Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 फरवरी, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.42K   //    17 Feb 2019, 18:39 IST

Enter caption

Elimination Chamber में नजर आ सकते हैं सैथ रॉलिंस

रॉलिंस पिछ्ले तकरीबन एक महीने से अपनी चोट के चलते रिंग से दूर हैं, जिसको देखते हुए एलिमिनेशन चैंबर इवेंट में भी उन्हें शेड्यूल नहीं किया गया है। वहीं PWinsider की रिपोर्ट के अनुसार, रॉलिंस को पे-पर-व्यू एलिमिनेशन चैंबर के लिए शेड्यूल किया जा चुका है और वापस वे एक बार फिर रिंग में धमाल मचाते नजर आने वाले हैं।


WWE Live Event रिजल्ट्स, एडिनबर्ग: 16 फरवरी, 2019

टैक्सस के एडिनबर्ग शहर में WWE ने रॉ के लाइव इवेंट का आयोजन किया। एलिमिनेशन चैंबर से पहले इस लाइव इवेंट में कई सारे सुपरस्टार्स ने अपने जलवे बिखेरे।

आपको बता दें कि WWE अमेरिका में शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को लाइव इवेंटों का आयोजन करवाती है। इन लाइव इवेंटों का टीवी पर प्रसारण नहीं किया जाता है। रैसलिंग इंक के जरिए लाइव इवेंट के नतीजों की जानकारी सामने आई।


द शील्ड के लिए बनाया गया असली प्लान WWE का इतिहास बदल देता 

हाल ही में सैथ रॉलिंस ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने द शील्ड के ब्रेक-अप के असली प्लान के बारे में बताया था। रॉलिंस के अनुसार ये ग्रुप काफी पहले टूट जाता, जब सीएम पंक के साथ द शील्ड की दुश्मनी हुई थी। हालाँकि उस समय तीनों रैसलर्स अलग होने के लिए तैयार नहीं थे और इस कारण ऐसा कुछ समय के बाद हुआ।


शार्लेट ने बैकी लिंच पर किया अटैक, घुटने को फिर से किया चोटिल

अमेरिका के लॉस एंजलिस में हुए लाइव इवेंट के दौरान बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर के मैच में आकर दखल दी। गुस्से में शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच को बहुत बुरी तरह से मारा। इस हमले की वजह से बैकी लिंच के घुटने की चोट फिर से उभर आई है। WWE ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

Advertisement

Elimination Chamber 2019: भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

साल 2019 का दूसरा पे-पर-व्यू एलिमिनेशन चैंबर 17 फरवरी (भारत में 18 फरवरी) को टैक्सस के टोयोटा सेंटर में आयोजित किया जाएगा। इसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। एक एलिमिनेशन चैंबर मैच मेंस रैसलरों के लिए जबकि दूसरा मैच विमेंस रैसलरों के लिए होगा।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...