WWE में कैसे आए ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी का ऐलान?

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

WWE में वापसी को लेकर सीएम पंक ने दिया बड़ा बयान और रखी बहुत बड़ी शर्त

WWE से गए हुए सीएम पंक को करीब छह साल हो गए है लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। रॉयल रंबल 2014 में अंतिम बार रेसलिंग करते हुए सीएम पंक नजर आए थे। WWE और सीएम पंक के बीच कई चीजों को लेकर दिक्कत आ गई थी। तब से लेकर आजतक फैंस रेसलिंग वर्ल्ड में उनका इंतजार कर रहे हैं।

WrestleMania 37 के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया?

रोमन रेंस इस समय कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। रोमन रेंस के पास इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी है। उनका हील रन काफी अच्छा चल रहा है। समरस्लैम में वापसी के बाद रोमन रेंस ने ये टाइटल हासिल कर लिया है। अब ऐसा लग रहा है कि अगले साल रेसलमेनिया 37 तक ये चैंपियनशिप उनके पास ही रहेगी।

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर सीएम पंक ने दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की वापसी का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं। WWE रन के दौरान कंपनी में बहुत अच्छा काम सीएम पंक ने किया। कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स जैसे जॉन सीना के साथ उनका राइवलरी खास रही। जॉन सीना के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए उनकी फ्यूड आज भी फैंस को हमेशा याद रहती है।

रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन को लेकर भड़के WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

समरस्लैम में वापसी के बाद रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। इसके बाद रोमन रेंस की फ्यूज जे उसो के साथ हुई। ये स्टोरीलाइन सभी को पसंद आई। द ट्राइबल चीफ वाला कैरेक्टर रोमन रेंस का सभी को पसंद आया। हाल ही में विंस रूसो ने रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन को लेकर बयान दिया है।

WWE दिग्गज ने बताया कि कैसे किया ब्रॉक लैसनर को कम उम्र में साइन

WWE में ब्रॉक लैसनर का बड़ा नाम हैं और फिलहाल उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है लगभग 18 साल पहले ब्रॉक लैसनर ने डेब्यू किया था जिसके बाद कुछ साल WWE में काम करके उन्होंने MMA का रुख किया था। वहीं WWE के एक लैजेंड गैरार्ड ब्रिस्को रिंग में परफॉर्म किया करते थे लेकिन बाद में बैकस्टेज काम किया करते थे। गैरार्ड ब्रिस्को ने ही ब्रॉक लैसनक को सबसे देखा था जिसके बाद WWE साथ उनका करार हुआ था। अब इस दिग्गज ने बताया कि कैसे WWE ने ब्रॉक लैसनर को साइन किया।

WWE दिग्गज ने बताया शील्ड, वायट फैमिली और इस टीम को सबसे बेस्ट

अर्न एंडरसन ने WWE में एक प्रोड्यूसर के तौर पर काफी काम किया हैं। WWE में जब शील्ड और वायट फैमिली की एंट्री हुई थी तब अर्न एंडरसन WWE का अहम हिस्सा थे। अब WWE के इस पूर्व दिग्गज ने अर्न पोडकास्ट में तीन रेसलिंग इतिहास की बेस्ट टीमों के बारे में बताया है।

"मैं 16 साल की उम्र में एजे स्टाइल्स से लड़ना चाहता था"

WWE रॉ के बाद इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने आर ट्रुथ और चार्ली कारुसू के साथ रॉ टॉक्स में दस्तक दी। WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपने खिताब को WWE TLC में एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं जो 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाली है। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच को लेकर कुछ बातें बोली हैं। WWE चैंपियन ड्रू अपने करियर में पहली बार एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ने वाले हैं उन्होंने कहा कि वो छोटी उम्र से उनसे लड़ने का सपना था।

WWE Raw में इस हफ्ते द फीन्ड के साथी का ना होने का कारण सामने आया

WWE रॉ में एलेक्सा ब्लिस का बड़ा रोल इस समय है। द फीन्ड के साथ उनकी जोड़ी कमाल का काम कर रही हैं। एलेक्सा ब्लिस ने WWE रॉ में अपने रोल से सभी को प्रभावित किया है लेकिन इस हफ्ते रॉ में वो नजर नहीं आईं। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी चर्चा रही।