। मैच ड्रा होने के बाद पूरे एरीना में this is bulls**t के चैंट्स गूंजने लगे। फैंस एक सुर पर इस चैंट को बोले जा रहे थे क्योंकि किसी को समझ ही नहीं आया कि आखिर ब्रॉक लैसनर को लाने के पीछे की वजह क्या थी। आप नीचे दी गई वीडियो में देख सकते हैं कि शो खत्म होने के बाद फैंस का कैसा रिएक्शन रहा।



WWE Hell in a Cell से गिरने के बाद सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर का क्या हुआ ?


WWE हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ। इस मैच में मिक फोली ने गेस्ट रैफरी की भूमिका निभाई। मेन इवेंट मैच किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह था, जिसमें एक्शन, इमोशन, ड्रामा सब कुछ था। 2 रैसलरों के बीच शुरु हुआ ये मैच देखते ही देखते मैदान-ए-जंग बन गया।



ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद रिंग में चौंकाने वाला नजारा देखने को मिला


समरस्लैम से पहले जैसे ही एरीना में ब्रॉक लैसनर आते थे उन्हें फैंस बू किया करते थे। लेकिन इस बार सब बदल गया। हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने नए लुक के साथ गेट को तोड़कर एक दम हीरो जैसी एंट्री की लेकिन काम विलन जैसा किया। इससे पहले जब ये मैच हो रहा था तो फैंस शांत बैठे हुए थे। कोई भी नई चीज यहां देखने को नहीं मिल रही थी लेकिन जैसे ही लैसनर आए तो क्राउड में एकदम जान आ गई। और फिर क्या सुपलैक्स सिटी और डिजर्व इट के चैंट्स लगने लगे। थोड़ी देर जब लैसनर खड़े रहे तो फैंस का उनके लिए पॉजिटिव चैंट्स देखते ही बन रहा था। फैंस इसी पल का इंतजार भी कर रहे थे।



Hell in a Cell का रंग लाल करने की वजह सामने आई


हैल इन ए सैल का स्टील स्ट्रेक्चर इस बार काफी खास था। ये सभी के लिए खास भी होता है। इस बार का स्ट्रेक्टर काफी खास था। खासतौर इसका रंग लाल रंग का इस बार का किया गया था। हालांकि इस बात से फैंस काफी नाराज हुए। पहले जो रंग था फैंस उसी की मांग कर रहे थे। पूरे सैल को इस बार लाल रंग से रंग दिया था।केज साइट शीट्स ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया है कि आखिर ऐसा क्यों किया गया। रिपोर्ट के अऩुसार ये विंस मैकमैहन चाहते थे कि पिछले 20 साल से जो चल रहा है उसमें अब बड़ा बदलाव किया जाए। जिस वजह से इस बार इसका रंग लाल कर दिया गया था।



सुपर शो डाउन इवेंट से पहले जॉन सीना ने अपने लुक में किया चौंकाने वाला बदलाव


जॉन सीना की अगर पुरानी पिक्स को देखा जाए तो उसमें उनके शरीर में काफी मांस था। और उन्होंने पिछले कुछ सालों में इसे बढ़ाया भी है। रिंग में परफॉर्म करने के लिए ये जरूरी भी है। लेकिन इस बार कुछ अलग है। उनका लुक कुछ अलग ही अभी लग रहा है। इस फोटो को देखने के बाद फेैंस एक बार सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। बॉडी का शेप भी कुछ अलग ही उनका लग रहा है।

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...