Create
Notifications

रोमन रेंस हुए भावुक, WWE के मौजूदा चैंपियन पर जानलेवा हमला, जॉन सीना के पुराने दुश्मन ने मनाया जश्न

जॉन सीना और रोमन रेंस
जॉन सीना और रोमन रेंस
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 28 Jan 2021
न्यूज़

WWE Royal Rumble 2021 में ऐज की एंट्री के ऐलान से क्यों नाराज हुआ दिग्गज, बताया बड़ा कारण

WWE Royal Rumble 2021 का काउंटडाउन शुरु हो गया है। 31 जनवरी (भारत में 1 फरवरी) को होने वाली है। सभी तैयारियां हो चुकी है जबकि कुछ सुपरस्टार्स अपनी एंट्री का ऐलान कर चुके हैं। इस लिस्ट में दिग्गज सुपरस्टार ऐज (Edge) भी है जिन्होंने हाल ही में इस साल अपनी एंट्री का ऐलान किया है। हालांकि विंस रुसो ने अपनी प्रतिक्रिया ऐज की एंट्री को लेकर दी है।

ये भी पढ़ें: ऐज ने WWE में चौंकाने वाली वापसी करते हुए Royal Rumble के लिए किया बहुत बड़ा ऐलान, रोमन रेंस के लिए बड़ा खतरा?


WWE NXT रिजल्ट्स: चैंपियन पर मेन इवेंट में हुआ जानलेवा हमला, फेमस सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली हार

NXT का एपिसोड काफी अच्छा रहा। WWE ने जबरदस्त काम किया और कई शानदार मैच देखने को मिले। 


WWE Rumour Roundup: Royal Rumble मैच को लेकर बड़ा प्लान, द फीन्ड के बुकिंग में हुई गलती

WWE Rumour Roundup के नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस आर्टिकल में हम WWE के रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी को लेकर बड़े प्लान का जिक्र करने वाले हैं। इस पीपीवी के आयोजन काफी कम समय रह गए हैं और इसके साथ ही हर दिन इस पीपीवी से जुड़ी नई अफवाहें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने Royal Rumble मैच के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रखा है और इस मैच का कंट्रोवर्सियल अंत देखने को मिल सकता है।


AEW डायनामाइट रिजल्ट्स: डीन एंब्रोज ने मचाया जबरदस्त बवाल, मौजूदा WWE चैंपियन के भाई को लगा झटका

AEW डायनामाइट का एपिसोड सफलतापूर्वक खत्म हो गया। AEW ने कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किये थे और फैंस को शो पसंद आया होगा।


WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने बताया कि वो किस भारतीय रेसलर के साथ भविष्य में टीम बना सकते हैं

WWE में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का बहुत बड़ा नाम हैं और हाल ही में उन्होंने इंडिया के लिए किए गए खास शो WWE Superstar Spectacle में काम किया और भारतीय रेसलर शैंकी (Shanky) और जाइंट जंजीर (जाइंट जंजीर) के साथ टीम बनाई। अब उन्होंने बताया कि वो फ्यूचर में किस भारतीय रेसलर के साथ टीम बना सकते हैं। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने बताया कि वो गुरु राज (Guru Raaj) के साथ बना सकते हैं। गुरु राज (Guru Raaj) ने कुछ वक्त पहले बताया था कि वो रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) बहुत बड़े फैन हैं।


267 किलो के WWE दिग्गज को लेकर रोमन रेंस ने दिया दिल छू देने वाला संदेश

WWE दिग्गज योकोजुना(Yokozuna) का पूरा वर्ल्ड में बहुत बड़ा नाम है। हाल ही में WWE नेटवर्क पर इस हॉल ऑफ फेमर की लैगेसी को लेकर एक वीडियो डाला गया और सैलिब्रेट किया गया। योकोजुना अनोई फैमिली के भी सदस्य थे। WWE द्वारा डाली गई इस वीडियो पर रोमन रेंस(Roman Reigns) ने कमेंट किया है। रोमन रेंस भी अनोई फैमिली से आते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स: गोल्डबर्ग ने फेमस सुपरस्टार पर किया अटैक, ऐज का चौंकाने वाला ऐलान, 40 साल के दिग्गज ने मचाया बवाल


WWE Royal Rumble 2021 के रिंग में तहलका मचाने के लिए 2 दिग्गज सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का किया ऐलान

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है। इसमें होने वाले मेंस और विमेंस रंबल मैच के लिए कई WWE सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का ऐलान पहले ही कर दिया । इस लिस्ट में दो सुपरस्टार्स का नाम और जुड़ गया है। WWE सुपरस्टार्स शेमस और जॉन मॉरिसन भी अब रंबल मैच का हिस्सा होंगे।


जॉन सीना के पुराने दुश्मन ने 7 साल पहले WWE छोड़ने का मनाया जश्न, अपनी आप को दी शानदार अंदाज में बधाई

27 जनवरी 2014 को हुए रॉ(RAW) के बाद सीएम पंक(CM Punk) ने WWE छोड़ दी थी। ये रॉयल रंबल(Royal Rumble) के बाद का एपिसोड था। इसके बाद WWE रिंग में अभी तक सीएम पंक नजर नहीं आए हैं। सीएम पंक को WWE से गए हुए सात साल हो गए है। उन्होंने इस मोमेंट को सोशल मीडिया पर मार्क करते हुए याद किया।


ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले फेमस WWE सुपरस्टार ने ट्रिपल एच से खतरनाक मैच के लिए मांगी मदद

कुछ महीने से WWE सुपरस्टार्स रिडल( Riddle) और बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हो रहा है। इन दोनों के बीच इस चैंपियनशिप के लिए मैच भी हुआ था। रिडल की इस मैच में हार हो गई थी। द हर्ट बिजनेस ने भी इसमें खलल डाला था। दोनों की राइवलरी अभी चल ही रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 28 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now