WWE को छोड़ देंगे काफी सारे सुपरस्टार्स, AEW में शामिल हुए दिग्गज बिग शो, ब्रॉक लैसनर की होगी वापसी?

Ankit
WWE
WWE

WWE के सबसे बड़े विलन और 21 साल से काम कर रहे दिग्गज ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंकाया

1 जनवरी, 2019 में हुई शुरुआत के बाद से ही AEW (ऑल एलीट रेसलिंग), पूर्व WWE सुपरस्टार्स को साइन करती आ रही है। अभी तक क्रिस जैरिको (Chris Jericho), रुसेव (Rusev) और जॉन मोक्सली/डीन एम्ब्रोज़ (Jon Moxley) जैसे बड़े सुपरस्टार्स AEW को जॉइन कर चुके हैं।

रोमन रेंस के पुराने दुश्मन और ट्रिपल एच के फेवरेट मौजूदा WWE चैंपियन को WrestleMania में मैच के लिए मिली चुनौती

रेसलमेनिया(WrestleMania) सीजन अब शुरू हो गया है और WWE NXT चैंपियन फिन बैलर(Finn Balor) भी इस बार इसका हिस्सा हो सकते हैं। इस बार WrestleMania पिछली बार की तरह दो दिन की होगी और मैच कार्ड भी बहुत बड़ा होगा। इस बड़े पीपीवी में फिन बैलर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर सकते हैं। कैरियन क्रॉस(Karrion Kross) के साथ शायद उनका मैच होने की पूरी उम्मीद अब नजर आ रही है।

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के मुंह से निकला काला खून विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने विंस मैकमैहन पर लगाए आरोप

पिछले तीन महीने से WWE में रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) की फ्यूड ब्रे वायट(Bray Wyatt) और एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) से चल रही है। इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) में बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान रैंडी ऑर्टन के मुंह से खून निकला था। और ये एलेक्सा ब्लिस के एक अलग तरह के वीडियो देखने को बाद हुआ था। रैंडी ऑर्टन का ये सैगमेंट अब विवादों के घेरे में आ गया है।

जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर की हालत खराब करने वाले दिग्गज का WWE छोड़कर AEW में जाने का कारण सामने आया

पूर्व WWE दिग्गज बिग शो इस समय रेसलिंग वर्ल्ड में काफी चर्चा में है। पूर्व WWE चैंपियन बिग शो (Big Show) ने AEW को ज्वाइन कर पूरे प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका दिया है। ये बहुत बड़ा झटका WWE फैंस और विंस मैकमैहन(Vince McMahon) के लिए है। WWE के साथ पैसों लेकर शायद उनकी नई डील में बात नहीं बनी और इस वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है।

दिग्गज बिग शो के बाद अब कई अन्य सुपरस्टार्स WWE को छोड़ेंंगे, विंस मैकमैहन के लिए खतरे की घंटी?

दिग्गज बिग शो(Big Show) ने WWE छोड़कर अब AEW में कदम रख लिया है। AEW ने बुधवार को ये ऐलान कर पूरे रेसलिंग वर्ल्ड सहित WWE को बहुत बड़ा झटका दिया है। इसके बाद एक और बुरी खबर सामने आ रही है कि कई WWE सुपरस्टार्स अब कहीं और जाने के लिए तैयार है। यानि की कुछ ऐसे सुपरस्टार्स है जिन्हें ऑफर मिले तो वो भी WWE जल्द छोड़ सकते हैं।

'अधमरी' हालत में रिंग से बाहर गया WWE का फेमस सुपरस्टार 6 हफ्तों के लिए एक्शन से बाहर हुआ

पिछले हफ्ते WWE NXT में एडम कोल(Adam Cole) ने सभी फैंस को चौंका दिया था। एडम कोल ने फिन बैलर(Finn Balor) और काइल ओ राइली(Kyle O'Reilly) के ऊपर अटैक किया था। काइल ओ राइली को इस दौरान गंभीर चोट लगी थी और ये इस समय का रेसलिंग वर्ल्ड में सबसे शानदार मोमेंट रहा था। एडम कोल और काइल ओ राइली का साथ काफी लंबा रहा है लेकिन अब इनकी दोस्ती टूटकर दुश्मनी में बदल गई है।

WWE WrestleMania 37 में हो सकती है ब्रॉक लैसनर की वापसी, बड़े दुश्मन के साथ हो सकता है मैच

WWE से ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) बाहर हैं लेकिन उनकी वापसी को लेकर चर्चा होती रहती है । अब WWE के कमेंटटेर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) और विंस जोसफ (Vic Joseph) का मानना है कि ब्रॉक लैसनर की वापसी WWE में होगी और रेसलमेनिया (WrestleMania) में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना कर सकते हैं।

39 साल के WWE चैंपियन का WrestleMania 37 मैच लगभग बुक, विरोधी का नाम सामने आया

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) का काउंटडाउन शुरू हो गया है और अप्रैल में ये पीपीवी होने वाली है। कुछ मुकाबलों का ऐलान हो चुका है लेकिन कुछ स्टोरीलाइन जारी है। अब ऐसा सामने आया है कि WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप असुका (Asuka) का विरोधी कौन होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।