WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 फरवरी, 2019

Ankit
Enter caption

WWE न्यूज: रोमन रेंस के भाई और फेमस WWE सुपरस्टार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

WWE में स्मैकडाउन लाइव ब्रांड के सुपरस्टार जिमी उसो, जिनका रियल नेम जॉनाथन फाटू, (Jonathan Fatu) को पुलिस ने डेट्रॉइट शहर में गिरफ्तार कर लिया है। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, जिमी उसो को पुलिस के साथ बहस करने के चलते गिरफ्तार किया गया है। WWE सुपरस्टार जिमी उसो फिलहाल बॉन्ड (मुचलके) पर बाहर हैं।

WWE न्यूज: 'क्या आप पांचवीं पास से तेज़ हैं?' शो को होस्ट करेंगे जॉन सीना

जॉन सीना किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। रैसलर, एक्टर, एवॉर्ड शो प्रैजेंटर,ऑथर जो भी कहें वो सीना के लिए कम पड़ेगा। जॉन सीना की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है। सीना अब क्विज शो होस्ट करने वाले है। 'Are You Smarter Than A Fifth Grader?' के न्यू सीरीज के होस्ट जॉन सीना रहेंगे।

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने लैसनर और रोंडा राउजी के लिए बनाया 'मनी' प्लान?

WWE में इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउडी सबसे बड़े सुपररस्टार्स में से एक हैं। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि रैसलमेनिया 35 के बाद इन दोनों को रिंग में फिर से नहीं देखा जाएगा, अगर ऐसा होता है तो क्या होगा ? केजसाइड शीट्स के मुताबिक विंस मैकमैहन ने इन दोनों के लिए एक प्लान तैयार किया है।

WWE न्यूज़: 2 बड़े सुपरस्टार्स ने अपने रिलेशनशिप का किया खुलासा

दिसंबर महीने की शुरुआत में ये खबरें बहुत ज्यादा थीं की WWE के दो बड़े सुपरस्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उन्होनें अभी तक अपनी इस शादी के बारे में किसी को भी नहीं बताया हैं

WWE न्यूज: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

14 फरवरी 2019, भारत के इतिहास में काला दिन के रूप में लिखा जाएगा। गुरुवार शाम जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ। यह हमला पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित संगठन जैश ए मोहम्मद के द्वारा करवाया गया। इसमें सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए।

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

सैथ रॉलिंस पिछले कुछ समय से इंजरी से जूझ रहे है। हालांकि पूरी तरह कंफर्म उनकी चोट का नहीं है कि कितनी गंभीर चोट है।

WWE न्यूज़: द रॉक ने क्रिस जैरिको को दी बधाई

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) ने प्रो रैसलिंग की दुनिया में खलबली से मचा दी है। ये कंपनी शुरु होते के साथ ही WWE के लिए बड़ा सिरदर्द बन गई है। कई सारे WWE सुपरस्टार कंपनी छोड़कर जाने का मन बना चुके हैं।

WWE WrestleMania में ब्रॉक लैसनर का अब तक का सफर

ब्रॉक लैसनर को किसी पहचान की जरुरत नहीं है, क्योंकि उन्होंने WWE में रहते हुए जो किया है वो किसी से छिपा नहीं है। WWE चैंपियनशिप के साथ साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता।

Elimination Chamber 2019: भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

रॉयल रंबल के बाद WWE यूनिवर्स की नजरें एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू पर आकर टिक गई हैं। इस पे-पर-व्यू के बाद रैसलमेनिया 35 के कई बड़े मैचों को लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ हो जाएगी। सभी WWE रैसलर यहां जीत हासिल कर रैसलमेनिया से पहले मनोवैज्ञानिक जीत पाना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं