Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 10 अक्टूबर 2017

मयंक मेहता

मैं इंडिया में रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड्स कराना चाहता हूं: ट्रिपल एच

WWE

के पूर्व चैंपियन और कंपनी के COO ट्रिपल एच ने भारत में कदम रख दिया है। भारत में अपने बिजनेस के पैर जमाने के लिए WWE अब अपने लाइव इवेंट्स को इंडिया में कर रहा है, जिसके चलते ट्रिलप एच यहां पहुंचे हैं। अपने भारत दौरे के दौरान ट्रिपल एच ने इस बात का एलान किया था कि इस साल दिसंबर में WWE के दो लाइव इवेंट होने वाले हैं।


ट्रिपल एच ने जिंदर महल की सफलता का कारण बताया

'द मॉर्डन डे महाराजा' जिंदर महल इस समय WWE चैंपियन बनकर अपनी सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। WWE के सीओओ और स्पोर्ट्स आइकन ट्रिपल एच ने The National के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि जिंदर महल ने कैसे इज्जत कमाई। इसके अलावा उन्होंने इस बात का एलान किया कि WWE फैंस आने वाले समय में और भी भारतीय सुपरस्टार्स को रैसलिंग करते हुए देखने वाले हैं।


WWE सुपरस्टार्स ने एडी गुरेरो को उनके जन्मदिन पर उनको श्रद्धांजलि दी

9 अक्टूबर को पूर्व WWE चैंपियन एडी गुरेरो का होता है। हालांकि अगर आज वो हमारे बीच में जीवित होते तो वो अपना 50वां जन्मदिन मना रहे होते। एडी गुरेरो की बीवी विकी गुरेरो, मौजूदा WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स और ऐडी के तमााम बड़े फैंस ने इस दिन पर ट्विटर के जरिए उन्हें याद किया।


दिसंबर में होने वाले WWE इंडिया टूर के लिए टिकटों की बिक्री के बारे में पूरी जानकारी

WWE लाइव इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में शुक्रवार 8 और शनिवार 9 दिसंबर को होने वाला है। इस दौरे के साथ ही WWE भारत में अपनी वापसी कर रहा है। इसी इवेंट को लेकर WWE ने इस बात का एलान किया है कि फैंस 11 अक्टूबर, दोपहर 12 बजे से BookMyShow के जरिए इस इवेंट के लिए टिकट बुक कर सकते हैं और साल के सबसे बड़े इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं।


Hell in a cell में टाइटल को हारने वाले थे जिंदर महल?

मॉडर्न डे महाराजा जिंदर महल का सामना हैल इन ए सेल 2017 के मुकाबले में शिंस्के नाकामुरा से हुआ जहां उन्होंने क्लीन विन हासिल करते हुए अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। हालांकि रैसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन अल्वारेज का मानना है कि शायद WWE के पास इस रात के लिए कुछ और ही प्लान था।


जिंदर महल ने WWE में एक और रिकॉर्ड तोड़कर शानदार नया कीर्तिमान स्थापित किया

8 अक्टूबर को हुए हैल इन ए सैल में जिंदर महल ने नाकामुरा को हराकर एक बार फिर WWE चैंपियनशिप डिफेंंड कर ली हैं। नाकामुरा के खिलाफ दूसरी बार टाइटल डिफेंड करते ही जिंदर महल ने रिकॉर्ड बना दिया है। उन्होंने एजे स्टाइल्स का 140 दिनों तक चैंपियनशिप अपने पास रखने का रिक़ॉर्ड तोड़ दिया हैं।


WWE चैंपियन जिंदर महल के अगले प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

हैल इन सैल में जिंदर महल ने एक बार फिर नाकामुरा को बड़ी आसानी से हरा दिया। ये मेन इवेंट मैच था। खल्लास लगाकर जिंदर ने मैच खत्म कर दिया था। लेकिन अब डेव मैल्टजर ने जिंदर महल के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ी बात कही है। उनका कहना है कि अब एजे स्टाइल्स जिंदर महल को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे।


अगले हफ्ते Raw में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होगा स्टील केज मैच

आज रॉ में शील्ड का रीयूनियन हो गया। लेकिन उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन की भी धुनाई कर दी। स्ट्रोमैन का मैच मैट हार्डी के साथ था। मैट हार्डी को स्ट्रोमैन स्टेज पर मारने ले गए लेकिन वहां शील्ड के तीनों सदस्य रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज आ गए। रोमन रेंस ने शानदार स्पीयर स्ट्रोमैन को दिया। इसके बाद तीनों ने शानदार पॉवरबाम्ब एनाउंस टेबल पर स्ट्रोमैन को दे मारा।


'ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनका पार्ट टाइम रैसलर का रोल बिल्कुल सही है'

दिग्गज रैसलिंग अनाउंस और बड़े रैसलिंग जानकार जिम रॉस ने हाल में ही में अपने ब्लॉग jrsbarbq में फैंस के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान जिम रॉस ने बताया कि क्यों ब्रॉक लैसनर जिस पॉजिशन पर फिलहाल WWE में हैं, वो बिल्कुल सही है। जिम रॉस ने ब्रॉक लैसनर के पार्ट टाइम रैसलर होने की बात को डिफेंड किया और कहा कि द बीस्ट कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और ऐसे में उनको मिल रहा स्पेशल ट्रीटमेंट वाजिब है।


कलिस्टो के WWE क्रूजरवेट चैंपियन बनने की बड़ी वजह का खुलासा

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट मैच में WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए एंजो का सामना कलिस्टो के साथ एक लम्बरजैक मैच में हुआ। सभी को चौंकाते हुए कलिस्टो ने एंजो को हराया और नए क्रूजरवेट चैंपियन बने। No DQ की रिपोर्ट के मुताबिक, कलिस्टो को क्रूजरवेट चैंपियन बनाने की वजह सामने आई है। उनके मुताबिक एडी गुरैरो का सम्मान करने के लिए उन्हें चैंपियन बनाया गया है। कलिस्टो द्वारा गए गए ट्वीट से भी इसी बात का अंदाजा लगता है।


ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

इस हफ्ते की WWE रॉ के ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ का सामना अपने दुश्मनों शेमस और सिजेरो के साथ एक डार्क मैच में हुआ। Wrestling Inc की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मैच में WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप दांव पर थी, जिसे सैथ ऱॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ बचाने में कामयाब रहे।


TLC के लिए असुका की प्रतिद्वंदी का एलान, दोनों ने ट्विटर पर एक दूसरे को दी चेतावनी

WWE

पिछले कुछ हफ्तों से रॉ में लगातार असुका के मेन रोस्टर डैब्यू को लेकर वीडियो पैकेज चला रहा है। हम सभी जानते हैं कि गोल्डबर्ग की स्ट्रीक और सीएम पंक के सबसे लंबे समय तक चैंपियन बने रहने के रिकॉर्ड को तोड़ने वालीं असुका के पहले प्रतिद्वंदी के नाम का एलान हो गया है।


जानदार अभिनय की बदौलत सुपरस्टार बतिस्ता की नई फिल्म को मिला शानदार रिव्यू

रैसलमेनिया XXX को छोड़ने के बाद से बतिस्ता काफी व्यस्त रहे हैं। हालांकि उन्होंने खुद को काफी हद तक पेशेवर रैसलिंग से दूर रखा है। द एनिमल के पास अब एक फलता फूलता सिल्वर स्क्रीन कैरियर हैं। बतिस्ता की नई फिल्म ब्लेड रनर 2049, पिछले सप्ताह के अंत में हटा दी गई।क्योंकि इस फिल्म को पहले से ही आलोचकों की प्रशंसा प्राप्त हुई हैं।00


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...