Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 15 अक्टूबर 2017

Ankit

जिंदर महल ने भारत में आकर WrestleMania 34 के लिए अपने प्रतिद्वंदी का एलान किया?

WWE चैंपियन जिंदर महल इस समय भारत में हैं। यहां लगातार वो मीडिया के संपर्क में है। इसके अलावा 8 और 9 दिसंबर को वो नई दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट को भी लगातार प्रमोट मीडिया के जरिए कर रहे हैं। स्पोर्ट्सकीडा़ के रिपोर्टर विजय शर्मा ने नई दिल्ली पहुंचने पर जिंदर महल का एक खास इंटरव्यू लिया। उन्होंने यहां पर कई मुद्दों पर कई मीठे और तीखे सवाल जिंदर महल से पूछे।


WWE ने पहली बार किया भारतीय महिला और मिडल ईस्टर्न रैसलर को साइन

WWE ने हाल ही में ESPN पर बताया कि वो अपने विमेंस डिवीजन को बेहतर बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहा है जो उसने पहले कभी नहीं किया। WWE अभी भारत में मीडिया दौरे पर है जिस दौरान कंपनी ने पहली बार किसी भारतीय महिला और मिडल ईस्टर्न की रैसलर को साइन किया है।


WWE Live Event रिजल्ट्स, रेजिना,14 अक्टूबर 2017: रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच

WWE दुनियाभर में लाइव इवेंट करता रहता है और इस बार उनका रथ कनाडा के रेजिना में हुआ। मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ। वहीं रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। जबकि साशा बैक्स और डैना ब्रूक ने टीम बनाकर एलेक्सा ब्लिस और एलिसा फॉक्स की भिड़ंत हुई। इस मुकाबले में सुपरस्टार एमा स्पेशल गेस्ट रेफरी थी।


रोमन रेंस ने ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की Dx का बनाया मजाक

शील्ड के रीयूनियन के बाद रोमन रेंस का पहला ट्वीट सामने आया है। उन्होंने ट्विटर पर ये कहा है कि द शील्ड अब डीएक्स को हरा सकती है, और वो भी अगर आज के जनरेशन के हिसाब से देखा जाए तो। और ये कोई सैलीब्रेट करने वाली बात नहीं होगी।।


Survivor Series के लिए एक धमाकेदार बड़े मैच की तैयारी में जुटा WWE

ऐसा लगता है कि सर्वाइवर सीरीज के मैच कार्ड ने पहले से शेप लेना शुरू कर दिया है। सर्वाइवर सीरीज में एक बड़े मेन इवेंट का मैच ब्रॉक लैसनर और जिंदर महल के बीच फीचर किया जा सकता है, और कोई नहीं जानता की इस मैच अंत क्या होगा। लेकिन रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर ने WWE की चार हॉर्सविमेन VS रौंडा राउजी और उनकी हॉर्सविमेन के बीच मैच की बात कही हैं। और ये एक बड़ा शो होने की उम्मीद जताई है।


WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने अपनी और द रॉक की दुश्मनी के बारे में बताया

WWE फैंस ने हमेशा से ट्रिपल एच और द रॉक की दुश्मनी को काफी पसंद किया है और अब फैंस चाहते हैं कि एक बार फिर वहीं देखने को मिले। WWE COO ट्रिपल एच ने हाल ही में इंडिया में रहते हुए फेसबुक के जरिए फैंस से बात की जिसमें उन्होंने द रॉक के खिलाफ अपनी चर्चित दुश्मनी के बारे में बताया है।


सुपरस्टार डेनियल ब्रायन के WWE से जाने की तारीख सामने आई

रिंग ऑफ ऑनर जो कोफे ने हाल ही में एवी क्लब को अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। खासतौर पर उन्होंने स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन के WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट एक्सपायर होने की बात सभी के सामने रखी।


सीएम पंक की फाइट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

MMA ट्रेनर ड्यूक रॉफुस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक शानदार ब्रेकिंग दी हैं। और ये ब्रेकिंग सुपरस्टार सीएम पंक को लेकर आई हैं। सीएम पंक अब कुछ दिनों बाद MMA में अपनी दूसरी फाइट लड़ने वाले हैं। और इसके लिए उन्होंने कैंप में ट्रेनिंग की शुरूआत कर दी हैं। ये जानकारी ट्रेनर ने दी।


WWE में शील्ड के 10 यादगार पल

रोमन रेंस , डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस जब एक साथ होते है तो उन्हें शील्ड कहा जाता है। लगभग तीन साल पहले शील्ड टूट गई थी जिसके बाद तीनों मेंबर को अलग-अलग पुश मिलता रहा। लेकिन अब शील्ड एक बार फिर से वापसी आ गई है। इसकी झलक रॉ के एपिसोड में देखने को मिली। जब शील्ड ने पहले शेमस-सिजेरो और मिज पर अटैक किया उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन पर ट्रिपल पावरबॉम्ब मार दिया।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment