WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 14 अप्रैल, 2019

Enter caption

सैमी जेन ने Raw में स्क्रिप्ट से हटकर प्रोमो किया

WWE हॉल ऑफ़ फेमर मार्क हैनरी ने हाल ही में 'बस्टेड रेडियो' शो में शिरकत की। और यहीं उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि सैमी जेन ने वो प्रोमो अपने दिल से दिया था।

"ये प्रोमो सैमी जेन के लिए नही लिखा गया था, और जब उन लोगों ने सैमी से पूछा, वह इस स्थिति के बारे में कैसा महसूस करते हैं? जिसे उन्होंने अपने प्रोमो के जरिये पूरी दुनिया को बता दिया।" सैमी के शानदार प्रोमो के बाद मार्क हैनरी उनके पास गए, और उनसे कहा- "तुम कौन हो यार, और तुम कहाँ थे अब तक?"


WWE ने पूर्व चैंपियन को कंपनी से निकाला

WWE और रायनो के बीच नयी डील हो सकती थी, पर WWE शायद रायनो को कंपनी में रखने के मूड में नहीं थी, इसलिए WWE ने चुपचाप रायनो को अपने वेबसाइट के "वर्तमान सुपरस्टार्स" सेक्शन से हटा दिया। सबसे आश्चर्य की बात तो ये है कि उन्हें वर्तमान सुपरस्टार्स की लिस्ट से बाहर करने के बावजूद पूर्व सुपरस्टार्स की लिस्ट में नहीं जोड़ा गया। हालाकिं यह तकनीकी रूप से तब तक संभव नही था, जब तक जुलाई में उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त नहीं हो जाता।


बतिस्ता ने अपने WWE करियर के आखिरी मैच में ट्रिपल एच से लड़ने का कारण बताया

बतिस्ता ने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि जब मैंने ट्रिपल एच के साथ काम करना शुरु किया, तब मेरा करियर वास्तव में शुरु हुआ। हंटर ने मुझे स्टार बनाया। उन्होंने मुझ में काफी इन्वेस्ट किया और मेरे लिए अपना शरीर तक दांव पर लगाया। उन्होंने मुझे स्टार बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया। मैं अपने करियर का अंत उन्हें धन्यवाद देते हुए करना चाहता था और साथ ही उनके लिए मैं घुटनों पर आना चाहता था। मैं केवल इसी तरह से उन्हें धन्यवाद दे सकता था।"


विंस मैकमैहन के रवैये के कारण WWE के कर्मचारी नाखुश

रैसलमेनिया 35 की सफलता के बाद भी WWE महकमे में कुछ चीजें अच्छी नहीं हो रही हैं। पहले रैसलमेनिया मेन इवेंट के रैफ़री पर जुर्माना, सुपरस्टार्स का नाखुश होना और WWE के कर्मचारी भी नौकरी छोड़ने की कगार पर खड़े हैं।


WWE ने रोमन रेंस की अगली बड़ी दुश्मनी के संकेत दिए

"रोमन रेंस को रैसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बेहतरीन मैच में जीत हासिल हुई थी। अब जब रोमन रेंस ने मैकइंटायर पर भी विजय प्राप्त कर ली है, WWE यूनिवर्स केवल इस बात का इंतज़ार कर रहा है कि 'द बिग डॉग' का अगला स्टेप क्या होगा। क्या वो सैथ रॉलिंस के सामने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करेंगे। वही चैंपियनशिप जो उन्हें बीते अक्टूबर के महीने में ल्यूकीमिया के कारण त्यागनी पड़ी थी। या फिर उनके लिए कोई और बड़ी स्टोरीलाइन इंतज़ार कर रही है।"


साशा बैंक्स ने कथित तौर पर लाइव इवेंट के मैचों में लड़ने से मना किया

यह हफ्ता द बॉस साशा बैंक्स के लिए काफी अजीबोगरीब रहा। रैसलमेनिया बैकस्टेज पर हुई घटना से लेकर अपीयरेंस करने से मना करना, WWE को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने के बाद अब एक और बड़ी बात सामने आ रही है। ब्रेड शेफर्ड के मुताबिक, साशा बैंक्स ने आने वाले हफ्तों में लाइव इवेंट्स में काम पर आने से मना कर दिया है।


मेरे मरने के बाद लोग मेरी उपलब्धियों को पहचानेंगे- रोंडा राउज़ी

रोंडा राउजी ने कहा है,"मैंने यह मान लिया है कि मेरे प्रदर्शन को शायद मेरे मरने से पहले कभी सराहना नहीं मिलने वाली। कोई मेरी उपलब्धियों को याद नहीं करता।"


पूर्व WWE चैंपियन ने खुलासा किया कि कैसे विंस मैकमैहन लोगों को बेवकूफ बनाते हैं

WWE सुपरस्टार द मिज़ हाल ही में Barstool Sports में दिखाई दिए और उन्होंने विंस मैकमैहन से जुड़ी एक कहानी साझा की। मिज़ ने कहा कि जब उन्होंने 2011 में द रॉक नकल की, तो विंस मैकमैहन ने क्राउड को कई सेकेंड के लिए विश्वास दिला दिया था कि द मिज़ ही वास्तव में द रॉक हैं।