Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: रॉलिंस पर खतरनाक हमला, रोमन की हुई बुरी हार,मौजूदा चैंपियन को लगा 7 लाख का जुर्माना

SENIOR ANALYST
न्यूज़
16 Sep 2019, 20:15 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: Clash of Champions में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गंवाई Raw टैग टीम चैंपियनशिप

क्लैश ऑफ चैंपियंस का आगाज काफी धमाकेदार हुआ और पहले मैच में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का मुकाबला देखने को मिला। हालांकि जैसा की पहले माना जा रहा था नतीजा भी कुछ वैसा ही रहा लेकिन मुकाबले में फैंस ने चारों सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया।


WWE न्यूज़: Clash of Champions में बैकी लिंच ने लगभग तोड़ा साशा बैंक्स का हाथ, रेफरी ने बचाया

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और साशा बैंक्स का मैच हुआ। रेसलमेनिया के बाद वापसी करने वाली साशा बैंक्स को डब्लू डब्लू ई (WWE) ने बड़ा मौका दिया था। मैच काफी अच्छा चला लेकिन इसका नतीजा फैंस को पसंद नहीं आया।


WWE न्यूज़: Clash of Champions में द फीन्ड ने सैथ रॉलिंस पर किया खतरनाक अटैक 

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। ये मैच शो का मेन इवेंट था और इस मुकाबले का अंत रॉलिंस ने अपना टाइटल रिटेन करते हुए किया। शो में उन्होंने स्ट्रोमैन के साथ रॉ टैग टीम चैम्पियनशिप को बचाने के लिए मैच लड़ा था जिसे वह डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ हार गए थे। कुछ समय पहले से ये अफवाहें भी आ रही थीं कि हैल इन ए सेल में रॉलिंस अपने टाइटल को ब्रे वायट के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं। कुछ समय पहले फायरफ्लाई फन हाउस में भी वायट ने ऐसा होने के संकेत दिए थे। 


WWE न्यूज़: Clash of Champions में मिली रोमन रेंस को हार, पूर्व चैंपियन ने वापसी कर बहुत मारा 

रोमन रेंस के लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) क्या सोच रहा है ये कहना अब मुश्किल है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में पहले एरिक रोवन के खिलाफ मुकाबला और फिर इसी मैच में हार से फैंस हैरान है। क्या अब रोमन रेंस को कंपनी फेस की तरह नहीं देख रही या फिर कुछ और प्लान तैयार किया जा रहा है।


WWE न्यूज़: गोल्डबर्ग ने मौजूदा रेसलर को आड़े हाथों लिया, लैसनर के पुराने दुश्मन से लड़ने की इच्छा भी जाहिर की

गोल्डबर्ग और मैट रिडल के बीच की जुबानी लड़ाई के बारे में सभी जानते हैं। NXT सुपरस्टार मैट ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर पर कई बार तंज कसा है। इन दोनों के बीच समरस्लैम के दौरान बैकस्टेज बातचीत हुई थी। इस बातचीत की जानकारी खुद मैट ने दी थी।


WWE न्यूज़: बैकी लिंच पर WWE ने लगाया 7 लाख का जुर्माना

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्लैश ऑफ चैंपियंस अब समाप्त हो चुका है। इस पीपीवी में हमें कई शानदार मैच देखने को मिले और इसमें साशा बैंक्स और बैकी लिंच के बीच हुए मैच को कौन भूल सकता है। भले ही इस मैच का कोई नतीजा न निकला हो लेकिन यह काफी शानदार मुकाबला था और इसमें इन दोनों ही सुपरस्टार्स से हमें ढेर सारा एक्शन देखने को मिला।


WWE न्यूज़: Clash of Champions के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को लगी चोट 

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्लैश ऑफ चैंपियंस में बहुत से ऐसे मुकाबले हुए जो निराशा भरे थे लेकिन उसी बीच कुछ मुकाबले अच्छे भी थे, जैसे कि कोफी किंग्सटन और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ मैच। मैन इवेंट में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था जिसमें दोनो ने चैंपियनशिप अपने पास रखने के लिए अपनी अपनी तरफ से पूरी कोशिश की।


WWE न्यूज: साशा बैंक्स ने पेज की चोट को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

साशा बैंक्स ने 27 दिसंबर के एक हाउज शो के दौरान पेज को चोटिल कर दिया था। ये चोट एक गलत मूव की वजह से लगी थी जिसने पेज का करियर खत्म कर दिया। पेज ने रेसलमेनिया 34 के बाद वाली रॉ में अपने करियर के बारे में सबको जानकारी दी थी।


WWE न्यूज: स्टोन कोल्ड ने WWE की मदद करने को लेकर कही बड़ी बात

स्टोन कोल्ड ने हाल में टीवी इनसाइडर के साथ रॉ में अपनी उपस्थिति को लेकर बात की। इस बातचीत के दौरान स्टोन कोल्ड ने कहा कि उन्हें जितना भी मौका मिलता है, वो कंपनी और उसके रेसलर्स को फायदा पहुंचाने की कोशिश करते हैं और करते रहेंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...