Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.02K   //    21 May 2019, 20:15 IST

Enter caption


WWE न्यूज़:दिग्गज मिक फोली ने किया नए टाइटल का एलान, बेहद अलग है इसके नियम

WWE लैजेंड मिक फोली ने रॉ में स्पेशल एंट्री की। दरअसल, फोली को रॉ में एक नए टाइटल का एलान करने के लिए बुलाया गया था। फोली ने जिस टाइटल का एलान किया उसका नाम 24/7 है और इसके नियम काफी दिलचस्प हैं।

क्या है 24/7 बेल्ट के नियम?

24/7 बेल्ट को कहीं भी, कभी भी डिफेंड किया जा सकता है। यह टाइटल कंपनी के हर सुपरस्टार के लिए उपलब्ध है। रॉ, स्मैकडाउन, 205 लाइव, NXT और NXT UK के सुपरस्टार्स इस टाइटल के लिए अपनी दावेदरी ठोक सकते हैं। इसका नाम 24/7 इसलिए है क्योंकि यह दिन के 24 घंटे और हफ्ते के सातों दिन उपलब्ध होगी।


WWE Super ShowDown में होने वाले सभी मैचों की पूरी लिस्ट

जून महीने में WWE का पे-पर-व्यू सुपर शोडाउन होगा। सुपर शोडाउन 7 जून को सऊदी अरब के जेद्दाह शहर में आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट के लिए 50 रैसलर्स वाले रॉयल रंबल मुकाबले का भी आयोजन होगा। WWE इतिहास में दूसरा मौका होगा, जब किसी रॉयल रंबल मैच में 50 रैसलर्स उतरेंगे। इससे पहले पिछले साल सऊदी अरब में ही ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल का आयोजन किया गया था, जिसमें काफी सारे दिग्गज रैसलर्स ने हिस्सा लिया था।


WWE न्यूज: Super ShowDown के लिए रोमन रेंस का बड़ा मैच हुआ बुक

रॉ के एपिसोड में शेन मैकमैहन ने रोमन रेंस के साथ तीखी बहस की। काफी देर तक चली इस बहस में शेन के साथ ड्रू मैकइंटायर भी खड़े थे। इसी दौरान रोमन ने शेन को सुपर शोडाउन पर मुकाबला लड़ने का चैलेंज दिया जिसको शेन ने स्वीकार कर लिया है। ये दोनों सुपरस्टार्स 7 जून को होने वाले सुपरस्टार शोडाउन में भिड़ेंगे।


WWE न्यूज़: Super ShowDown के लिए दी रोमन रेंस ने शेन मैकमैहन को धमकी

वाइल्ड कार्ड रूल के तहत स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार रोमन रेंस इस हफ्ते रॉ में मौजूद थे। वो अभी WWE यूनिवर्स को संबोधित ही कर रहे थे कि तभी शेन मैकमैहन ने उनके सैगमेंट में बाधा डाली। पिछले कई हफ़्तों से शेन इलायस के साथ मिलकर रोमन रेंस पर हमला कर रहे हैं और अब ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस और शेन मैकमैहन की फ्यूड काफी लंबा चलने वाला है। सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउन इवेंट के लिए भी इन दोनों के मैच की घोषणा की जा चुकी है।


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन सिजेरो को मिला नया थीम सॉन्ग 

WWE रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में सिज़ेरो ने एक मुकाबले में रिकोशे का सामना किया। अभी शेमस चोटिल हैं और द बार टैग टीम कुछ समय के लिए टूट चुकी है। सिज़ेरो फिलहाल सिंगल रन में हैं और इस हफ्ते रॉ में आने के बाद सिज़ेरो को अपनी खुद की नई एंट्रेस थीम मिली है। रॉ में सिज़ेरो ने नई थीम पर एंट्री ली जो उनकी पुरानी और द बार की थीम से काफी अलग थी और उनके पास ऐसी थीम थी जो सुपरहीरो की तरह फील कराती थी।


WWE न्यूज़: चोट से जूझ रहे हैं नए यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो ?

मनी इन द बैंक पीपीवी खत्म हो गया। कई सारे फैंस को यह शो काफी ज्यादा पसंद आया और ढेरों फैंस को बिल्कुल नहीं। WWE ने कुछ मैचों की क्वालिटी काफी शानदार रखी। ब्रॉक लैसनर ने MITB कॉन्ट्रैक्ट जीता, जो WWE यूनिवर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। इसके अलावा बेली ने अपना ब्रीफ़केस कैश-इन करके स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीती। रे मिस्टीरियो ने भी समोआ जो को हराकर US टाइटल अपने नाम किया।


WWE में 'सबसे बड़े हाथों' वाले रैसलर लार्स सुलिवन को 3 सुपरस्टार्स ने मारा

लार्स सुलिवन ने जब से अपने WWE करियर की शुरुआत की है तब से वे सभी सुपरस्टार्स रैसलर्स को एक खतरे की तरह दिख रहे हैं। लार्स सुलिवन ने अपने आप रॉ और स्मैकडाउन दोनों में ही इस तरह स्थापित कर लिया है कि उन्हें बाकी के रैसलर्स एक विनाशकारी 'मोंस्टर' के रूप में देखने लगे हैं।


WWE न्यूज़: Money in The Bank में जीत के बाद ब्रॉक लैसनर को मिली धमकी

2019 मनी इन द बैंक लैडर मैच में ब्रॉक लैसनर ने सभी को हैरान करते हुए जीत हासिल की थी। अब एक दिन बाद ही उन्हें चुनौती मिलनी शुरू हो गई है। NXT सुपरस्टार मैट रिडल ने लैसनर को खुली चुनौती दे डाली है।रिडल ने इन्स्टाग्राम के जरिये द बीस्ट को ना केवल हराने की बात कही बल्कि उन्हें रिटायर करने की बात भी कही है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...