WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 फरवरी, 2019

Enter caption

"डीन एम्ब्रोज़ का WWE छोड़कर जाना किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं"

डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़कर जाने की खबरों को लेकर ढेर सारी संभावनाएं चल रही हैं। कुछ लोगों का मानना है कि यह कंपनी की स्टोरी का हिस्सा है तो वहीं कुछ का मानना है कि वह सही में कंपनी छोड़ रहे हैं। WWE के लिए लंबे समय तक अनाउंसर रहने वाले टैज़ ने खुलासा किया है, आखिर क्यों उन्हें लगता है कि एम्ब्रोज़ वास्तव में कंपनी छोड़ रहे हैं। दो चीजों की वजह से टैज को भरोसा हो रहा है कि एम्ब्रोज़ वास्तव में कंपनी छोड़ रहे हैं।

टैज़ ने कहा, "उन्होंने कुछ ऐसी चीजें की हैं जो मेरी नजर में साफ तौर पर बताती हैं कि एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होते ही वह कंपनी छोड़ देंगे। WWE ने एम्ब्रोज़ को रॉ के लिए एडवर्टाइज़ नहीं किया, उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ को EC3 के खिलाफ हारना पड़ा।"


WWE न्यूज: Elimination Chamber मैच का नतीजा लीक हुआ ?

Cagesideseats.com की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ लोकल विज्ञापनों में फास्टलेन का WWE चैंपियनशिप मैच दिखाया जा रहा है। जिसमें डेनियल ब्रायन अपने टाइटल को ट्रिपल थ्रेट मैच में एजे स्टाइल्स और समोआ जो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।


WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने बेहद खास अंदाज में फैन को दिया ऑटोग्राफ

रोमन रेंस को अपने फैंस के साथ काफी अच्छा व्यवहार करने के लिए जाना जाता है। रोमन अपने फैंस को इतना प्यार करते हैं कि जब उनकी एक फैन ने उनसे ऑटोग्राफ लेना चाहा लेकिन सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें रोमन रेंस कलर पैन देने से रोक लिया। लेकिन रोमन रेंस ने ब्लैक और दूसरे कलर के मार्कर से ऑटोग्राफ दिया, ताकि वो फोटो पर सही से दिखे।


WWE Elimination Chamber में एंट्री के लिए सबसे लकी और सबसे मनहूस नंबर की जानकारी

द सेरेब्रल एसासिन ट्रिपल एच को एलिमिनेशन चैंबर का जनक माना जाता है। इस मैच को दुनिया के सामना इंट्रोड्यूस एरिक बिशफ ने करवाया था। WWE में पहला एलिमिनेशन चैंबर मैच 2002 की सर्वाइवर सीरीज़ में हुआ था।

2002 में हुए डैब्यू के बाद से ही लगातार एलिमिनेशन चैंबर मैचों का आयोजन करवाया जा रहा है। हालांकि सिर्फ 2016 में हो WWE द्वारा कोई एलिमिनेशन चैंबर मैच नहीं करवाया गया।


WWE SmackDown के लिए 6 रैसलरों के गौंटलेट मैच की घोषणा

इस हफ्ते एलिमिनेशन चैंबर से पहले रॉ और स्मैकडाउन के गो-होम एपिसोड होने वाले हैं। रॉ के अलावा स्मैकडाउन के लिए भी एक बड़े मैच की घोषणा कर दी गई है। स्मैकडाउन लाइव में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन, एजे स्टाइल्स, मुस्तफा अली, रैंडी ऑर्टन, समोआ जो, जैफ हार्डी के बीच एक गौंटलेट मैच होगा। इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार एलिमिनेशन चैंबर मैच में आखिरी स्थान पर एंट्री करेगा।


बहन की मौत के 1 दिन बाद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कर्ट एंगल ने लड़ा था आयरन मैन मैच

WWE रॉ के जनरल मैनेजर रहे कर्ट एंगल ने अपने फेसबुक पेज पर फैंस के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सारे मुद्दों को लेकर सवाल किया। एंगल से उनके करियर के सबसे फिजिकल मैच के बारे में पूछा गया। इस पर जवाब देते हुए कर्ट एंगल ने लिखा, "ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ एक घंटा का आयरन मैन मैच। वो मैच बहुत ही जबरदस्त था और ब्रॉक लैसनर भी। इस मैच से 1 रात पहले ही मेरी बहन का देहांत हो गया था। दुनिया के दो बेहतरीन रैसलर उस मैच में एक दूसरे के सामने थे।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now