Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 दिसंबर 2017

मयंक मेहता
visit

जॉन सीना ने WWE से रिटायर होने के दिए संकेत?

जॉन सीना WWE में अंतिम बार सर्वाइवर सीरीज में नजर आए थे। और अब उनकी वापसी क्रिसमस के दिन होने वाली रॉ में होगी। उम्मीद है कि यहां उनका टाइटल मैच होगा। लेकिन उनका कहना है कि उनका फोकस अब पूरी तरह फिल्मी करियर पर है। उनकी एक शानदार मूवी अभी कुछ दिनों बाद ही रिलीज होने वाली हैं। रैसलटॉक को हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उऩ्होंने कहा है कि WWE में फुल टाइम शिड्यूल उनका पूरा हो चुका है। अब वो फुल टाइम कभी यहां नहीं रह पाएंगे। इस बात पर उन्होंने ज्यादा जोर दिया है और सच बताया हैं।


न्यू ईयर से पहले होने वाले SmackDown के शो का हिस्सा बनेंगे जॉन सीना

WWE सुपरस्टार जॉन सीना इस समय रिंग से बाहर हैं। नो मर्सी में रोमन रेंस के खिलाफ फाइट और फिर सर्वाइवर सीरीज में हिस्सा बनने के बाद वो नजर नहीं आए। लेकिन अब लगता है कि जॉन सीना जल्द वापसी करेंगे। WWE ने हाल ही में उन्हें WWE के कई शो के लिए एडवर्टाइज किया हैं। इसके अलावा क्रिसमस के दिन होने वाली मंडे नाइट रॉ के लिए भी सीना को शिड्यूल किया गया है। फिर इसके बाद 30 दिसंबर को होने वाले स्मैकडाउऩ के लाइव इवेंट के लिए भी उन्हें शिड्यूल किया गया हैं।


जॉन सीना ने बॉलीवुड के महान अभिनेता और लैजेंड्री क्रिकेटर की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की

हाल ही में WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया था जिससे हर भारतीय फैंस खुश हो गए थे। जॉन सीना ने लैजेंड्री क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के कुछ अनमोल वचनों को अपने एकाउंट में पोस्ट किया था। राहुल दविड़ द्वारा सम्मान और गौरव के लिए खेलने वाले वचन को जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। लेकिन अब जॉन सीना ने इसके बाद अपनी पोस्ट पर दो और दिग्गजों की फोटो शेयर की हैं। जॉन सीना ने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और लैजेंड कपिल देव की फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं। सबसे खास बात ये है कि किसी इवेंट के दौरान जब अमिताभ बच्चन और कपिल देव की मुलाकात हुई थी तब की ये फोटो हैं।


Clash of Champions पीपीवी से पहले SmackDown को लगा तगड़ा झटका

इस हफ्ते स्मैकडाउन के लिए बुरी खबर सामने आई हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूवरशिप 2.481 मिलियन रही हैं। पिछले हफ्ते स्मैकडाउऩ की व्यूवरशिप 2.493 मिलियन थी। यानि की पिछले हफ्ते के मुकाबले 12,000 व्यूवर की भारी कमी आई हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी को देखते हुए ही इस हफ्ते स्मैकडाउन बिल्ड किया गया था। इस एपिसोड में सबसे ज्यादा विमेंस डिवीजन में रॉयट का मैच, नाकामुरा और केविन ओवंस मैच और डेनियल ब्रायन का ओवंस और सैमी के टैग टीम में दूसरे रैफरी बनने का एलान था। पिछले हफ्ते के एपिसोड में जिंदर महल और एजे स्टाइल्स नहीं थे। लेकिन इस हफ्ते उन्होंने वापसी की। इनकी उपस्थिति व्यूवरशिप में कुछ नहीं कर पाई।


भारत में जिंदर महल के खिलाफ लड़ने को लेकर ट्रिपल एच का बड़ा बयान

हाल ही में NBC स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में WWE के COO ट्रिपल एच ने भारत में पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के खिलाफ हुए मैच के बारे में अपने अनुभव के बारे में बात की। WWE ने पिछले हफ्ते दिल्ली में लाइव इवेंट को होस्ट किया था। साल 2016 के बाद यह पहला मौका था, जब WWE ने भारत में कदम रखा और इस इवेंट में शील्ड, समोआ जो, एलेक्सा ब्लिस, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे और भी बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। हालांकि शो के मेन इवेंट में पहली बार ट्रिपल एच और जिंदर महल के बीच मैच देखने को मिला था।


WWE ने मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का एलान किया

WWE

ने आधिकारिक तौर परमिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का एलान किया, जोकि 16 जनवरी से हर मंगलवार को लाइव जाएगा और इसके प्रसारण फेसबुक पर किया जाएगा। काफी समय से इस बात की कयास लगाए जा रहे थे कि WWE फेसबुक के साथ एक वीकली शोे प्रोडक्ट लाने की तैयारी कर रही है और आखिरकार उन अफवाहों को कंफर्म कर दिया गया है।


जॉन सीना और निकी बैला की शादी की तारीख सामने आई?

द बैला ट्विंस के यूट्यूब चैनेल में पोस्ट की गई वीडियो में निकी बैला ने जॉन सीना के साथ शादी को लेकर अहम जानकारी दी। अपनी शादी की बात करते हुए कहा कि उन्होंने शादी की तारीख और जगह को फाइनल कर दिया है, लेकिन इसका खुलासा वो अभी नहीं करने वाले हैं। निकी ने यह भी कहा कि उनकी बहन ब्री बैला उनकी शादी के लिए 10 मिनट की स्पीच की तैयार कर रही हैं।


केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हुए धमाकेदार मेन इवेंट मैच के बाद भी रॉ को हुआ नुकसान

WWE

मंडे नाइट रॉ को इस हफ्ते औसतन 2.685 मिलियन व्यूवर्स मिले, जोकि पिछले हफ्ते मिले 2.813 मिलियन 128,000 कम है। USA नेटवर्क पर WWE कल 13 दिसंबर से शुरू हो गया है, जिसमें पहली बार NXT ब्रॉडकास्ट किया गया और वहीं 14 दिसंबर यानी आज 'सैनिकों को श्रद्धांजलि' वाला शो भी ब्रॉडकास्ट किया जाएगा।


Raw में फैंस को फिर देखने को मिल सकता है जॉन सीना vs रोमन रेंस का मैच

Wrestling Observer Newsletter की रिपोर्ट के अनुसार WWE के फ्री एजेंट जॉन सीना क्रिसमस के दिन होने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में नजर आएंगे। कई अफवाहों के अनुसार WWE 25 दिसंबर को होने वाले रॉ के एपिसोड में जॉन सीना को टाइटल मैच के लिए मौका मिल सकता है।


क्रिस जैरिको ने कैनी ओमेगा के साथ हुई लड़ाई के ऊपर बड़ा बयान दिया

जिम रॉस के पॉडकास्ट ,द रॉस रिपोर्ट, के हाल ही के एपिसोड में, पूर्व WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियन क्रिस जैरिको ने NJPW में कैनी ओमेगा के खिलाफ हुई लड़ाई के बारे में बात की और बुलेट क्लब के लीडर के खिलाफ हूई उनकी खूनी मुठभेड़ पर प्रकाश डाला। इस सप्ताह NJPW वर्ल्ड टैग लीग फाइनल के दौरान, 9 बार के डब्लूडब्लूई इंटरकांटिनेंटल चैंपियन क्रिस जैरिको ने जापान में एक चौंकाने वाली वापसी की और वर्तमान IWPP यूएस हैवीवेट चैंपियन कैनी ओमेगा के मैच के बाद ओमेगा पर पीछे से हमला किया।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now