WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 18 जून 2018

WWE Money in the Bank में जीत के बाद रोमन रेंस ने सभी रैसलरों को चुनौती दी

जिंदर महल के खिलाफ मिली जीत के बाद रोमन रेंस ने सभी रैसलरों को ललकारते हुए कहा कि मैं किसी और को आगे बढ़ने के लिए अपना इस्तेमाल नहीं करने दूंगा। रोमन ने मैच के बाद कहा, "WWE में काफी सारे नए और आक्रामक रैसलर आ रहे हैं, इनमें से काफी लोगों के पास अच्छा-खासा अनुभव भी है। वो सभी उस चीज़ को हासिल करना चाहते हैं, जोकि मेरी है।

Money in the Bank रिजल्ट्स लाइव: 17 जून 2018


मिस्टर Money in the Bank बनने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहे सिर्फ "2 शब्द"

मनी इन द बैंक लैडर मैच में 7 रैसलरों को पछाड़ते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रीफकेस हासिल किया। इसका साफ मतलब है कि वो अगले 365 दिनों में कभी भी यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ MITB ब्रीफकेस को कैश-इन कर टाइटल मैच ले सकते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पहले से ही मन बना लिया है कि उन्हें किसके खिलाफ कैश-इन करना है।


मुझे WWE में टॉप पर पहुंचने से कोई भी नहीं रोक सकता: बॉबी लैश्ले

मनी इन द बैंक पीपीवी के दूसरे मैच में बॉबी लैश्ले का सामना साइज में अपने से छोटे सैमी जेन के साथ हुआ। बॉबी लैश्ले ने इस मैच में सैमी जेन के खिलाफ जीत हासिल की। सैमी और बॉबी की दुश्मनी काफी नीरस सी रही है। फैंस इनके सैगमेंट्स और मैचों से ज्यादा प्रभावति नहीं हुए हैं।


केन और डीन एम्ब्रोज़ जैसे बड़े सुपरस्टार्स की फेहरिस्त में शामिल हुईं एलेक्सा ब्लिस

मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतना हर WWE सुपरस्टार का सपना होता है। इसको जीतकर किसी भी सुपरस्टार के पास वर्ल्ड चैंपियन बनने का सुनहरा मौका मिल जाता है। साल 2018 में हुए मैंस मनी इन द बैंक पीपीवी को ब्रॉन स्ट्रोमैन और विमेंस मनी इन द बैंक पीपीवी को एलेक्सा ब्लिस ने हासिल किया।


Money In the Bank पीपीवी के बाद फैन ने पेज के साथ बदतमीजी की

मनी इन द बैंक पीपीवी स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर के लिए बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। पहले तो स्मैकडाउन का कोई भी सुपरस्टार लैडर मैच जीतने में नाकाम रहा, उसके बाद शो के दौरान एक फैन ने उनके वजन को लेकर कमेंट पास किया। PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार पेज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात का जिक्र किया कि एक फैन ने मनी इन द बैंक के बाद उनके वजन को लेकर कमेंट किया।


जल्द ही मेन रोस्टर में नजर आएंगे वैल्वेटीन ड्रीम?

WWE NXT ने पिछले कुछ सालों में काफी नाम कमाया है। साथ ही में ऐसे कई मौजूदा WWE सुपरस्टार्स हैं, जोकि NXT से मेन रोसटर में आने के बाद शानदार काम कर रहे हैं। केविन ओवंस, साशा बैंक्स फिन बैलर जैसे सुपरस्टार्स ने अपने प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित किया है।


Money In the Bank पीपीवी से पहले बुकर टी ने साधा सीएम पंक के ऊपर निशाना

सीएम पंक के लिए यह हफ्ता काफी मुश्किल रहा है, उन्हें UFC में अपनी दूसरी फाइट में करारी हार का सामना करना पड़ा था। मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने पूर्व WWE चैंपियन के ऊपर निशाना साधा। पूर्व WWE कमेंटेटर ने पंक की हार को लेकर कहा, हमने देखा कि सीएम पंक ने UFC में जाकर फाइट लड़ने और कामयाब होने की बहुत कोशिश की, लेकिन उनकी बहुत बुरी तरह से पिटाई हुई।"


WWE Money in the Bank में बने सभी रिकॉर्ड्स पर एक नजर

-WWE में 9वां मौका है, जब WWE चैंपियनशिप को लास्ट मैन स्टैंडिंग शर्त के साथ डिफेंड किया गया। सिर्फ रैंडी ऑर्टन ने ही लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में जीत हासिल कर टाइटल जीता है। उन्होंने 2007 के नो मर्सी पीपीवी में ट्रिपल एच को हराया था। -WWE में शिंस्के नाकामुरा का टाइटल पाने की कोशिश में छठां मैच है। छठीं बार कोशिश करते हुए आखिरी बार WWE टाइटल जैफ हार्डी ने साल 2018 में हासिल किया था।