COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 16 जुलाई, 2018

ANALYST
21   //    16 Jul 2018, 19:05 IST

कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल टाइटल छीनने की धमकी दी


कर्ट ने कहा, "मैंने पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर की टीम के साथ उनके अगले टाइटल डिफेंस को लेकर बातचीत शुरु की। पॉल हेमन ने बताया कि ब्रॉक लैसनर इस समय WWE में वापसी करने के इच्छुक नहीं हैं। WWE यूनिवर्स और मैं खुद इस बात से परेशान हो चुके हैं। ब्रॉक लैसनर ने एक्सट्रीम रूल्स में मल्टी मैन मैच जीतने वाले विजेता से भिड़ने से इंकार कर दिया था। इस वजह से मुझे वो मैच कैंसिल करना पड़ा। लैसनर WWE के किसी भी सुपरस्टार के खिलाफ लड़ना नहीं चाहते, पर वो UFC में नजर आए। मैं ब्रॉक लैसनर को आखिरी चेतावनी दे रहा हूं। ब्रॉक लैसनर रॉ में नजर आएं या फिर टाइटल डिफेंस को लेकर बात करें, अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उनसे यूनिवर्सल चैंपियनशिप छीन ली जाएगी।"



3 साल सस्पेंड रहे हल्क होगन की WWE में एंट्री


आज प्रो रैसलिंग जगत की सबसे बड़ी खबर फैंस के सामने आई। WWE ने एलान किया है कि हल्क होगन को हॉल ऑफ फेम में फिर से शामिल कर लिया गया है। दरअसल 3 साल पहले WWE ने हल्क होगन को सस्पेंड कर दिया था। लेकिन अब कंपनी द्वारा उन्हें WWE हॉल ऑफ फेमर का दर्जा दोबारा दिया गया है।



रोमन रेंस पर जीत के बाद बॉबी लैश्ले ने किया ब्रॉक लैसनर को चैलेंज


एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का हाइ वोल्टेज मैच फैंस को देखने को मिला। इस मुकाबले में एक्शन, ड्रामा और रोमांच भरपूर था।  रोमन रेंस को फैंस द्वारा बू मिला जबकि लैश्ले ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।  रोमन रेंस के 2 सुपरमैन पंच के आगे भी लैश्ले ने हार नहीं मानी जबकि लैश्ले के एक स्पीयर के आगे रेंस चारों खाने चित हो गए। लैश्ले ने अपनी बड़ी जीत के बाद प्रतिक्रिया दी।



केविन ओवंस को स्टील केज से गिराने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की प्रतिक्रिया सामने आई


पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस को स्टील केज से गिराने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी खुश नजर आए। माइक रोम के साथ इंटरव्यू में बोलते हुए स्ट्रोमैन ने कहा कि केविन को जीत की बहुत बहुत बधाई। इतना कहने के बाद स्ट्रोमैन वहां से हंसते हुए चले गए। मैच खत्म होने के बाद WWE के अधिकारी स्ट्रैचर लेकर केविन ओवंस के पास आए और उन्हें स्ट्रैचर के जरिए ले जाया गया।



13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन की हील के रूप में हुई वापसी


रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे फेमस सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। 13 बार के पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने मई महीने में अपने घुटने की सर्जरी कराई थी और वो तब से चोट से उबर रहे थे। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में रैंडी ऑर्टन ने हील के रूप में वापसी की और जैफ हार्डी की टांगों के बीच में लात मारी।
















ANALYST
Advertisement
Fetching more content...