Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 14 जुलाई, 2019

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 14 Jul 2019, 18:11 IST
न्यूज़
Advertisement

पूर्व विमेंस चैंपियन ने फेमस WWE हस्ती के साथ रिलेशनशिप की बात स्वीकारी

कई महीनों तक अपने रिश्ते को छुपाने और प्राइवेट रखने के बाद इन दोनों ने आखिरकार अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला किया। जिसके बाद कार्मेला ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर डाली, जिसमें वह कोरी ग्रेव्स के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं।


Extreme Rules 2019 में होगा बड़ा बदलाव, विंस ने उठाया ज़रूरी कदम

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मैल्टजर ने बताया कि डब्लू डब्लू ई (WWE) आने वाले बी-लेवल के सारे पीपीवी को 4 घण्टों के अंदर खत्म करने का प्लान बना रही है। यह निर्णय हाल ही में हुई WWE की एक मीटिंग में लिया गया। इसके अलावा अब WWE, एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में और कोई मैच नहीं जोड़ने वाली है।


केविन ओवेंस ने Extreme Rules में हिस्सा ना लेने वाले रेसलर्स की लिस्ट जारी की, उनके दुश्मन ने दिया जवाब

केविन ओवेंस ने अपनी लिस्ट में उन सुपरस्टार्स को रखा, जिनमें काबिलियत होने के बावजूद भी एक्सट्रीम रूल्स का हिस्सा नहीं है, लेकिन शेन मैकमेहन हैं। ऐसा उन्होंने शेन का मजाक बनाने के लिए किया।


US चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने बड़े टूर्नामेंट में जीता अपना पहला मैच

Advertisement

NJPW (न्यू जापान प्रो रेसलिंग) के सबसे बड़े पीपीवी में से एक G1 क्लाइमेक्स की शुरुआत ही चुकी है। इस पीपीवी में वर्तमान IWGP US चैंपियन जॉन मोक्सली ने शानदार डेब्यू कर अपना पहला मैच जीत लिया है। जॉन मोक्सली पहली बार G1 क्लाइमेक्स पीपीवी में हिस्सा ले रहे हैं। उनका मैच सुजुकी गन के सदस्य ताइची के खिलाफ हुआ।


WWE 24/7 चैंपियनशिप से जुड़ी स्टोरीलाइन के आइडिया लाने वाले शख्स के नाम सामने आए

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार और पूर्व 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ ने हाल ही में Yahoo Sports से बात करते हुए रेसलिंग से जुड़ी कई चीजों की जानकारी दी। उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि ड्रेक मेवरिक, EC3 और जिंदर महल जैसे सुपरस्टार्स 24/7 टाइटल को लेकर अपने आइडिया दे रहे हैं और खास बात यह है कि वो सफल भी हुए हैं।


पूर्व WWE चैंपियन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, WWE ने किया बयान जारी

TMZ.com ने कुछ समय पहले बताया है कि पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन जैफ हार्डी को पब्लिक प्लेस में नशे की हालत में होने पर साउथ कैरोलिना में गिरफ्तार कर लिया गया है। जैफ हार्डी काफी सारी चोटों के चलते WWE के एक्शन से दूर हैं, जिसमें घुटनों की चोट सबसे ज्यादा गंभीर है। 


AEW Fight For The Fallen रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको का जबरदस्त अटैक, डीन एम्ब्रोज़ के दुश्मन की शानदार जीत

आज AEW का तीसरा शो 'फाइट फोर द फॉलन' सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। इस पीपीवी में कई सारे अच्छे मैच हुए। यंग बक्स, कोडी रोड्स, कैनी ओमेगा और एडम पेज ने अपने-अपने मैचों को खास बनाया। 'डबल और नथिंग' और 'फायटर फेस्ट' में सफलता हासिल करने के बाद AEW ने फैंस को निराश नहीं किया। 


पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी बेली को चुनौती, जल्द वापसी के दिए संकेत

बेली ने इस इंटरव्यू में कहा,"NXT में साशा बैंक्स के साथ काम करते हुए मुझे हमेशा अच्छा महसूस होता था। इसी कारण मुझे NXT विमेंस चैंपियन बनने का भी मौका मिला, जब भी साशा और मैं आमने सामने होते तो ऐसा लगता था जैसे यह सब रिंग में नहीं बल्कि असल जिंदगी में हो रहा है। शायद आप में से कुछ लोगों को ईवा मैरी याद हों, जो पहले WWE की डेवलपमेंट ब्रांड में रेसल कर चुकी हैं। ऐसे ही हमारे बीच वह स्टोरीलाइन भी बेहद दिलचस्प रही।"


Published 14 Jul 2019, 18:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit