Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: लैसनर को मिली चुनौती, रोमन और सैथ की जीत,फ्री एजेंट बने 12 सुपरस्टार्स

SENIOR ANALYST
न्यूज़
13 Oct 2019, 20:17 IST


Enter caption

WWE Draft में ना चुने जाने के बाद फ्री एजेंट बने 12 सुपरस्टार्स

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ड्राफ्ट की शुरूआत देखने को मिली, जहां 30 सुपरस्टार्स का ड्राफ्ट होने वाला हुआ और रॉ में 41 सुपरस्टार्स को चुना जाएगा। ड्राफ्ट की बड़ी खबर तो यह थी कि बैकी लिंच रॉ की पहली पिक रहीं। स्मैकडाउन की बात की जाए तो रोमन रेंस को सबसे पहले चुना गया।


WWE न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन शेमस की जल्द हो सकती है वापसी 

अप्रैल 2019 में हुए सुपरस्टार शेकअप में सिजेरो से अलग होने के बाद ही शेमस डब्लू डब्लू ई(WWE) टेलीविज़न पर नहीं दिखाई दिए हैं। तभी से कई ऐसी अफवाहें सामने आ रही थी कि गर्दन और रीढ़ में इंजरी होने के कारण उन्हें रेसलिंग से संन्यास लेना पड़ सकता है, जबकि खुद शेमस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में माना कि वह भी अपने भविष्य को लेकर असमंजस में हैं।


WWE न्यूज़: टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच कराने की वजह सामने आई

पिछले हफ्ते FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन लाइव के प्रीमियर एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच कहासुनी हुई। इस हफ्ते रॉ में WWE रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन और महान बॉक्सर टायसन फ्यूरी के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली थी। इन्हें छुड़ाने के लिए WWE सिक्योरिटी गार्ड्स के अलावा लॉकर रूम के बहुत सारे सुपरस्टार्स को बाहर आना पड़ा था।


Raw में ड्राफ्ट होने से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन हुआ खफा, WWE के ऊपर दिखाया गुस्सा

स्मैकडाउन के 11 अक्टूबर को हुए शो के दौरान ड्राफ्ट की शुरुआत हुई। इस ड्राफ्ट में कई सुपरस्टार्स को अलग-अलग ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया है। इस ड्राफ्ट के बाद केविन ओवेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) मैनेजमेंट से काफी ज्यादा निराश नज़र आए और उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर के अपना गुस्सा दिखाया। आप को बता दें कि केविन ओवेंस को तीसरे राउंड में रॉ ने 13वे स्टार के रूप में चुना था। उनसे पहले रॉ में मैकइंटायर, रिकोशे, बॉबी लैश्ले और लेसी इवांस को ड्राफ्ट कर दिया गया था।  


WWE Live Event रिजल्ट्स: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की अपने मैचों में हुई जीत 

WWE का लाइव इवेंट कुछ घंटों पहले टैक्सस के ओडेसा शहर में हुआ। इस लाइव इवेंट में रॉ के अलावा स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स ने भी हिस्सा लिया। शो में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर, द फीन्ड ब्रे वायट जैसे बड़े सुपरस्टार्स मौजूद रहे। WrestlingInc के अनुसार, मेन इवेंट मैच में सैथ रॉलिंस का सामना द फीन्ड के साथ हुआ।


WWE न्यूज: इस हफ्ते Smackdown की व्यूवरशिप में आई भारी गिरावट

इस हफ्ते फॉक्स पर स्मैकडाउन का दूसरा एपिसोड है। अब ये A शो हो गया है। सभी की नजरें इस पर अब है। शोबज डेली ने इस हफ्ते इस एपिसोड की रेटिंग बताई है। इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूवरशिप 2.899 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी गिरावट इस बार देखने को मिली। पहले घंटे में 2.925 मिलियन व्यूवरशिप रही। और दूसरे घटे में 2.872 मिलियन व्यूवऱशिप देखने को मिली। अगर फॉक्स पर प्रसारित स्मैकडाउन के पहले एपिसोड की बात करें तो पिछले हफ्ते ये 3.869 मिलियन थी। पिछले हफ्ते पहले घंटे की व्यूवरशिप 3.920 मिलियन थी और दूसरे घंटे की व्यूवरशिप 3.818 थी।


WWE 2K20 की रेटिंग्स हुई जारी, रोमन रेंस से भी आगे हैं WWE चैंपियन

डब्लू डब्लू ई (WWE) 2K20 इस समय चर्चाओं के घेरे में है। पहले इसके कवर पेज पर कौन होगा इसको लेकर काफी बातें चल रही थी। बाद में इसका भी खुलासा कर दिया गया। इस बार इसके कवर पेज पर रोमन रेंस और बैकी लिंच होंगी। बैकी लिंच पहली महिला सुपरस्टार होंगी जो WWE2K वीडियो गेम पर आएंगी। इससे पहले इस वीडियो गेम के कवर स्टार सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स औऱ स्टोन कोल्ड रह चुके हैं। हालांकि इस बार ये गेम 22 अक्टूबर को रिलीज होगा।


WWE न्यूज: टायसन फ्यूरी ने भविष्य में ब्रॉक लैसनर से फाइट करने के संकेत दिए

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने लास वेगास में हुई प्रेस कॉन्फ़्रेंस में टायसन फ्यूरी के पहले WWE मैच की घोषणा कर दी है। वह अपना पहला मैच 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में हो रहे क्राउन ज्वेल इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ लड़ेंगे। रिपोर्टर से बात करने के बाद फ्यूरी ने अपने मैच की बात को सही बताया है और उन्होंने कहा है कि वह अगले तीन हफ्ते तक परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करेंगे। उन्होंने कहा कि यह मुकाबला WWE में होने वाले उनके कई मुक़ाबलों में से पहला होगा। फ्यूरी ने रिपोर्टर को बताया कि वह आने वाले समय में केन और ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स से मुकाबला कर सकते हैं।


WWE न्यूज़: 'ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ टायसन फ्यूरी का मैच काफी जोखिम भरा रहेगा'

बॉक्सिंग दिग्गज टायसन फ्यूरी 31 अक्टूबर को क्राउन ज्वेल पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करने वाले हैं। वह पहली बार WWE रिंग में कदम रखेंगे और एक मैच का हिस्सा बनेंगे। फ्यूरी के प्रमोटर ने जानकारी दी कि टायसन का अगला मैच बहुत जोखिम भरा रहने वाला है। मेट्रो को दिए गए इंटरव्यू में टायसन फ्यूरी के प्रमोटर फ्रैंक वैरेन ने बताया कि फ्यूरी WWE में आने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि टायसन अपनी अंतिम फाइट में लगी चोट को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है। वैरेन के अनुसार WWE में आने से उनकी प्रोफाइल और भी ज्यादा बड़ी होती जाएगी

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...