Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर की पिटाई पर बजी तालियां, सुपरस्टार के पिंजरे से निकली मकड़ी और ऐज की पत्नी को मारा

  • इस हफ्ते रॉ में एलिनिमेशन चैंबर पीपीवी के लिए दो और बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है।
न्यूज़
Modified 03 Mar 2020, 20:15 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर हुआ खतरनाक हमला, फैंस ने खूब बजाई तालियां

एलिनिमेशन चैंबर से पहले हुई अंतिम रॉ काफी शानदार रही। इस शो की शुरूआत WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने की। लेकिन फैंस ने जैसा सोचा था उससे कुछ अलग देखने को यहां पर मिला। फैंस काफी खुश भी हो गए।

WWE Elimination Chamber पीपीवी के लिए 2 बहुत बड़े मैचों का हुआ ऐलान

इस हफ्ते रॉ में एलिनिमेशन चैंबर पीपीवी के लिए दो और बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। इस हफ्ते रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी का मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ हुआ। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी को हरा दिया।

13 बार के WWE चैंपियन ने पहले दिग्गज को रूलाया और फिर किया दिल दहला देने वाला हमला

रैंडी ऑर्टन का नाम इस समय सभी की जुबान पर हैं। इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में भी जो उन्होंने किया वो कोई नहीं कर सकता है। हील रैंडी ऑर्टन का काम सबसे जबरदस्त रहता है। इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में ऐज की पत्नी बेथ फीनिक्स उनका मेडिकल अपडेट देने आई थी।

दिग्गज जॉन सीना ने SmackDown में वापसी का कारण बताया

पिछले हफ्ते सुपरस्टार जॉन सीना ने वापसी कर फैंस को बड़ा तोहफा दिया। यहां रेसलमेनिया 36 के लिए भी उनका प्लान सामने आ गया। जॉन सीना का मुकाबला इस बार रेसलमेनिया में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड के साथ होगा। WWE ने इस मैच को कंफर्म कर दिया है। 

WWE Raw में कैमरा बंद होने के बाद लैसनर की धुनाई करने वाले सुपरस्टार ने 6 फुट 8 इंच के रेसलर को हराया

Advertisement

सुपर शोडाउन के बाद पहली रॉ काफी धमाकेदार रही, इसमें एक्शन,ड्रामा और रोमांच देखने को मिला। ब्रॉक लैसनर ने रेसलमेनिया के लिए अपनी बात रखी लेकिन वहां आकर ड्रू मैकइंटायर ने से साबित किया कि वो किसी से नहीं डरते हैं , इतना ही नहीं ड्रू ने ब्रॉक लैसनर को दो बार क्लेमोर किक तक मार दी।

पूर्व चैंपियन एरिक रोवन के पिंजरे से पर्दा उठा, निकली 8 पैरों वाली घिनौनी मकड़ी

WWE हर सुपरस्टार को अपने किरदार को बेहतर करने का मौका देता है। ये बात सभी फैंस जानते हैं, सुपरस्टार जॉन सीना को भी कंपनी ने शुरुआती दिनों में एक मौका दिया था जिसके बाद वो इस मुकाम तक पहुंच पाए। अब कंपनी पूर्व चैंपियन एरिक रोवन को भी ऐसा ही मौका दे रही है। 

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने की अंडरटेकर की नकल, WrestleMania के लिए मैच बुक?

WWE रेसलमेनिया का काउंटडाउन शुरु हो गया है। रेसलमेनिया 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाली है। रेसलमेनिया के लिए काफी सारे मुकाबलों को बुक कर दिया गया है, जबकि अंडरटेकर के मैच का भी होना लगभग तय माना जा रहा है।

WWE Raw में पहले ब्रॉक लैसनर की उड़ाई धज्जियां, अब ड्रू मैकइंटायर ने दी चेतावनी

WWE में रॉ में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर के साथ क्या किया उसका हर रेसलिंग फैन गवाह बना। पहले रिंग में ड्रू मैकइंटायर ने लैसनर की धज्जियां उड़ा दी उसके बाद स्टेज पर दो बार मारा। ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते पूरी तरह से ब्रॉक लैसनर पर हावी थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 03 Mar 2020, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...