Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 दिसंबर 2017

मयंक मेहता
visit

"मैं जब भी कुछ गलत कर रहा होता हूं, तो रोमन रेंस ने मुझे हमेशा सही राह दिखाई"

रेंस के बारे में बात करते हुए स्ट्रोमैन ने कहा, "मैं रोमन रेंस के ऊपर पूरी तरह से विश्वास रखता हूं और उन्होंने मुझे हमेशा ही मेरे भले के लिए कहा है। उन्होंने कभी भी कुछ ऐसा नहीं किया जिससे वो खुद को महान दिखा सके। वो एक टीम प्लेयर हैं, वो यहां पर चीजों को बेहतर बनाने के लिए हैं। मैं जब भी कुछ गलत कर रहा होता हूं, तो रेंस ने हमेशा ही मुझे सही राह दिखाई है।"


ट्रिपल एच ने क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा के बीच होने वाले मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी

WWE

के COO ट्रिपल एच ने क्रिस जैरिको के NJPW में केनी ओमेगा से लड़ने के निर्णय पर अपनी चुप्पी तोड़ी। ट्रिपल एच ने सीबीएस स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।


केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी का फिन बैलर ने मजाक बनाया

सोशल मीडिया में जाकर सबसे पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रही दुश्मनी का मजाक बनाया। बैलर ने बताया कि कैसे उन्होंने मिजटूराज के दोनों मेंबर को हराया था। इसके अलावा उनके मुताबिक ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच का नतीजा ही निकल पाया।


द रॉक को हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में शामिल किया गया

ड्वेन द रॉक जॉनसन ने 13 दिसंबर को अपने करियर एक और बड़ा कीर्तिमान हासिल किया। द रॉक को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके काम के लिए हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में स्टार दिया गया। हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में स्टार मिलना एक आर्टिस्ट की जिंदगी का सबसे बड़ा सम्मान होता है। इस सम्मान को तो वैसे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को ही मिलता है, लेकिन कुछ बाहरी लोग ऐसे भी है, जिन्हें एंटरटेनमेंट फील्ड में उनके योगदान के लिए यह सम्मान दिया गया।


WWE के चैंपियन और मैनेजर की जोड़ी को अलग हो जाना चाहिए: ट्रिपल एच

WWE के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ट्रिपल ने NBC स्पोर्ट्स के स्कॉट डार्गिस को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में ट्रिपल एच ने NXT को लेकर बात की। दरअसल ट्रिपल एच NXT के USA नेटवर्क पर हुए डैब्यू को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे। इंटरव्यू के दौरान ट्रिपल एच ने ब्रैंड के तौर पर NXT के अगले संभावित कदम और मौजूदा NXT चैंपियन एंड्रेड सिएन अल्मास के बारे में बात की। ट्रिपल एच प्लानिंग कर रहे हैं कि मेन रोस्टर के कुछ रैसलरों को NXT में लेकर आया जाए, ताकि युवा रैसलरों को सीखने में मदद मिले।


जॉन सीना ने अपने WWE करियर के सबसे शर्मिंदगी भरे पल के बारे में बताया

WWE

सुपरस्टार जॉन सीना अपनी आने वाली फिल्म Ferdinand को लेकर लगातार प्रमोशन में लगे हुए हैं। जॉन सीना की एक और मूवी तैयार है। इसके अलावा सीना ट्रांसफॉर्मर्स बम्बलबी फिल्म में भी नजर आएंगे, जोकि दिसंबर 2018 में रिलीज होगी। फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन्होंने Sports Bible को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए जॉन सीना ने अपने WWE करियर के सबसे शर्मिंदगी भरे पल का जिक्र किया।


ब्रेक के बाद अगले हफ्ते Raw में वापसी कर सकते हैं द मिज़

पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज़ अगले हफ्ते रॉ में नजर आ सकते हैं। अगले हफ्ते प्रोविडेंस में होने वाली रॉ के लिए WWE ने द मिज़ को एडवर्टाइज़ किया है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि द मिज़ की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसकी वजह से ए-लिस्टर की वापसी अगले हफ्ते हो सकती है।


जॉन सीना ने बताया कि WWE में उनके हील बनने पर फैंस की प्रतिक्रिया कैसी होगी

6 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में Digital Spy को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना ने अपने करियर से जुड़े ढेर सारे मुद्दों को लेकर बात की, जिसमें उनकी आने वाली फिल्म 'फर्डिनेंड' और WWE में संभावित हील किरदार को लेकर बात की। जॉन सीना ने बताया कि दुनिया भर के रैसलिंग फैंस उनके हील टर्न के बारे में काफी समय से मांग कर रहे हैं। सीना ने बताया कि अगर वो हील बन भी गए तो भी फैंस किसी अन्य चीज़ को लेकर उनके खिलाफ हो जाएंगे और शिकायत करने लगेंगे।


WWE Tribute to the Troops रिजल्ट्स: 14 दिसंबर, 2017

WWE हर साल अमेरिकी सेना के लिए खास शो का आयोजन करती आ रही है। Tribute to the Troops नाम का ये इवेंट दिसंबर महीने में 2003 से शुरु हुआ। इस साल का ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स इवेंट अमेरिका के सैन डिएगो के नेवल बेस पर आयोजित किया गया। ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स में रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और अमेरिकी सेना के जवानों को एंटरटेन किया।


WWE फेसबुक के साथ एक संभावित डील करने की फिराक में क्यों है ?

WWE ने हाल ही में अपने नए मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट/सीरीज़ की घोषणा की है। ये सीरीज 16 जनवरी को शुरू होगी, जिसका लाइव प्रसाऱण फेसबुक पर होगा। CNET की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE ने WWE नेटवर्क, जोकि सिर्फ फाइनेंशियल फायदों पर आधारित है, के साथ जाने की बजाय फेसबुक के साथ भविष्य में संभावित डील करने का फैसला लिया है।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now