Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 फरवरी, 2019

  • WWE में दिनभर की जरूरी खबरें जिन्हें आपको जानना जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 19 Feb 2019, 19:39 IST
Enter caption

WWE न्यूज़: 4 बड़े NXT सुपरस्टार्स ने Raw में किया डेब्यू 

कई घंटो पहले NXT के कुछ सुपरस्टार्स को रॉ में बैकस्टेज देखा गया था। इसके बाद ट्रिपल एच ने रॉ की शुरुआत एक बड़ी घोषणा के साथ की थी।NXT वर्ल्ड चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा, NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन जॉनी गार्गानो, रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक ने मंडे नाइट रॉ में अपना डेब्यू किया।पहले सिर्फ अफवाहें आ रही थी कि ये सुपरस्टार्स रॉ में बैकस्टेज हैं लेकिन इसके बाद इस खबर को कंफर्म किया गया। चारों रैसलर्स ने हॉफटाइम हीट में 6 मैन टैग टीम मैच लड़ा था। हालाँकि इस मैच के बाकी दो पार्टिसिपेंट्स एडम कोल और वेलवेटीन ड्रीम नजर नहीं आए हैं।


WWE न्यूज़: Dx को मिलेगा इस साल हॉल ऑफ फेम का सम्मान

फरवरी आधा बीत चुका है और रैसलमेनिया अब बस कुछ हफ़्तों की दूरी पर है और अभी WWE को 2019 के लिए हॉल ऑफ़ फेम के लिए दावेदार के नाम घोषित करने हैं। इस बीच WWE ने अपनी सबसे लोकप्रिय टीम का नाम हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया है। हॉल ऑफ फेम का सम्मान रैसलमेनिया के हफ्ते किया जाता है।अगर Fightful.com के Sean Ross Sapp की माने तो एक ऐड जोकि टीवी पर आयी थी उसे देखकर लगता था कि चायना को लेकर अपनी पॉलिसी पर थोड़ी नरम हो गयी है, और हुआ भी कुछ ऐसा ही। WWE ने सोशल मीडिया पर एलानकर दिया कि DX को इस बार के हॉल ऑफ फेम में जगह दी जाएगी। जिसमें ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, चायना, एक्स पैक, बिल्ली गन और रोड डॉग शामिल है।


WWE न्यूज़: Raw में डीन एम्ब्रोज़ के किरदार में फिर हुआ बड़ा बदलाव 

डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया के बाद WWE को छोड़ देंगे और ये कोई अफ़वाह नहीं है। ये एक सच है जिसे खुद WWE ने भी कंफर्म कर दिया है। हालाँकि ऐसा पहले किसी भी सुपरस्टार के साथ नहीं किया गया था।अब जिस तरह से एम्ब्रोज़ को बुक किया जा रहा है उससे तो ऐसा ही लग रहा है कि WWE फिर से एम्ब्रोज़ की बुकिंग में बड़ा बदलाव करने वाली है। इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ में हमें एक बार फिर उनके किरदार में बदलाव होता हुआ दिखा।डीन एम्ब्रोज़ को पिछले कुछ समय में WWE में अच्छी तरह से बुक नहीं किया जा रहा था। इस कारण उनका किरदार सिर्फ एक मज़ाक बन गया था। कुछ समय पहले ही WWE ने ये घोषणा की है कि एम्ब्रोज़ अप्रैल के बाद कंपनी को छोड़ देंगे।


Advertisement

WWE न्यूज़: 'सूट-सूट' करदा गाने पर किया WWE की खतरनाक रैसलर ने डांस, भांगड़ा का लगाया तड़का

समीर सिंह ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो डाला है जिसमें द सिंह ब्रदर्स और रोंडा राउजी भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। ये सभी सुपरस्टार्स पंजाबी गाने तैनू सूट-सूट करदा पर नाच रहे हैं, जो गायक गुरु रंधावा का हिट गाना है


WWE न्यूज: Raw के बड़े सुपरस्टार ने अंडरटेकर को दी खुली चुनौती

इलायस ने हाल ही में अपना इंटरव्यू दिया और अपने फ्यूचर के बार में बताया। इलायस ने कहा कि,"एक वक्त था जब में अंडरटेकर, शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच की इज्जत करता था। लेकिन अभी वो आस-पास ही घूम रहे है। इनका आपस में ही मुकाबला हो रहा है। मैं इनके खिलाफ फाइट अब करना चाहता हूं। अब जो इज्जत है वो नहीं है। और इसे बाहर फेंक में इनके साथ आगे फ्यूड चाहता हूं। अब इन्हें बाहर फेंक कर मेरा टाइम आएगा। अब इलायस का वक्त है। और ये होकर रहेगा। मैं रूकने वाला अब नहीं हू्ं।"


WWE न्यूज: Wrestlemania 35 के बाद कुछ दिनों नजर नहीं आएंगी रोंडा राउजी

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर ने रोंडा राउजी को लेकर बड़ी खबर अपनी रिपोर्ट में दी है। रिपोर्ट में ये कहा गया है कि रैसलमेनिया 35 के बाद रोंडा राउजी कुछ दिनों के लिए आराम करेंंगी। यानि की कुछ महीने तक वो नजर नहीं आएंगी। ये फैंस के लिए खुशी की बात भी है और दुख की बात भी है। हालांकि कंपनी को छोड़कर वो नहीं जाएंगी ये अच्छी बात है। कुछ समय के लिए रोंडा राउजी अपनी फैमिली के साथ टाइम बिताएंगी। जब रोंडा राउजी ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था तब इसमें कहा गया था कि जब वो चाहेंगी तब वो फैसला ले सकती हैं। साल 2021 तक रोंडा राउजी का कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ है। इसके बाद ही उनके बारे में बड़ा फैसला लिया जाएगा।


WWE न्यूज: अगले हफ्ते Raw के लिए एक जबरदस्त सैगमेंट का हुआ एलान

रैसलमेनिया का टाइम नजदीक आ रहा हैं। रोमन रेंस जब गए थे तो उसके बाद से रॉ लगातार अच्छी नहीं हो रही थी। चारों तरफ किरकिरी रॉ और स्मैकडाउन की हो रही थी। लेकिन जब से विंस मैकमैहन, स्टैफनी और ट्रिपल एच सामने आए तब से रॉ लगातार बेहतर हो रही है। हर हफ्ते रॉ को बेहतर बनाने के लिए कई मैच और कई सैगमेंट का एलान पहले ही कर दिया जाता है। इस साल की शुरूआत से ही रॉ शानदार हो रही है। विमेंस डिवीजन को लगातार आगे बढ़ाया जा रहा है। इस बार रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में विमेंस का मुकाबला हो सकता है।


WWE न्यूज: विंस मैकमैहन द्वारा Elimination Chamber मैच में अंतिम समय में प्लान बदलने की वजह सामने आई

PWInsider की रिपोर्ट में एलिनिमेशन चैंबर को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है। दरअसल एलिनिमेशन चैंबर में हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऑरिजनल प्लान पहले कुछ और था लेकिन अंतिम समय में इस प्लान को बदल दिया गया था। विंस मैकमैहन ने इस प्लान को अंतिम समय में बदल दिया। मेन इवेंट में विमेंस को अच्छा रिएक्शऩ ना मिलने की बात विंस मैकमैहन ने कही, जिस वजह से उन्होंने प्लान बदल दिया। हालांकि ये कोई पहला पीपीवी नहीं है जहां अंतिम समय में प्लान बदल दिया गया हो। ऐसे पहले बहुत बार हो चुका है।

Published 19 Feb 2019, 19:39 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit