Create
Notifications

WWE राउंड अप: टेकर के फैंस के लिए बड़ी खबर, फीन्ड ने नए सुपरस्टार पर किया हमला

Enter caption
PANKAJ

WWE न्यूज़: एरिक बिशफ के द्वारा SmackDown छोड़ने के पीछे की संभावित वजह सामने आई

एरिक बिशफ के द्वारा स्मैकडाउन छोड़ने के पीछे का कारण विंस मैकमैहन के फैसले को माना जा रहा है। इसकी जानकारी हाल में स्पोर्ट्सकीड़ा के राइटर टॉम ने दी है। टॉम के पास सूत्रों से मिली जानकारी थी, जिसके बारे में उन्होंने कंपनी के शो में अपने विचार व्यक्त किए।


WWE न्यूज़: रिंग में खूब सारी गलतियां करने वाले सुपरस्टार की Raw में हो रही है वापसी

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में घोषणा करके बताया है कि रॉ के अगले एपिसोड में लंबे समय बाद सिनकारा की वापसी होने वाली है। रॉ में उनका मुकाबला एंड्राडे के खिलाफ देखने को मिलने वाला है।


सैथ रॉलिंस ने बताया कि वो अब अपने सफेद वाले रिंग गीयर को क्यों नहीं पहनते

WWE में बहुत सारे सुपरस्टार्स हैं, जो एक ही तरह का रिंग गीयर पहनकर सालों रेसलिंग करते हैं। इनमें रोमन रेंस, जॉन सीना, अंडरटेकर, हल्क होगन, शार्लेट जैसे बड़े नाम हैं। वहीं सैथ रॉलिंस WWE के उन सुपरस्टार्स में से हैं, जो अपने रिंग गीयर में एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। बड़े इवेंट्स में सैथ रॉलिंस खास तरह का गीयर पहनते हैं। इनमें से काफी सारे गीयर सुपर हीरो और फेमस कैरेक्टर से प्रेरित होते हैं।


WWE न्यूज: अडंरटेकर के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आई

दिग्गज अंडरटेकर के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला पे-पर-व्यू क्राउन ज्वेल होगा। इस इवेंट का आयोजन सऊदी अरब के रियाद में 31 अक्टूबर 2019 को होगा। इस इवेंट की तैयारियां पहले से शुरू हो चुकी है। हमेशा इस इवेंट में बड़े-बड़े दिग्गज शामिल होते हैं। अंडरटेकर भी हमेशा इसका हिस्सा रहे हैं। और इस बार भी उनके आने की उम्मीद है। ये उम्मीदें इसलिए बढ़ गई है क्योंकि सऊदी अरब में विंस मैकमैहन के साथ अंडरटेकर नजर आए। उनके साथ उनकी एक पिक्चर सामने आई है।


WWE न्यूज़: द फीन्ड के 'फायरफ्लाई फनहाउस' जलाने का निर्णय लेने के पीछे किसका हाथ था?

पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस ने ब्रे वायट पर हमला करते हुए उनका 'फायरफ्लाई फनहाउस जला दिया था। हाल ही में डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर बताया था कि यह सैगमेंट इसलिए बुक किया गया ताकि ब्रे वायट को रॉ से हटाया जा सके। डब्लू डब्लू ई(WWE) ड्राफ्ट 2019 में ब्रे के स्मैकडाउन का हिस्सा बनने के कारण शायद यह कदम उठाया गया।


WWE न्यूज: लाइव इवेंट में मैच के दौरान पूर्व चैंपियन को लगी गहरी चोट

न्यू डे की टीम को झटका लगा है। सिडनी में हुए लाइव इवेंट के दौरान जेवियर वुड्स को चोट लग गई। न्यू डे का मैच स्मैकडाउऩ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द रिवाइवल के साथ हुआ था। दरअसल जब जेवियर वुड्स रोप पर जब मैच के दौरान मूव मारने गए तो उनके बाएं पांव में चोट लग गई। रेफरी ने इस दौरान एक्स का निशान बनाकर इस बारे में सूचित किया। ये साइन रेफरी द्वारा तब प्रयोग किया जाता है जब किसी रेसलर को सीरियस इंजरी हो जाती है। और उसे मेडिकल की जरूरत होती है।


WWE न्यूज: अपनी पोजीशन से नाखुश ल्यूक हार्पर छोड़ सकते हैं WWE

ल्यूक हार्पर ने हाल ही में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के खिलाफ दुश्मनी में उनके पुराने दोस्त एरिक रोवन की मदद करने के लिए डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी की थी।


WWE Live Event रिजल्ट्स,रोचेस्टर, 20 अक्टूबर 2019: फीन्ड ने नए सुपरस्टार को बनाया अपना शिकार

इस बार डब्लू डब्लू ई ( WWE) लाइव इवेंट रोचेस्टर, न्यूयॉर्क में हुआ। इसमें रॉ और स्मैकडाउन के दोनों सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। इस इवेंट में कुल आठ मुकाबले हुए। जिसमें दो टाइटल मैच भी थे। हालांकि सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस , बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर जैसे बड़े सुपरस्टार्स इस इस इवेंट में नहीं थे। लेकिन फिर भी ये शो जबरदस्त रहा। फैंस ने जबरदस्त सपोर्ट सुपरस्टार्स का किया। सुपरस्टार्स ने भी अपना पूरा दम दिया।


WWE न्यूज़: Crown Jewel 2019 में कुछ सुपरस्टार्स काम करने से इंकार कर रहे हैं

स्पोर्ट्सकीड़ा के ड्रैकिक डिसकशन के हाल ही के नए एपिसोड में टॉम कोलोह ने कोरी गंज़ को बताया कि कुछ WWE सुपरस्टार इस साल 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी में काम करने से इनकार कर रहे हैं। इस पीपीवी से रेसलिंग कंपनी को बहुत सी उम्मीद है क्योंकि इस इवेंट से पहले का पीपीवी हैल इन ए सैल फैंस को इतना पसंद नहीं आया था।


WWE न्यूज: विंस मैकमैहन को लेकर एरिक बिशफ ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में एरिक बिशफ को स्मैकडाउन लाइव के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद से अचानक हटा दिया गया था। ये खबर काफी चौंकाने वाली डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स के लिए थी।उनकी जगह ब्रूस प्रिचार्ड को ये पद दिया गया है। तमाम लोगों ने इसके पीछे की कई वजहें बताई। हालांकि कोई बड़ी वजह इसके लिए सामने नहीं आई है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...