Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 14 अक्टूबर 2017

मयंक मेहता

स्टेफनी मैकमैहन ने बताया कि एक सुपरस्टार को पुश करने का फैसला कैसे लिया जाता है

WWE

यूनिवर्स का प्रोडक्ट के साथ लॉयल्टी होने के बावजूद भी WWE कभी-कभी अपने फैंस के रिक्वेस्ट को ठुकराने के लिए आलोचना का शिकार हो जाता है। हालांकि स्टेफनी मैकमैहन ने इस संबंध में बोलते हुए इसके विपरीत स्टेटमेंट दिया है। उनके मुताबिक कंपनी का क्रिएटिव डॉयरेक्शन फैंस ही डिसाइड करते हैं।


"जॉन सीना के WWE से जाने से दूसरे सुपरस्टार्स को काफी फायदा होगा, क्योंकि उनके रहते हुए किसी को भी मौका नहीं मिलता"

पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक ने The Domenick Nati Show के एपिसोड में हिस्सा लिया और उसमें द बिग गाय से जॉन सीना द्वारा रैसलिंग को छोड़कर हॉलीवुड में जाने का सवाल पूछा गया। पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक जोकि कभी भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटे। इसके अलावा वो कई बार जॉन सीना को लेकर बड़े बयान दे चुके हैं। रॉ के एक्सकलूसिव पीपीवी नो मर्सी में रोमन रेंस के हाथों हारने के बाद जॉन सीना ने ऐसा प्रतीक किया था कि वो रिटायरमेंट ले रहे हैं।


भारत आने के बाद सचिन तेंदुलकर से मिले जिंदर महल

अपने प्रोमोशनल टूर के प्रोग्राम के तहत जिंदर महल ने दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के घर गए और उसके बाद उन्होंने सचिन और उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर को 'मॉर्डन डे महाराजा' की टीशर्ट गिफ्ट की और उन्हें लाइव इवेंट में आने के लिए न्यौता भी दिया। WWE के भारत के ब्रॉडकास्टार्स के सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के अनुसार सचिन दिसंबर में होने वाले लाइव इवेंट का हिस्सा होने वाले हैं।


सिंह ब्रदर्स की सफलता के पीछे शॉन माइकल्स का बड़ा हाथ

जिंदर महल

के हील साथी बनने से पहले सिंह ब्रदर्स एक स्माइलिंग बेबीफेस टैग टीम थे जिन्हें बॉलीवुड बॉयज़ कहा जाता था। यह इंडो कैनेडियन प्रोफेशनल रैसलिंग टैग टीम हाल ही में "टॉक इज जैरिको" में क्रिस जैरिको के साथ शामिल हुई जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि कैसे WWE हॉल ऑफ़ फेमर शॉन माइकल्स ने उन्हें कुछ बेहद खास सलाहें दी जिसने उनके करियर को आगे बढ़ाने में बहुत मदद दी।


रोंडा राउजी जल्द ही WWE में आ सकती हैं नजर

TMZ Sports

ने हाल ही में UFC लेजेंड रोंडा राउजी और उनके पति के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें दोनों WWE का हिस्सा बनने की ओर इशारा कर रहे हैं। दोनों ने WWE में जुड़ने और फिर वहां काम कर पते हैं या नहीं ये जानने की कोशिश की। मंडे नाइट रॉ की कमिश्नर और WWE की चीफ ब्रैंड ऑफिसर, स्टेफ़नी मैकमैहन ने पहले ही बता दिया है की रोंडा राउजी के लिए WWE के दरवाजे हमेशा खुले हैं।


किस बड़ी वजह से दिल्ली में जिंदर महल का सामना केविन ओवंस के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा ?

जिंदर महल

इन दिनों भारत दौरे पर आए हुए हैं और वो दिसंबर में होने वाले WWE के लाइव इवेंट्स को प्रमोट करने के लिए भारत पहुंचे हुए हैं। द मॉडर्न डे महाराजा ने कल WWE के फेसबुक पेज पर इंटरव्यू में हिस्सा लिया और इस दौरान उन्होंने कई सारी बातों के बारे में चर्चा की। जिंदर महल ने बताया कि 8 और 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होने वाले मैच में उनका सामना केविन ओवंस के साथ होगा और ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा।


WWE लैजेंड बुली रे ने रैसलिंग से रिटायर ली ?

बुली रे (WWE में बबा रे डडली) का नाम रैसलिंग की दुनिया में किसी भी परिचय का मोहताज नहीं है। उनका नाम सुनते ही WWE फैंस के दिमाग में डडली बॉयज़ की टीम और टेबल्स याद आ जाती है। बुली रे के फैंस को शायद अब कभी रैसलिंग रिंग में वो लड़ते हुए नजर नहीं आएंगे। आपको बता दें कि ROH (रिंग ऑफ ऑनर) के डैथ बिफोर डिसऑनर पीपीवी के दौरान बुली रे को गंभीर चोट लगी थी। चोट लगने के बाद उन्होंने बताया कि वो सही नहीं है और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।


WrestleMania में कॉनर मैक्ग्रेगर के खिलाफ लड़ना या फिर टीम बनाना चाहता हूं: फिन बैलर

WWE

के पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने द सन से बातचीत की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि वो ऑल आइरिश टैग टीम में UFC स्टार कॉनर मैक्ग्रेगर के साथ टीम बनाना या फिर अपने साथी हमवतन खिलाड़ी को फेस करना भी पसंद करेंगे। बैलर ने कहा कि अगर वर्तमान UFC लाइटवेट चैंपियन WWE जॉइन करने का निर्णय लेते हैं तो वो रैसलमेनिया में मैक्ग्रेगर के साथ टीम बनाकर मैच लड़ना पसंद करेंगे।


Survivor Series में ब्रॉक लैसनर और जिंदर महल के बीच हो सकता है मेन इवेंट मैच

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक WWE सर्वाइवर सीरीज को लेकर एक बड़ी प्लानिंग कर रही है। WWE प्लानिंग कर रही है कि सर्वाइवर सीरीज़ में WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और WWE चैंपियन जिंदर महल के बीच मैच हो। ब्रॉक लैसनर WWE रॉ के सबसे बड़े और जिंदर महल स्मैकडाउन के सबसे बड़े चैंपियन हैं। ऐसे में दोनों ही सर्वाइवर सीरीज़ में अपनी-अपनी ब्रैंड का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आ सकते हैं और इसका बिल्डअप भी कुछ इसी प्रकार से देखने को मिल सकता है। मैल्टजर के मुताबिक ये एक नॉन टाइटल मैच होगा, जोकि सर्वाइवर सीरीज़ का मेन इवेंट भी हो सकता है।


काफी सारे मौजूदा WWE सुपरस्टार कंपनी छोड़ना चाहते हैं: रिपोर्ट

हमने आपको हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी कि पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन नेविल ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की है और कंपनी छोड़कर जाना चाहते हैं। ऐसी खबरें अब सामने आ रही हैं कि कंपनी के कई और मौजूदा सुपरस्टार WWE को छोड़ने का मन बना रहे हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...