Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 नवंबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
12 Nov 2019, 20:15 IST

सर्वाइवर सीरीज़ के लिए टीम रॉ

Raw में लाना ने दी प्रेग्नेंट होने की ख़बर, फिर मारे रुसेव को थप्पड़

इस हफ्ते रॉ में लाना ने कुछ ऐसा एलान कर दिया जिसको सुनकर फैंस के साथ साथ खुद रुसेव हैरान हो गए। लाना,रुसेव और बॉबी लैश्ले की कहानी इस वक्त चर्चा में हैं और कुछ ना कुछ हर हफ्ते होता रहता है। इस हफ्ते भी लाना ने काफी सारे आरोप रुसेव पर लगा दिए।


WWE Survivor Series 2019: शो का अपडेटेड मैच कार्ड

WWE का अगला पे-पर-व्यू सर्वाइवर सीरीज होगा। इस बार रॉ, स्मैकडाउन और NXT तीनों ब्रांड इस पीपीवी का हिस्सा होंगे। सर्वाइवर सीरीज 2019 पीपीवी 24 नवंबर (भारत में 25 नवंबर ) को लाइव आएगा। इस इवेंट का आयोजन संयुक्त राज्य अमेरिका के रोसमोंट, इलिनोइस से होगा। भारत में 25 नवंबर को सुबह 5:30 बजे (मेन शो) से लाइव देखा जा सकता है।


WrestleMania में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच को लेकर बोले जॉन सीना, रिंग में लौटने को बेताब

Sports Illustrated से बात करते हुए सीना ने खुलासा किया कि उन्हें नहीं पता था कि रैंडी ऑर्टन ने उन्हें चैलेंज किया है। लेकिन अब वो WWE के रिंग में लौटने के लिए काफी बेताब है।

मुझे इसके बारे में नहीं पता था और ना मैं कभी मैच बनाता हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे WWE में परफॉर्म करने का मौका मिलता है। मैं जब जब इससे दूरे होता हूं मुझे ज्यादा याद आती है। मैं अब रिंग में लौटने के लिए बेताब हूं।

Survivor Series 2019 के लिए टीम Raw के मेंबर्स का नाम सामने आया, रोमन रेंस के दुश्मन को मिली जगह

आपको याद हो तो हाल ही में 5-ऑन-5 सर्वाइवर सीरीज मैच के लिए सैथ रॉलिंस को टीम रॉ का कप्तान नियुक्त किया गया था मगर पूरी टीम अभी तक सामने नहीं आ पाई थी। अब डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि टीम रॉ में सैथ रॉलिंस(कप्तान), रिकोशे, रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर को शामिल किया गया है।

Advertisement

Raw में ऑफ एयर होने के बाद फीन्ड ने किया 3 फेमस सुपरस्टार्स पर अटैक

इस बार की रॉ UK में हुई ,इस शो को फैंस के लिए पहले से ही रिकॉर्ड कर लिया गया था। शो में काफी सारे मैच देखने को मिले। शुरुआत में रॉ काफी धीमा थी लेकिन बाद में शो ने रफ्तार पकड़ ली। रॉ के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन, रिकोशे और हम्बर्टो का मैच द ओसी क्लब (एजे स्टाइल्स, ल्यूक गौलोज और कार्ल एंडरसन) के खिलाफ हुआ। मैच तो भले द ओसी क्लब हार गए लेकिन कैमरा बंद होने के बाद फीन्ड ने अटैक कर दिया।


लाना और बॉबी लैश्ले से बदला लेने के लिए फेमस सुपरस्टार का साथ चाहते हैं रुसेव

SunSport को दिए इंटरव्यू में रुसेव ने कहा है कि लाना और बॉबी का सामना करने के लिए वो असुका का साथ चाहते हैं। सच कहे तो स्टोरीलाइन सही दिशा में जा रही है और तीनों सुपरस्टार्स को ऑन-स्क्रीन आने का भी मौका मिल रहा है। फैंस की नाराजगी के बाद भी WWE को उम्मीद है कि यह दुश्मनी और भी दिलचस्प मोड़ ले सकती है।


पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

पिछले कुछ समय से कई बड़े स्टार्स क्रिएटिव डायरेक्शन से निराश होने के बाद WWE से खुद को रिलीज किए जाने की रिक्वेस्ट कर चुके हैं। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। पूर्व टैग टीम चैंपियन सिनकारा ने भी अपनी रिलीज को लेकर रिक्वेस्ट कर दी हैं। 


जॉन मोक्सली ने द शील्ड के डेब्यू से पहले सीएम पंक से मिली खास सलाह का खुलासा किया

जॉन मोक्सली उर्फ़ डीन एम्ब्रोज हाल ही में संपन्न हुए AEW Full Gear में कैनी ओमेगा के खिलाफ खतरनाक मैच का हिस्सा थे। लेकिन इस मैच के पहले यह पूर्व WWE चैंपियन स्टारकास्ट शो का हिस्सा बना, जहां उन्होंने अपने WWE करियर के बारे में कई बड़े खुलासे किये।


WWE Survivor Series 2019: धमाकेदार ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा

NXT विमेंस चैंपियन शायना बैज़लर को भी अपने ब्रांड की तरफ से लड़ने का मौका मिलेगा। उनका मुकाबला रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली के खिलाफ एक ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का मुकाबला भी सर्वाइवर सीरीज़ के लिए तय हो चुका है। उनका सामना WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स और WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में होगा।


WWE Starrcade इवेंट के लिए स्टील केज मैच का एलान

द इनफाइनाइट एनर्जी सेंटर वेबसाइट ने WWE के बड़े शो स्टारकेड में होने वाले मुक़ाबलों की घोषणा कर दी है। स्टारकेड में रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स के बीच मुकाबले होंगे। WWE स्टारकेड सर्वाइवर सीरीज़ के बाद दिसंबर के पहले हफ्ते में जॉर्जिया में होगा।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...